Thank you

4 0 0
                                    

" Aaaaaa!! " Choji jor jor se chikne lagta hai and Umemiya ke upar pagalo ki tarha hamla krne lagta hai but Umemiya usko rok he nahi Raha hota..and tavhi Haruka, Umemiya ke upar chilane lagta hai but mai bs Choji and Umemiya ki tarf worried hoke dek rahi hu and Choji achank Umemiya ke neck pe bohut jor se bite karta hai joh dek ke ham sab shock ho jate hai..But Umemiya phir vhi Choji ko nahi rokta and usse smjhane lagta hai..but phir vhi Choji nahi rokta and Umemiya ko ek punch Marta hai and Umemiya kuch nahi krta but phirse usse past days ke unlogo ke bich joh first fight hua tha uss time ki baath krne lagte hai..

"But ab tumhai apne ass pass kiya dikhai  de raha hai." Ye bolke Umemiya utne lagta hai and Choji ki tarf badne lagta hai and Choji usko ek Kick Marta hai but Umemiya phir vhi nahi rukta.

" Dur raho.!!" Choji chilata hai and piche hatne lagta hai..but Umemiya phir vhi uske karib Jane lagta hai toh Choji apne aakhe band kar leta hai .

But Umemiya uska face pakar leta hai and usse phir se smjhane lagta hai and usse apne past ke bare mai yead karane lagta hai ki phele voh kaisa tha

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

But Umemiya uska face pakar leta hai and usse phir se smjhane lagta hai and usse apne past ke bare mai yead karane lagta hai ki phele voh kaisa tha..

" Thank you " Togame dhire se bolta hai..joh ke mere pass vhi betha tha ..mai vhi ek weak se smile deti hu..
Then Umemiya bohut jor se apne ser se Choji ke ser pe hit karta hai jisse Choji behos ho jata hai..and mai dor ke Choji ke pass jati hu..and uske ser ko dhire se apne lap pe rakti hu..and Togame vhi mere pass aa jata hai.. Umemiya piche se mere sholder pe haath rakta hai mai uski tarf tearing eyes se dekti hu and ek weak se smile karti hu..kuch time baad Choji dhire dhire apne eyes ko upen krta hai and jab voh mujhe rote hue dekta hai toh voh dhire se mere tear ko saaf krne lagta hai and Togame ko vhi voh notice krta hai.

"Y/n...Chan.... Jo....akhir tum log ase iha ro kyu rahe ho....ohh haa.. mai toh ume.chan ke saath fight haar chuka hu na.....Y/n Chan ..Jo ..tumdono ka pata hai avhi avhi mujhe ek bohut achha sapna aaya thaa..jaha pe ham sab bohut maje kr rahe the and khus vhi thee....mujhe aab samj aaya jab baki sab khus thee and maje kar rahe theee..toh mai vhi unke saath maje kar raha tha and khus thaa...tumhai pata hai Jo tumhai vhi hasna chaiye." Choji bolta hai still mere lap pe ser rakke..Choji jab ye sab bolta hai toh Mai and Togame shock ho jate hai and Togame ..,Choji se mafi mangne lagta hai ki usne usko akela chod Diya tha and Choji vhi usse baath krne lagta hai..an Togame rone lagta hai ..and mai vhi..
Choji phir mere and  Togame ke face pe haat rak ke kheta hai.

" Mujhe maaf kar do Jo.and  Y/n Chan. Ismai bohut dard ho raha hoga na...mujhe maaf kar do.." and Choji vhi phir rone lagta hai..and then voh mere lap se apna ser hata ke utt jata hai...and Umemiya ki tarf Jane lagta hai ..and apna Shishitoren ka jecket nikal ke Umemiya ko Dene lagta hai and kheta hai ki voh Shishitoren chod raha hai joh sunke Shishitoren ke savhi log shock ho jate hai..and Togame vhi apna jecket nikalne lagta hai but Umemiya usse mana kr deta hai and kheta hai ki chalo dost ban jate hai and kheta hai ki ye fight ko ham logo get together ki tarha dekhenge and sab ko thank you bolne lagta hai  and Choji jor jor se hasne lagta hai ..

