Avhi ham log Taiga ke fev resturant pe Bethe hue hai ..mai Taiga ke saath bethi hui ho aur usse bohut achhe se and haste hue baath kar rahi hu..Jo dek ke Haruka bas gussa and jealousy he ho raha hai but usse nahi pata kiya.. phir Taiga hame menu dikhata hai toh sab log apna apna order krte hai.. phir Taiga..Haruka se baath krne lagta hai and top pe aane ki baath ..and Taiga khete hai fight ke liya..and virtue ke baath..and Haruka vhi ready ho jata hai..and tavhi achank resturant ka door open hota hai and reveal hota hai Mitsuki..and uske saath ek aur ladki vhi thi and un dono ne haath vhi pakar ke rakha tha..and then Mitsuki hame notice karta hai.
" Ah tum log vhi iha...hi Y/n Chan " mitsuki bolta hai .
"Hi mitsuki San" mai smile krke bolti hu..and Taiga mitsuki ko hame join krne ke liya bolta hai but Mitsuki mana kr deta hai and uss ladki ko leke .dusre table pe Jake bet jata hai.. and then Haruka Mitsuki ke bare mai bolne lagta hai..and Taiga .. Mitsuki ko achank bulata hai nd Haruka se uska introduce karwata hai...and dusri taraf Neire excited ho jata hai. And then achank Taiga utke Mitsuki and uss ladki ke table ke pass chala jata ahi and phirse usko invite krne lagta hai ..and then.. Mitsuki usko ladkiya and usse ladkiya kavhi nahi milegi voh baath karta hai and then uss ladki ke saath phir se bahar chala jata hai.
And Taiga bs sorry he bol raha hai..and then achank bahar se kuch chilane ki awaj aata hai joh sunke hamlog bahar Jane lagte hai..bahar Jake dekte hai Mitsuki and uss ladki ke samne bohut sare ladke khare hue hai..and tab hame pata chalta hai ki Mitsuki ne uss ladki ko inhi ladko se bachaya thaa ..and Taiga exited hoke Mitsuki ko pakar ke baathee krne lagta hai and phir se Virtue ke bare mai baath krne lagta hai and ek breath leti hu and uss ladki ka haath pakar leti hu and usko suo ke pass lati hu. Suo vhi samj jata hai and meri tarf smile karta hai ..and then achank unmai se ek 2 ladke Mitsuki and Taiga ke upar hamla krne ke liya barte hai but usse phele Haruka and mai unn 2 ladke ke face pe kick marke dur phek dete hai.." Tum dono baathe baad mai Krna.." Haruka Mitsuki and Taiga ko bolta hai..
" Aap piche khare ho jayie..and aapko in 4 o ki tension mat kariye .ye 4 o iha pe sabse jada strong hai.." Suo uss ladki ko kheta hai..
" Maaf krne mene tum 3 o ko vhi is pe shamil kr diya." Mitsuki ham ko bolta hai..
" Tum hamare dost ho Mitsuki San aur uss adki ko bachana hamara job hai .so don't worry." Mai smile karte hue bolti hu and Mitsuki ki smile krta hai and then voh ladka log hamare upar attack krne lagte hai..and ham log vhi un logo ke upar hamla krte hai..
--------------------------
Kuch minutes baad ham 4 o unn savhi ladki ko hara dete hai and mai ussi ladke ke pass jati hu jisne uss ladki ko first time tang kiya tha and uske pass Jake uska pakar ke kheti hu..
"Phir se agar tumne kisi aur ladki ko tang kiya. yea.kisi ladki ke saath jabrdasti Kiya toh mai tumhai chodungi nahi..ye yead rkna." Mai uss ladke ke ear vhi bohut dangerous way se wishper krti hu...an voh log dar ke mare bhag jate hai.and voh dusri ladki hame thank you bolti hai and then chali jati hai...and then Mitsuki and Taiga .. Haruka ki tarif krne lagte hai joh sunke Haruka blush krne lagta hai joh dek ke mai giggle karti hu.
"Oh . Haruka San ..tum bohut jaldi sarmane lagte ho." Mai giggle krte hue bolti hu.
"K- kiyaa...hyee!!" Haruka chilata ahia nd mai phirse giggle karti hu...phir Mitsuki grade rap ke bare mai bolne lagta hai joh sunke Haruka thoda confuse hota hai .and Mitsuki topic ko badal deta hai.
"Sakura tum mujhe apna number do. "Mitsuki bolta hai and Haruka phir se blush krne lagta hai ..and Neire vhi Haruka se uska number mangne lagta hai but Haruka ko apna number share Krna nahi aa raha hota..and Neire Haruka se uska phon le leta hai jiski wajha se Haruka chilane lagta hai and mai hasne lagti hu..Neire dekta hai ki Haruka ke phone pe App he nahi hai..and ye vhi ki Haruka ke phone pe bss ek he contact hai joh hai weather ka.joh sunke ham sab thoda surprise ho jate hai and hasne vhi lagte hai.... Phir Mitsuki...Neire.. Suo..and Taiga apna number share krte hai.. phir Neire achank Haruka ka phone mujhe deta hai.
"Huh" mai bolti hu.
"Y/n Chan apna number vhi share karo.." Neire bolta hai..and mera heartbeat tez ho jata hai...
'n-number..' mai apne mann mai sochti hu and Haruka ki tarf dekti hu.. Haruka ka face pura red ho chuka hai and mere face pe vhi light light pink ho gaya hai ..mai Neire se Haruka ka phone le leti hu .and dhire dhire apna number type krne lagte hu....and then Haruka ke phone se mere number PE call karti hu..jiski wajha se Haruka ka number mere phone pe vhi aa jata hai.. So. Ab Haruka ka number vhi mere pass hai ...mai Haruka ke phone pe apna name save karti hu and usko uska phone de deti hu..Haruka apna phone le leta hai and kuch second Tak usko dekne lagta hai..
' Y/n / Haruka San..ka n-number mere phone pe.' Mai and Haruka apne apne mann mai sochte hai ..and ham dono ka heartbeat tez ho jata hai..ham dono phir ek dusre ki tarf dekte hai and then jaldi se apna apna face dusri tarf kar lete hai.
" G-guys..mai ghar ja rahi hu ok..bye!!" Mai ye bolte he dorne lagti hu mera heartbeat vhi tez hai and mai blush vhi kar rahi hu..mujhe kuch samajh nahi aa raha hai asa kyu hai..kyu?
And dusri tarf Haruka mujhe jate hue dek ke sad hai..voh nahi chata ki Y/n avhi chali jaye ..usse Y/n ke saath aur thoda Time spend karna hai..sach kahu toh aaj Haruka and y/n ke bich jada baath vhi nahi hua...and then Haruka phir se apne phone ki tarf dekta hai ..and Y/n ka number dek ke smile karta hai." Oh ho .koi bohut khush hai.Y/n ka number dek ke." Suo piche se teas karta hai..
" A-aisa kuch nahi hai.!!!" Haruka chilata hai and voh vhi waha se chala jata hai..and piche se Suo.. Neire Mitsuki.. Taiga hasne lagte hai..
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
YOU ARE READING
Haruka Sakura X Reader (Windbreaker Love)
ActionYeas bas ek normal love story hai Y/N and Haruka ke bich. Mai Roz ek chapter upload karungi.. bich mai 1 or 2 din ka gap vhi ho skta hai... But don't worry...aap log mujhe support karo.. " Meri najar mai tum ek natural beauty ho " " Damm her , itna...