Not alone

26 2 0
                                    

Mai Nerai San ke saath shoping karne ke baad kotoha ki shop ki tarf Jane lagti hu but samne ka nazara dek ke mai shock ho jati hu.

" Ihaa ye sab kiya hua hai" mai bolti hu..kyu ki sab jagha saman bhikra hua para hai..tavhi ek old lady meri paas aati hai..

"Y/n beta tum ihaa..kuch ladke iha aake Todd phod kar rahe thee!!." Voh lady bolti hai...mujhe laga voh jarur phele Wale ladke he hai..toh mai dor ke Kotoha ke shop ke tarf jati hu..jake dekha..vahi log hai .unlogo ne Kotoha and Haruka ko gheer ke rakha hai...mai dor ke ek ladke ko Jake kick karti hu and Kotoha ke paas pohuch jati hu..

"Kotoha Chan tum thik ho naa.." mai worried hoke bolti hu Kotoha nod karti hai..

" Haruka San tum freely fight karo ..Kotoha ko protect karne ke liya mai hu.." mai bolti hu. Haruka phir smirk karta hai..kyu ki ab voh freely fight kar sakta hai kyu ki usse Y/n pe  trust hai....but kyuu....Haruka ko Y/n ke upar itna trust kyu hai..voh to bass aaj he Y/n se Mila hai...then why?..but voh phir vhi fight krta hai..unmai se ek ladka mere pass aate hai mujpe attack karne ke liya.. voh mere face pe punch karta usse phele mene left hand se uska fist ko pakar liya and right hand se uske arm ke upar bohut jor se mara and then uske stomach pe bohot jor se kick kiya jiski wajha se voh dur jake gir giya..mene Jaldi se Kotoha Chan ka wrist ko pakar and usko leke dor ne lagi..agar ham log iha rahe toh Kotoha Chan danger mai par sakti hai and mai Kotoha Chan ko danger mai nahi dek sakti and hamare iha hone se Haruka ko vhi fight krne mee problem hoga..mene dekha kuch ladke hamare piche aa rahe hai..to mene kotoha ko dhakka diya...mai vhi aage bar pati umne se ek ladke ne mere wrist ko pakar ke mujhe bohot jor se shelter ke tarf dakha diya..

"Ahhh!! " Mane dard se chiliya..kyu ki uss ladke ke jor se dakha Dene ki wajha se mera ser bohut jor se uss shelter pe laga.

"Y/nn!!! " Kotoha Chan and Haruka San dono worried hoke mera name chilate hai..
Kotoha Chan mera name chilati hai kyu ki usse meri fikar hai and meri bohut achii dost vhi hai mujhe janti vhi hai...but Haruka...usne Y/n ka name kyu liya...voh Y/n ke liya worried kyu hai...kyu ki Haruka toh kisi ki parwa nahi karta ..voh toh bss apne liya fight karta hai...aur Y/n toh uske liye bilkul stranger hai.. phir...kyu?

Ek aur ladka meri tarf attack krne ke liya barta hai but Haruka San bich Mai aake usko rok leta hai and usko dur phekta hai and then Haruka mere samne aa jata Haj mujhe protect krne ke liya...mai apna ser pakar ke dhire se khari hoti hu...

' Akhir ye mere saath ho kiya raha hai..mai isko kyu bacha Raha hu.' Haruka apne maan mai sochta hai... and ek ek karke baki sabke upar attack krne lagta hai..tavhi unmai se ek ladke ne knife se Haruka ke per pe cut mar deta hai jiski wajha se uske per se blood niklna start ho jata mai dek ke Darr jati hu....and tavhi ek ladka bat se Haruka ke upar hamla karta hai but Haruka piche aake bach jata hai and mere tarf push karta hai.

" Ahh-- Ha-Haruka San" mai uska name dhire se leti hu..kyu ki voh bohut close aa gaya hai mera..uska back mere front body ko push kar raha hai..aur itna closeness ki wajha se mai nurvous ho jati hu and mere face pink pink shade ka ho jata hai and mai apan eyes ko tight se close kar deti hu and uske back shirt ko apne dono haatho se tight se pakarti hu..Haruka vhi mere face ko notice krta hai...Tavhi usse Kotoha ki baath yead aati hai....'koi uske close aane ke kosis karta hai toh voh nurvous and shy ho jati hai.'.... and then voh vhi thoda blush krta hai....but voh blush jaldi he gayab ho jata hai kyu ki avhi uske samne bohut sare ladke hai joh uske upar attack karenge.. voh ladka jisne phele Haruka ke upar bat se attack Kiya tha voh phir se attack karta hai..

