What's wrong with me

6 0 0
                                    

Mai class me window side bethi hui thi..sab log mujhe Shishitoren ke bich joh fight hua tha uske baare Mai bol rahe hai..

"Dosto..jab Haruka San and baki sab aaynge tab unse puch lena." Mai bolti hu and tavhi class ka door open hota hai and reveal hota hai Haruka..Suo and ..Neire..mai Haruka ki tarf dek ke blush krne lagti hu..and mera heartbeat vhi tez ho jata hai..mai jaldi se apne hand ko apne chest ke pass lati hu.

'yea mujhe ho kiya raha hai .' mai maan  bolti hu ..jaise he Haruka and voh log class mai enter krte hai sab log un 3no ko ghr lete hai and..same question krne lagte hai ki Shishitoren ke saath kiya hua hai..and Haruka pura nurvous and red ho jata hai joh dek ke mai giggle karti hu..phir Haruka.. Suo ki tarf apna haath dikha ke kheta hai ki usse bolo..and Suo..Neire ke shoulder pe haath rk ke kheta hai ki voh bole And Neire ka body shake krne lagta hai .joh dek ke mai hasna start kr deti hu...and then Haruka mujhe notice krta hai and mere pass aane lagta hai..jab mai usse dekti hu ki voh meri tarf aa raha hai, toh phirse mera heartbeat tez ho jata hai..voh Puri tarha mere pass aata usse phele Taiga bich mai bolne lagta hai..and Haruka ruk jata hai and Taiga ki tarf dekne lagta hai..and Neire phire Haruka ko taiga ke bare mai bolne lagta hai..and mai ek lambi breath leti hu..phir Taiga.Suo se baath krne lagta hai..phir Taiga meri tarf dekta hai..

"Y/n Chan..tumne vhi mere question ka answer nahi Diya tha." Taiga bolta hai.

"O-oh..a-achha hehe.." mai apne ek hand ko apne nape ke piche rakti hu and awkward se laugh deti hu..

" Ye sab ho kiya raha hai." Haruka, Neire ko bolta hai.

"M-mujhe vhi nahi pata." Neire kheta hai.

"T-tum Haruka San se kyu nahi puchte ..Taiga kun." Mai jaldi se taiga ko bolti hu.

"Huh..k-kiyaa.!!" Haruka chilata hai and then Taiga..Haruka ki tarf dekta hai and Haruka fighting position pe ready ho jata hai joh dek ke mai chuckle karti hu.

"Tu sakura ab tum batao...." Taiga thoda serious hoke bolta hai..and Haruka vhi ready fight krne ke liya.

" Tumhara Virtue kiya hai!? " Taiga achank excited hoke bolta hai..joh sunke Haruka and Neire shock ho jate hai..and ye dek ke mai hasne lagti hu..and then Taiga unhai bolna lagta hai apne virtue ke bare mai.and pata nahi kyu..mai khud ko rok he nahi pa rahi hu but bs . Haruka ki tarf he dek rahi hu..and then again.

Dhak..dhak.....dhak..dhak..

Mera heartbeat phirse tez ho jata hai..and mai phir apna hand ko mere chest ke pass lati hu..

' akhir kyu..ye kiya ho raha hai mere saath.kyu..' mai apne mann mai sochti hu..

" -chan..Y/n chann..." Koi mujhe bola raha thaa and mai vhi jaldi se jaldi reality mai aa jati hu hu..

" Huh...oh .ha bolo ..Taiga kun.." .mai bolti hu..

" Tum thik toh ho na ." Taiga bolta hai
.and mai nod karti hu..

" Ok ..ham log bahar khane ja rahe hai..tum vhi chalo." Taiga bolta hai..mai kuch second's ke liya sochti hu..and and phirse nod karti hu..and then Taiga mera haath pakar leta hai and mujhe khichne lagta hai.

"Ah..Taiga kun ..dhire." mai bolti hu..and Taiga sorry bolta hai..mai ek smile karti hu..Taiga mujhe khichna band toh kar deta hai but Mera haath nahi chodta..

" Y/n chan tumhara haath sachmai bilkul bachhe jaisa soft hai and small vhi hai..and warm vhi....mujhe toh asa lagta hai mera dusra virtue hai tumhara haath pakarna.." Taiga bolta hai..

"Achha." Mai bolti hu and saath he saath giggle krti hu..and mujhe achank asa lagta hai ki koi piche se mujhe and Taiga ko gusse mai dek raha hai ..jab mai piche dekti hu toh waha bs Haruka..Neire and Suo he hota hai.... Haruka mujhe dekte he apna face dusri side kar leta hai..jaise ki mene usse kuch rangge hath pakar liya.. Haruka ko dekke phirse mera heartbeat tez ho jata hai....and dusri tarf Haruka..

' Akhir ye dono kiya itne close hai..in dono ne iss tarha ek dusre ka haath kyu pakar ke raha hai.....l-lekin mai ye sab kyu soch raha hai...m-mujhe ho kiya raha hai..mujhe gussa kyu aa raha hai..' Haruka apne mann mai sochta hai..

" Haha..Y/n Chan ..tum sachmai ek bachhi he ho..and soft vhi.." Taiga phirse bolta hai and mai giggle karti hu...and Haruka voh....voh gusse mai apne hand ko clinch kar rah hai..usse khud vhi nahi pata kyuu..voh nahi chata ki Y/n kisi ka haath pakre..voh chata hai ki..kash..Taiga ki jagha pe voh hota toh vho vhi Y/n ka haath pakar pata .
Usse vhi Y/n ke haath ka warm and softness feel karna hai..usse vhi Y/n ke small hand's ko pakarna hai..usse vhi Y/n ke saath ase rhena hai..jaha pe voh dono close rahe sake, ek dusre ka haath pakar sake, but kyuu.? Haruka asa kyu chata hai.? Voh khud vhi nahi janta hai..usse lagta hai Y/n uska ek bohut achhi dost hai isliya voh uske saath ase rhena chata hai..but baath kuch aur hai joh usse samj nahi aa raha hai..

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~


Haruka Sakura X Reader  (Windbreaker Love)Where stories live. Discover now