Jo Togame

11 1 0
                                    

Ham log avhi niche ground pe hai..tavhi ham log Hiragi San ko dekte hai voh kuche students ko late aane ke liye kuch bol Raha hai.

" Tumlogo ko iha par aate hue pure 7min , 48 seconds and 26 senti seconds lage hai...tumlogo se aache toh nursery ke bachhe hote hai." Hiragi San bolte hai.

"Ye toh senti seconds vhi ginta hai " Neire kheta hai.

" Ye toh kal wala he ladka hai." Haruka San kheta hai..

" Toh kiya tum isse jante ho." Neire kheta hai.

"Kal Jab mene and Y/n ne usse resturant wali ladki ko bachya thaa- hmpp" Haruka San usse phele kuch bolta Mai uske mouth pe apna haath rak deti hu.. and then Hiring san vhi Haruka San ko pakar ke piche laa jata hai.. Haruka San ne mera haath pakar liya thaa jiske wajha se mai vhi unke saath khich ke chali gayi..

" Akhir kar ab ye kiya hai!!! " Haruka San chilata hai..still mera haath pakar ke rakha thaa.

" Mane tumko kal vhi batya tha ki kisi ko pata nahi chalna chaiye ki  Y/n and Kotoha waha pe thee !! " Hiragi San chillata hai.

"Mujpe chillana band karo!!" Haruka San chillata hai.

" Tumhai kuch vhi baath samj mai nahi aati hai ...kyu hai na Haruka San.......aur umm k-kiya tum mera haath chodoge " Mai Haruka San ko bolti hu and last Wale part pe thoda blush karti hu.. Haruka San meri tarf dekta hai and baad mai apne haath ki tarf notice karta hai..jab usne dekha ki usne mera haath pakar ke rakha hai..toh voh jaldi se apna haath chodd deta hai and apna face dusri tarf kar leta hai, uske face pe vhi blush thaa.

" Mene phele vhi kaha hai agar Usse pata chala ki Y/n and Kotoha waha pe thii, toh vho mujhe nahi chodega!! Toh isliye yead rakna ki Y/n and Kotoha waha pe nahi thee aur kisi ko ye mat batana ki kal kiya hua tha warna mujhe Gas ho jayga." Hiragi bolta hai and apne pocket se Gas ki teblet nikalke khane lagta hai..aur mai ye dek ke giggle karti hu...phir Hiragi San jate hue kheta hai ki unhai samj nahi aa raha ki Haruka San itna dur iha karne kiya aaya hai but voh esa jagha aa gaya hai jaha ka leader bohut khatrnak hai. Phir ham log vhi apne dosto ke pass chale jate hai .. Neire kheta hai ki kiya hua toh Haruka San kheta hai ki kuch nahi bas kuch baath Kiya and baad mai Hiragi San Gas ki teblet khaya...joh sunke Neire voh apne choti si dairy pe likhne lagta hai..toh Haruka chidd jata hai..then Neire Haruka San ko Hiragi San and 4king's ke bare mai bolta hai...than Hiragi hame hamare team banane ke liya bolta hai joh ki town ki petrol karenge ..

"Y/n Chan tum mere team mai rahogi." Hiragi San bolte hai and mai nod karti hu.

----------- time skip -----------

Avhi ham log town ka chakkar laga rahe hai then Haruka San achank bolta hai ki..

" Akhir kar mujhe iss ke saat kyu team mai dal diya " Haruka San. Sugishita San ki tarf dek ke bolta hai.

" Mene tumhai phele he kaha hai Umemiya ne mujhe tum dono ke upar najar rakne ke liya kaha hai, kyu ki tum dono phele din he fight krne lage ho." Hiragi San bolte hai.

" Lekin sabse phele isne mujpe hamla kiya tha !!! " Haruka San gusse mai bolta hai.

" But Haruka San .tum agar Sugishita San ko provo—" Mai kuch aur bol pati usse phele.

" Kiya tum iske side hoo!" Haruka thoda gusse mai bolta hai.

" Haruka San mai kisi ki side mai nahi hu..joh sach hai Mai voh he bol rahi hu." Mai bolti hu joh sunke ke Haruka San..

" Tsk " bolta hai and apna face dusri tarf kr leta hai.. then Hiragi San phirse chilane lagta hai and unn dono ko thoda alag karta hai..joh dek ke.

" Hiragi San toh bilkul kindergarten ke teacher jaisa behave kar raha hai " Suo San bolta hai and mai haste hue nod karti hu.