" Tum sachmai bohut intresting ho Umemiya " Choji haste hue bolte hai and Choji ko khus dek ke mai Togame vhi khuss ho jate hai..and Umemiya sab Ghar Jane ke liya bolta hai..and Haruka shock hai ki ye sab ho kiya raha hai...poor Haruka..

----------------------------------------------

Avhi ham sab rooftop pe betke khana kha rahe hai..but Togame kha Nehi raha tha and jab Umemiya use puchta hai toh Togame jhuk jata hai and  sabse sorry bolne lagta hai  and phir Choji vhi ham sab se mafi mangne lagta hai mai ek chuckle karti hu and un dono head pe pet karti hu..

" Tumne in logo ko sun liya hai..toh ab tum batao Sakura tum inke saath kiya Krna chate ho .." joh sunke Haruka shock ho jata hai .

" Tum joh vhi punishment doge voh mujhe manjur hoga " Togame bolta hai.mai mai Haruka ki tarf dek rahi hoti hu..and then Haruka vhi meri tarf dekne lagta hai.voh kuch second Tak meri eyes ki tarf dekta hai and phir Togame ki tarf dek ke bolta hai.

" Promise karo tum koi bure insan nahi banoge balki logo ki protect karoge!" Harun thoda chila ke bolta hai..just thoda sa..and Togame vhi man jata hai..Haruka phir se meri tarf dekta hai and mai cute se smile karti hu.. Haruka blush krne lagta hai and apna face ko hata deta hai and Umemiya phirse khane ki baath karta hu and then Choji usko top ki and kaise voh maje karta hai uski baath karne lagte hai..and mai piche se uske head ko Marti hu and voh meri tarf dekta hai..

" Ah .Y/n Chan mujhe mara kyu.." Choji inocent sa face bana ke bolta hai..

" Bs ase he mann kiya.." mai bolti hu and apna khana chabane lagti hu.. and Togame hasne lagta hai..aur choji confuse hai..and then baki sab vhi sane lagte hai Choji aur jada confuse ho jata ahi and mai giggle karne lagti hu..

" Nee Choji kun apan khane Khao warna mai kha lungi.." mai usko haste hue bolti hu and voh jaldi se apne plate ko mujse dur kar leta hai.

" Tum avhi vhi nahi badli Y/n Chan" Choji apan muh phulate hue bolta ahi and mai giggle karti hu..ham log ase he bohut time Tak hasi majak karte hai ..

' finally Choji and Togame phirse phele jaise ho gaye ..and ham sab phir se phele jaise maje kar rahe hai.. thank you Ume..Choji ko wapas lane ke liya.' mai mann mai sochti hu and smile karti hu..time kaise chala gaya pata he nahi chala aur hamre Jane ka time vhi aagya..avhi ab sab niche hai.

" Agar tumhai time mile toh hamre iha ghumne jarur aana..tumhai waha pe bohut acha achha khane khane ko milega.." Umemiya kheta hai and mai ye sunke chuckle karti hu...mai phir Choji ke pass jati hu and uske forehead ko flicker karti hu .

" Y/n Chan!! " Choji apne forehead he shelate hue bolta hai. Mai giggle karti hu and usko bohut tight se hug karti hu..Choji thoda surprise toh hota hai but voh vhi phir mujhe hug kart hai ..mai phir Togame ki tarf dekti hu uski tarf haat barhati hu voh samj jata hai nd voh vhi phir ham dono ko join karta hai.

" Mai bohut khus hu ki tum log phele jase ho gaye ..Maine tum logo ko bohut Miss kiya." Mai dhire se bolti hu and mere se aasu girna start ho jata hai and then ham 3no hug se free hote ha and Choji apni hand ki help se mere tear ko saaf karta hai.

" I am sorry Y/n Chan. Meri wajha se- "
Choji kuch bol pata usse phele..

" Nahi Choji usmai tumhara koi galti nahi hai....aur sorry bolna band karo ..warna ek jor se thappad marungi samjhe." Mai bolti hu .and Choji jaldi se apne dono haath ko apke dono side ke cheeks pe Lata hai joh dek ke mai and Togame hasne lagte hai.

" Bye Choji Kun..bye Jo san " mai bolti hua nd wave karti hu..and phir apne dosto ke chali jati hu..

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

Another boring chapter..

Haruka Sakura X Reader  (Windbreaker Love)Where stories live. Discover now