Avhi ham Sab rooftop pe hai aur Hiragi San, Umemiya san ko report denen ke liya aage barta hai but Umemiya san kheta hai ki usse phele se sab pata hai joh sunke ham sab thoda surprise ho jate hai but baad mai pata chalta hai voh apne plant ke bare mai baath kar raha hai..mai ek breath leti hu and then.
" Sasaki San chalo ham log waha pe bet thee hai." Mai Sasaki San ko bolti hu and voh nod krta hai ..mai phir use bithane ke liya dusri tarf chali jati hu..and Haruka San vhi mere piche piche aa raha hai and Haruka San ko dek ke baki vhi akar betne lagte hai.
And then Umemiya hamari tarf aake phir se plants ke bare mai baath krne lagta hai joh dek ke Hiragi ko thoda gussa aata hai..mai phir se ek lambi breath leti hu and."Ume San jara baath toh sun lo-" mai bolti hu but usse phele he ..
"Ahh Y/n Channnn , tum bohut cute lag rahi hoooo..mai tumhai hug karna chata huuu.." Umemiya san bolta hai and meri tarf barne lagta hai and mujhe bohut tight se hug karta hai..
"U-ume san c-chodo " mai bolti hu.
" Umemiya, Y/n Chan ko chod do .voh breath nahi le pa rahi hai." Hiragi bolta hai.joh sunke Umemiya San niche meri tarf dekta hai..mai vhi nod karti hu..then voh mujhe chod deta hai.
"Oh sorry Y/n Chan. Tum bilkul ek 5 year's ki bachhi jaisi soft ho na isliye khudko rok nahi paya. Hehee" Umemiya San bolta hai and mai blush krne lagti hu... Haruka Mujhe and Umemiya ko nerrow eyes mai dekta hai. Usse bilkul vhi achha nahi laga ki kis tarha se Umemiya ne Y/n ko hug kiya.....
Phir Sasaki achank khara hota hai.sab ka attention Sasaki ki tarf hai..phir Sasaki sab kuch bolne lagta hai and sorry vhi bolta hai."Sasaki " Umemiya san bolta hai.. Sasaki kheta hai ki Umemiya ko Sasaki ka name kaise pata chala ..
Phir Umemiya bolta hai ki usse tension lene ki jarurat nahi hai ab Shishitoren ko voh log sambhal lenge."Achha in dono ne tumhai bachya kaise." Umemiya San bolte hai.
" Voh dono achank jump krte hue hawa Mai se aaye and ek ladke ko bohut jor se kick mara jiske wajha se voh ladka behos ho gaya." Sasaki bolta hai joh sunke Umemiya hasne lagta hai. Hiragi San phir Sara blame apne ser pe lane ki kosis karta hai but Umemiya kheta hai ismai uska koi galti nahi hai agar voh waha pe khud hota toh voh vhi shayd asa he karta .
Phir Neire, Haruka ko khene lagta hai ki sabse phele usne he fight start Kiya and usko provoke kiya joh sunke Haruka chilane lagta hai and Umemiya uske tarf dek ke khta hai ki kiya ye sach hai." voh log power ki baate kar rahe the and apne se weak person ko pit vhi rahe the toh isi liya mujhe bs gussa aagya tha " Haruka bolta hai and then Umemiya Haruka ke pass chala jata hai apna hath uske ser pe rkta hai and usko thanks kheta hai.joh dek ke ham sab smile krte hai and Haruka ka face red ho jata hai and ham sab hasne lagte hai..tavhi achank Hiragi San ko ek call aata hai joh ki kaji ka hai.
" Shishi........toren" kaji bs itna he bolta hai and phone cut jata hai..ham sab ye sunke shock ho jate hai and tavhi ground se mic ki awaz aata hai joh ki Shishitoren ka leader hota hai.. Umemiya niche Jane lagta hai and mai vhi uske piche Jane lagti hu and mere piche Haruka and baki sab vhi...jab ham sab niche jate hai toh hame Choji dikhai deta hai jisne ek Furin student ko pakar ke rakha hai.. Umemiya uske pass jata ahi and Haruka vhi Jane ki kosis karta hai hai but Umemiya usse jaha hai waha khare rhene ke liya he bolta hai .
" Ahh ume-chann...and oh hyee Y/n channn....tum toh bohut cute lag rahi ho." ye bolke Choji mere pass ane ki kosis karta hai but Haruka mere samne aa jata hai and Umemiya vhi usko rok deta hai..Choji ka mood thoda sad ho jata hai but voh phirse smile krne lagta hai and Umemiya ko fight ke liya challenge krta hai..phir Choji ke baki teammates vhi aane lagta hai..and one and one fight ke liye bolne lagta hai Umemiya mana karta hai but baki sab fight Krna chate hai toh Umemiya kuch nahi bolta..
"Mai is hot ladki se fight karunga " unmai se ek ladka bolta hai..
"Tck! " Haruka tck krta hai and phirse mere samne aa jata hai. And mai smile karti hu.
" Soch lo kyu ki agar tumne Y/n Chan se fight kiya toh voh tumhai tab tak jane nahi degi jab Tak tum behos nahi ho jate " Umemiya san smirk karke bolta hai .. Haruka San ye sunke thoda shock ho jata hai.
" Hye Hye mujhe Y/n Chan ka fight dekne ko milega ...woww I am so lucky " Choji bacho ki tarha uchal uchal ke bol raha hai..
"To decide ho gaya ...kal ono and one fight hoga.... leader ka fight last mai hoga..baki sab ka fight phele." Togame bolta hai..uske baad voh sab chale jate hai.
"Y/n Chan ham log kotoha Chan ke shop mai ja rahe hai tum chalogi." Neire kheta hai.
"Umm tum log jao..mai baad mai Ume San ke saath aa jaungi.." Mai kheti hu... Baad mai Neire , Suo, Sasaki and Haruka chale jate hai..Jane se phele Haruka piche dekta hai..
"You better come fast" Haruka San bolta hai and phir chala jata hai..Aur Mai bs Haruka San ki tarf he dek rahi hu..
"Lagta hai Sakura ko tumhari kuch jada he chinta hai..huhh " Umemiya mujhe teas krte hue bolta hai and uske face pe smirk vhi hota hai..Mai ye sunke mera pura face red ho jata hai..
"A-asa kuch nahi hai!!!! " Mai jor se chilati hu and apna face ko apne hand ki help se cover kar leti hu...aur Umemiya bs hase he ja raha hai.
"Stupid" Mai dhire se bolti hu.
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Hope you like it
YOU ARE READING
Haruka Sakura X Reader (Windbreaker Love)
ActionYeas bas ek normal love story hai Y/N and Haruka ke bich. Mai Roz ek chapter upload karungi.. bich mai 1 or 2 din ka gap vhi ho skta hai... But don't worry...aap log mujhe support karo.. " Meri najar mai tum ek natural beauty ho " " Damm her , itna...