kiss

16 0 0
                                    

Mai class pe bethi hui thi..aur mera phone pe baar baar notification aa he raha tha.well mene phone open nahi Kiya kyu ki mai class mai he hu aur voh log kis bare mai msg kar rahe hai voh vhi sun pa rahi hu.Tavhi achank Haruka class mai aake chilane lagta hai and grade rap kiya hai voh bolta hai. And then tavhi 2nd year ke students vhi class mai aa jate hai. Toh ham sab achee se apne chair pe bet jate hai and then Enomoto kheta hai ki...kiya ham logo ne decide kr liya ki grade captain kon banega...tavhi Suo apna haath upar karta hai ham sabko laga ki Sou apna name batyga but Suo ne Haruka ki tarf isara krte hue kheta hai ki usne Haruka ko grade captain ke liya chuna hai..joh sunke Haruka shock ho jata hai..and mai giggle karti hu.. phir mai vhi apna haath upar karte hue kheti hu..

"Mera vote vhi Haruka San ko jata hai" mai bolti hu joh sunke Haruka apne chair se khara ho jata hai and bluse krne lagta hai...and and Neire... Mitsuki.. Taiga vhi Haruka ko vote dete hai..and dhire dhire baki sab vhi..

"R-ruk jao...mere hisab se in savhi chijo ke liya ye lambe hair wala sahi rahega!!" Haruka Sugishita ki tarf apna finger point krte hue kheta hai.

"Sugishita san ko is tarha ke kam karna bilkul vhi achha nahi lagta" mene kaha

" Aur mujhe vhi is tarha ke kam karna pasnd nahi hai"Haruka blush krte hue bolta hai.

"Aur mujhe nahi pata grade captain ka kam kiya hai..mujhe nahi lagta mai iske liya parfact hu..tum logo ko kisi aur ko chunna chaiye."Haruka bolta hai ..but savhi log mana kar dete hai. And usse he grade captain banne ke liya bolte hai..unmai se ek kheta hai.

"Hamare class ke 4 strongest member's ne tumhai vote kiya hai ..iska matlab unhai tumhare upar bharosa hai...isliye hame vhi tumhare upar bharosa hai." unmai se ek ladka kheta hai  and baki sab vhi agree karte hai.

"Haa Haruka San hame tumpai believe hai tum ye kar sakte ho"mene smile karte hue kaha.
And mere is baath ki wajha se Haruka ka heart beat tez ho gaya and voh blush krne laga..

" Agar tum grade captain ke liya agree krte ho tum Mai and Y/n chan vice captain ban jaynge and Neire vhi Hamra saath dega."Suo bolta hai..and mai smile karti hu..Haruka phir se kuch bolne wala tha .lekin Kaji achank chilane lagta hai bohut jor jor se Jos sunke hamlog hamara ear band kar lete hai..and tavhi kusumi..kaji ke pass Jake uske ear se headphone nikal deta hai .and ye dek ke ham sab shock ho jate hai ki headphone ka volume itna jada tezz thaaa!!. phir kaji Haruka ko grade captain ke liya bolta hai and bana vhi deta hai johdek ke Haruka shock ho jata hai..... phir jab Haruka Enomoto ke upar chalata hai toh Enomoto kheta hai ki 2nd year ka grade captain voh nahi kaji hai..joh sunke Haruka aur thoda shock ho jata hai

"Toh decide ho gaya 1st year ka grade captain Haruka Sakura hoga..and usko assist karega Y/n..Suo..and Neire." Enomoto kheta hai
Enomoto phir Haruka ko kheta hai ki is class ko ache se lead krne ke liya but Haruka ko nahi pata ki usse Krna kaisa hai.. phir Enomoto Haruka and hame bahar le jata hai petroling ke liya and ham sab jate hai..

---------------------

Ham log petroling kr rahe hai tavhi ek dadi kaji ke pass ake help mangti hai ki unki pothi gum gayi hai and kaji ye sab kusumi ke upar chod deta hai joh dek ke Haruka thoda shock ho jata hai..and tavhi achank ek cat aake Haruka ko gira ke chala jata hai.

