So ab Haruka and Togame ke bich fight start ho gaya hai.and mai Haruka ki tarf panic face se dek rahi hu..Haruka ke nose and mouth se blood nikal raha hai...but voh phir vhi haar nahi Maan Raha haai..Togame uske shirt ko pakar ke usko uthata hai.
" Agar tum akele ho toh tum kuch nahi kr sakte" Togame bolta hai and Haruka uske hand ko modne lagta hai.and usko bohut jor se Togame ke face pe kick krta hai..jiski wajha se Togame niche gir jata hai but voh jaldi apne apko sambhal vhi leta hai..and voh dono phir se ek dusre pe attack karte hai and Haruka usko baathe sunane lagta hai power ke bare mai and then Haruka phir se Togame ko ek Kick krta hai.
"Agar tum mere bare mai asa sochte ho ..toh tum vhi unhi logo mai se ho jinse mai nafrat karta hu..toh mai tumse haar nahi sakta ..chahe tum mujhe mar he dalo " Haruka bolta hai.
And mai tens ho jati hu and Haruka phir bahut serious hoke togameke upar hamla krta hai ..and Shishitoren ko log dek ke khete hi ki .." Ye kiya ho rha hai " " ye itna serious kaise hai gay.." " ye adka itna jaldi kaise badal gaya.." Shishitoren ke ladke bolne lagte hai..and Neire vhi apna notebook open karke likhne lagta hai..
" Mujhe ye toh pata tha ki Sakura strong hai but itna jada.." Neire bolta hai...and suo bs smile krta hai but mai bs mere samne ki fight ko he dek rahi ho....Haruka niche gira hua hai and Togame uske upar apne pero se hamla kr raha hai..
" Tum log unlogo ko marte ho joh log kamjor hai..aur un logo ka picha krte ho joh log na bachhe haj...tum logo ke team ka name bully hona chaiye tha..aur mai tumse nahi har skta !!" Haruka chillata hai..and Togame uske head pe apna per Marne he wala tha.. but usne nahi mara ..usme Haruka ke side pe per ko mara and ruk gaya .
"Akhir kar tumhara matlab kiya hai ami kuch samjha nahi.." Togame bolta hai and voh achank meri tarf dekta hai..meri eyes pe mere aasu the and mai Togame se nazre hata deti hu and apne eyes ko close kr leti hu...Togame samaj jata hai..
" Toh ye baath hai ..tavhi tum log waha pe the." Togame bolta hai and then voh Arima And Kanuma ke pass pohuch jata hai..
"Mujhe usidin ajib laga tha ..ki kyu Furin ke log bina kisi reason ke hamare ilake mai aayga...akhir kar tum log usdin kar kiya rahe thee." Togame bolta hai.voh dono ghbrane lagte hai and bolte hai ki kiss tarf unlogo ne Sasaki ko paresan kiya
and tavhi Togame un logo ko bohot jor jor se laat Marne lagta hai..joh dek ke meri eyes wide ho jati hu..and Haruka vhi thoda shock ho jata hai and then Togame unlogo se Shishitoren ke jecket chin leta hai and Haruka ke pass phir se chala jata hai.
And voh dono phir se fight Krna start kr dete hai....and ham sab bs dek he rahe hai...and at the last moment Haruka ..Togame ke face pe apna punch mar deta hai..but Togame .. Haruka ko punch nahi marta ...and Togame dur jake girta hai..and kheta hai ki voh har gaya....and Shishitoren ke kisi vhi member ko beleive nahi ho raha .. Haruka San bs waha pe khara he hai..' So tumhai apni galti samj aa gaya Togame san..' mai mann mai sochti hu and smile karti hu. Then mai Choji ki tarf dekti hu joh ki bohut excited hoke Haruka ke pass jata hai..and usse fight ke liya bolne lagta hai..
' kass tum hai vhi apne galti samj aa jaye Choji kun ' mai bolti hu..and Togame Choji ko rokne jata hai but Choji bohut jor se Togame ko kick krta hai joh dek ke mai shock ho jati hu..mai dor ke Togame ke pass jati hu.
" T- Togame... Ye kiya hai Choji!!! Tum Togame San ke saathasa kaise kar sakte ho!!! " Mai chilati hu Choji ke upar jab dek ke Shishitoren ke log shock ho jate hai ki akhir ek Furin ki ladki Shishitoren ke ladke ke liya itna parwa kyu kr rahi hai..
' Y/n Chan .. Togame har chuka hai..aur Shishitoren mai kamjor logo ke liya koi jagha nahi hai." Choji creepy voice mai bolta hai..and mai thoda dar jati hu and tavhi Haruka Choji ko pakar ke usko marne he wala tha ki Umemiya ne Haruka ko rok liya. And Togame vhi Mere haath ko pakarta hai..