" Ab toh tum gaye!!!" Voh ladka bolta hai ..and Haruka vhi eyes close kar leta hai. Voh wait kar raha tha ki bat aake usko lage but bat aake usko lagta he nahi..

"First year huh.." ek voice usko bolta hai..Haruka apne eyes open karta hai and shock ho jata hai..mai vhi vho voice sunke apne eyes open kr leti hu aur mere samne Hiragi San ko dek ke mai khus ho jati hu..

" Hiragi San.." mai dhire se bolti hu..

"Y/n Chan... Kotoha Chan..usse pata nahi chalna chaiye ki tum dono iha thi.." Hiragi bolta hai..

" Ha..haa! .nahi pata chalega usko ." mai happy hoke bolti hu...then aur vhi Furin ke students aa jate hai..and fight karna start karte hai..Haruka ko samj nahi aa raha ki Furin ke log uska help kyu kar raha hai.. Haruka phir mujhe notice karta hai..kyu ki voh avhi vhi mere samne he hai..and then voh hatt jata hai...mai Haruka ki tarf dekti hu aur samj jati hu ki voh confuse hai ki Furin ke log usko kyu bacha rahe hai...phir me Haruka San ko Furin ke bare mai batati Kai kaise Furin iss town ki help karta hai aur kaise iss town ke logo ne Furin ko new name diya hai Bofurin..tavhi Hiragi bolna start Karta hai..

" Notice board pardna shik lo.. board pe saaf saaf likha hai ki joh vhi iss town yea is town ke logo pe hamla karega yea isske property ko damage karega toh usee bofurin ka samna karna parega.." Hiragi chilla ke bolta hai and voh savhi ladke bhag jate hai..and savhi villager's Hiragi and baki Furin ko sabashi Dene aate hai and Haruka yea sab dek ke shock hai.. and kuch log ake Haruka ki tarif karne lagte hai..and ek grandma uske chot pe malham lagane ki kosis karte hai par Haruka unn savhi ko dur rehne ke liya bolta hai..Kotoha uske pass aata hai uske per ke chot pe malham lagane ke liya but..

"Mene kaha Durr hatoo!! " Haruka phirse chilata hai.and piche ki taraf chala jata hai. Mai ek breath leti hu and Kotoha Chan ke pass aati hu and Kotoha Chan ke haath se first aid box ko leti hu and then Haruka ki tarf ek cute se smile deke uske per ko dhire se pakar ke examine karti hu..but isbar Haruka San ne mujhe nahi roka....Kyuu.. isbar usne kyu Y/n ko rokne ki kosis nahi kiya ..kyu ki use Y/n ke touch karne se comfortable feel ho raha hai..voh chata hai ki koi uske pass na jaye..koi usko touch na kare but..Y/n ......Y/n ke time asa kuch nahi...voh chata hai bs Y/n he usko touch kare ..but kyu?
Mai phir chup chap Haruka ke per ko malham lagana start karti hu..and Haruka bs niche meri tarf he dek raha hai ..jab mai uska per pe bandages laga deti hu..tab Kotoha Chan, Haruka se phele joh unlogo ne baath Kiya uske bare mai baath karne lagti hai..mujhe nahi pata voh log kis bare mai baath kar rahe hai kyu ki mai tho phele he chali gayi thi shop se..but Kotoha Chan ki batho se lag raha thaa ki Haruka San bachapn se akela he tha..jiski wajha se voh avhi vhi akela rhena chata hai..

" Haruka San tum chahe joh kuch vhi kar lo..iss town ke logo tumhai akela rehne nahi denge.." mai bolti hu aur yea sunke Haruka meri tarf surprise hoke dek raha hai . Phir Kotoha Chan Haruka ki tarf haath barake bolti hai ki agar voh log uski tarf haath barha rahe hai..toh Haruka kyu nahi kosis karta unki tarf haath barhane ke liya aur yea sunke Haruka bhagne Furin ke side ki tarf bhagne lagta hai and jump karta hai. jisse mai thoda shock hu ki yea voh kiya karne ja raha hai..but usne achank  Furin ke peche ke ek ladke ke face pe bohut jor se kick kiya joh ki phele hamare saath fight kar raha tha..and phir Haruka waha se bhag jata hai..mai ek smile karti hu and sochti hu..

' Haruka San tum abse akele nahi ho ..' mai ye sochti hu..

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

Mujhe nahi pata yea chapter aacha hua ki nahi so plzz agar kuch aachan n lage to batana..

Haruka Sakura X Reader  (Windbreaker Love)Where stories live. Discover now