"Haruka!." Mai jaldi se jake usko pakar leti hu..tavhi Enomoto bhagte hue aata hai and kheta hai ki grandma jis pothi ki baath kar rahi hu voh ek cat hai..joh sunke Haruka and baki sab thoda shock ho jate hai..and Lisa jaldi se bhad ke ek Ghar ke upar char jati hai and ham uska piche krte hue ruk jate hai and tavhi achank Haruka aake vhi chalang marte hue Ghar ke chath ke upar char jata hai joh dek ke ham sab thoda surprise hoke usko dek rahe hai and

"Yea kiya ek bandar hai"Enomoto kheta hai joh sunke mai hasne lagti hu and mai vhi Rood ki tarf dorne lagti hu...

---------------------

Jab ham waha pohuchte hai tab ham dekte hai ki kaji ne canal pe jump mar Diya hai Lisa ko bachen ke liya joh ki ek cat hai....kusumi jaldi se jake ek towel Lata hai and kaji vhi uss cat ko pakar ke bahar le aata hai and usko grandma ko de deta hai... grandma ham sabko thank you bolte hai but ham sab kaji and Haruka ka name lete hai madat unlogone kiya hai and ek grandma hame kuch khane ke liya dete hai but Haruka kaji ke pass chala jata hai baath krne ke liya..mai suo and Neire apna khana enjoykar rahe hai.

"Hame Haruka San ke liya vhi kuch bacha ke rakna chaiye ."mene kaha .
Jab ham dekta hai ki undono ka conversation khatam ho gaya toh mai Haruka ke pass jati hu

"Haruka san~.try karuge "mai Haruka ko khane ke liya deti hu and Haruka blush krke mere haath se voh khane ka chiz le leta ahia nd mai smile karti hu..and Neire Haruka ke karnamo ka tarif karne lagta hai joh usne aaj kiya .and. Ham sab hasne lagte hai .joh dek ke Haruka aur jada blush Krna lagta hai..and kuch time baad ham sab apne ghr chale jate hai.

—————–——————————

Next day mai kotoha ke restaurant pe thi..

"Achha kotoha Chan mai ab jati hu ok"mene kaha and chair se khari ho gayi .

"Avhi itni jaldi"kotoha ne kaha.and mene nod kiya ..jaise he mai door ke pass jati hu and door open karti hu..tavhi ek bhari se chiz aake mere upar karti hu and ham niche gir jate hai.dard ki wajha semai apna eyes close kar liya tha .but achank mujhe mere lips pe kuch soft soft sa fell hone laga..an jaise he mene apna eyes open Kiya..mai bohut jada shock ho gayi..mera heartbeat bohut jada fast ho gaya..mai bohut jada flustered kar rahi hu Ane mera pura face red ho gaya ...Haruka mere upar hai..uska lips mere lips ko touch kar rahe hai...and voh vhi same condition Mai hai jiss condition pe mai hu....and tavhi achank Haruka flustered hoke mere upar se jitna jaldi ho sake utna jaldi uttha hai.uske pass bolne ke liya kuch word he nahi hai. and mai avhi vhi niche pari Hui ho . shock..and  paralysis hoke. ..mera dimag vhi kam karna band ho gaya ki avhi avhi kiya hua.. Kotoha jaldi se jaldi mere pass aati hai mujhe uthane ke liya..and mai shock hoke bethi hui hu..

"Y/n chann..y/nn.." kotoha mera name leti hu mujhe pukarti hai and tavhi mai apne real sense Mai aati hu.

"H-hu.."mai bs itna he bol pati hu..

"Tum thik ho naa" kotaha concern hoke bolti hai .

"H-haa mai thik ho...m-mai ja rahi hu ok...bye!!" Mai jaldi se jaldi khari hoke kotoha ke shop se nikal jati hu. Haruka flustered hoke mujhe jate hue dekta hai...mai flustered hoke  dorne lagti hu .thank God kotaha ne jada notice nahi Kiya .ki ham dono ke bich kiss ho gaya tha..mai jaldi se ek park pe chali jati hu and waha bet jati hu..mai avhi vhi bohut jada flustered hu..and mai dhire dhire apne fingyko apne lips ke pass lati hu and unko touch karti hu..

'Kissss!!! Ham dono ne kiss kiyaaa!!!!!'

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

Haruka Sakura X Reader  (Windbreaker Love)Where stories live. Discover now