" It's ok Y/n .." Togame bolta hai..mai uski tarf sad hoke dekti hu..
"Y/n tum Togame ko leke jao ..ab hamre bari hai." Umemiya bolta hai and mai nod karti hu..mai dhire dhire Togame ko uske sir pe le jake bithati hu.. and Haruka ko sad feel ho raha hai. kyu ki Haruka chata hai ki Y/n uska dhiyan rakhe na ki kisi aur ka ..usse laga thaa ki Y/n usko pakar ke uske sit pe leke jaygi naki kisi Shishitoren ke member ko...use laga tha ki Y/n uske liya concern dikhaugi naki Shishitoren ke liya...
' mujhe sad feel kyu raha hai..kiya isliye ki voh kisi aur ke liya concern dikha Rahi hai..mere liya nahi.. kiya ye Shishitoren ka ladka uske liya itna importent hai but mujhe vhi chot laga hai ' Haruka mann mai sochta hai and use bura vhi lagta hai but..
" Haruka San" mai dhire se usko bulati hu..and uska hath pakarti hu...voh vhi apne sit pe aake bet chuka hai...mai uski tarf dek ki smile karti hu..
" thank you.... thank you Togame san ko apne galti samjhane ke liya.." mai whisper karti hu ..jab Haruka phirse Togame ka name sunta hai toh usse phir se sad feel hone lagta hai and voh apna face hata deta hai...mai jab apne samne dekti hu toh Umemiya and Choji ka vhi fight start ho gaya tha and undono ke face se vhi blood nikal raha hai..and Umemiya..choji ke sat fight ke saath saath baath vhi kr raha tha ...mai phir se Haruka ki tarf dekti hu apne beg se cotton niklti hu.
"Haruka San " mai phir se whisper karti hu and Haruka phir se meri tarf dekta hai and mai uska face pakar lati hu..voh thoda surprise ho jata hai..mai ek soft se smile karti hu..and dhire dhire karke uske face se blood ko saaf karti hu..and dhire dhire uske close jati hu taki mai aache se saaf kar saku... Haruka bs meri tarf he dek raha hai..aaj tak usko is tara ka closeness and careness kavhi feel nahi hua...pata voh mere face ko achhe se scean kr raha hai..meri soft breathing uske lips pe lag raha hai ..meri soft hand's uske face ko touch kr rahe hai....Haruka ka heart beat vhi bohut jada bar gaya hai..voh apne aapko control nahi kr pa raha hai uske eyes toh phele meri eyes ki tarf dekte hai joh uske liya concern and worried hai...usse itna toh pata chal gaya hai ki Y/n uske liya vhi bohut parwa karti hai..and Y/n uske liya concern vhi hai..joh sochke haruka smile krta hi...and then uske eyes treble krte hai mere lips pe aati hai. Joh ki light pink hai...voh asa feel kar raha hai ..ye lips kitne jada soft honge voh kuch second Tak mer lips ko dekta hai and the voh phirse mere eyes ko tarf dekta hai..mere hairs vhi mer eyes ke samne aa jate hai..and bina kuch pata chale uske hand's apne aap move krte hai and mer hairs ko softly mere ear ke piche adjust krta hai...mai thoda surprise hoke uski tarf dek rahi hu and voh vhi meri eyes ki tarf dek raha hai ..you can se eyes lock..uss time asa lag raha tha ki hamre aas ass aur koi hai he nahi...balki iska ulta hai Umemiya and Choji fight kar rahe hai ..hamre dost hamre ass he bethe hai and pura shishitoren ke students se bhara hua hai ...kuche second's ke baad ek thumm sa awaj aata hai jiski wajha se ham real world mai wapas aa jate hai and ek dusre se dur haat jate hai..hamare face pura red ho chuka hai..and hame khud vhi pata nahi chalta ki kab hamare face itna jada close aa gaya hai.. mai jaldi se apne dono plam ki help se apne face ko dhak deti hu..
' ohh Godddd!! Itna close !!!' Mai and Haruka ek saath apne mann mai chilati hu....and mere samne ke Umemiya and Choji ke fight pe focus krti hu but still mera face pura red hai as well as Haruka ka vhi...mai bss glad hu ko kisi ne hame notice nahi Kiya...
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
This is also boring right
YOU ARE READING
Haruka Sakura X Reader (Windbreaker Love)
AcciónYeas bas ek normal love story hai Y/N and Haruka ke bich. Mai Roz ek chapter upload karungi.. bich mai 1 or 2 din ka gap vhi ho skta hai... But don't worry...aap log mujhe support karo.. " Meri najar mai tum ek natural beauty ho " " Damm her , itna...