------------- time skip ---------------

Avhi ham sab ek tunnel ke samne hai jiske upar ek painting hai joh dek ke Haruka San Dog ka painting kheta hai then Neire usko chup rehne ke liya bolta hai joh ki Haruka San ko samj nahi aa raha tha phir Neire uss painting ke bare mai sab samjhata hai. Phir hame achank ek ladka tunnel ke uss tarf se bhagte hue dikhai deta hai uska uniform dek ke Mai and Hiragi San phechan jate hai ki voh kon se school se hai.. uske pichhe aur 3 ladke bhag ke  aate hai..Jin logo ne .. Shishitoren ke dress phena hua hai... Voh ladka aage bar pata usse phele voh niche gir jata hai..and Shishitoren ke ladke usko pakrte usse phele Haruka San and Sugishita San jump karke uske samne pohuch jate hai and Haruka San us Shishitoren ke ladke ko bohut jor se kick Marta hai and ek he kick ki wajha se voh behosh ho jata hai...aur Neire chilane lagta hai ki voh log ab Shishitoren ke border ke anadr hai...par iha pe Shishitoren ke ladke apne he teammate ka mazak udda rahe thee joh dek ke ham sab thoda surprise ho gaye thee..tavhi ek aur Shishitoren ka ladka aa jata hai..

"Kise pata thaa ki savhi logo mai se hame ye he mil jayga ..ye hai Shishitoren ka second hand commend..Jo Togame "Hiragi San bolte hai us ladke ko dek ke .

"Akhir kar Furin iha pe kiya kar raha hai " Togame bolta hai. Phir Hiragi San Togame ke pass jata hai and kheta hai ki uska he ladko ne hamare is ladke ka picha kar raha thaa.

"Oh toh tum ho Hiragi...aur Y/n Chan tum vhi ..hii" Togame bolta hai and apna haath hilata hai..mai bs uski tarf ek awkward sa smile karti hu.. Haruka San ko gussa aa jata hai.and.

" Akhir kar ye Banda itna slow slow kyu bol Raha hai! Mujhe irritation feel ho raha hai.!!" Haruka San gusse mai bolta hai. Phir Jo Togame bolta hai ki toh iski teammate ki yea halat hamne ki hai...and then uska teammate vhi ut jata hai but Jo Togame usse bohot jor jor se Marne lagta hai ..joh dek ke ham log shock ho jate hai.. Haruka San mere samne aa jata hai taki mai uss chiz ko na dek saku.... Haruka San phir Togame ko vhi provoke krne lagta hai joh dek ke mai aur jada surprise ho jati hu.

"H-haruka san chup karo" mai dhire se bolti hu but tab tak late ho chuka hai..kyu ki Togame ne fight ka challenge kar chuka hai and then voh log waha se chale gaye ..and Neire San aake Haruka San ke upar chilane lagta hai . Aur Mai kuch nahi bolti and uss ladke ke pass chali jati hu usko uthane ke liya..

" Tumhara name kiya hai." Mai us ladke ko bolti hu.

"S-sasaki " voh ladka bolta hai.. Mai uske tarf dek ke ek cute si smile karti hu and usko uthane lagti hu..Mene Sasaki ka right hand apne shoulder ki tarf rakha hai and Mera right hand ko uske waist pe rakha hai..taki voh ache se khara ho sake ... Hiragi San bolte hai ki hame Umemiya ko report dene jana hoga and Sasaki ko vhi apne saath le Jana hai..ham sab nod Karte hai. And mai Sasaki ko chalne mai help karti hu..

'tum sachmai pagal ho Haruka San.. Shishitoren ke saath fight and  voh vhi Jo Togame se..pata nahi ab kiya hoga.' Mai apne mann mai sochti huu..
Haruka piche se bs meri tarf he dek raha hai ..and ....umm sirf meri tarf nahi ..sach kahu toh voh meri and Sasaki ki tarf dek raha hai kyu ki Mai Sasaki kr kuch jada he close hu..aur pata nahi kyu Haruka ko ye dek ke bilkul vhi achha nahi lag raha...usse kuch ajib sa feel ho raha hai...usee nahi pata kyu ..but voh nahi hat ki Y/n kisi ladke ke itne close jayee...usse nahi pata kyuu..kiya yea jealousy hai ?

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

Hope you like it

Haruka Sakura X Reader  (Windbreaker Love)Where stories live. Discover now