Mai class mai Suo san ke saath baath kar rahi thi,tavhi achank class ka door open hota hai and reveal hota hai Haruka San and Neire San..savhi log unn dono ko he dek rahe hai.... Un sabke aase ghur ghur ke dekne ki wajha se Neire dar jata hai..and mai giggle karti hu.. Haruka San vhi mujhe notice kr leta hai.. phir Suo unse baath karne chala jata hai..
" Tum pakka Sakura hoge." Suo kheta hai.
" Agar mai hu toh tum kiya kar loge." Haruka bolta hai Fighting position mai ready ho jata hai...and Neire usse rokne lagta hai.
' Haruka San ko sirf fight karna he pasand hai ' mai sochti hu aur giggle karti hu.
" Mera name Leonardo DiCaprio hai " Suo San bolta hai and close eye smile deta hai..aur ye sunke Haruka San excited ho jata hai ..
"Toh tum vhi bahar ke seher se ho " Haruka San excited hoke bolta hai..joh sunke mai phir se giggle krne lagti hu ..so silly....
"Asa kuch nahi hai...mai japanes he hu ." Suo San bolta hai.
"A-aap pakka Suo hoge.." Neire bolta hai.
"Haa..iha sab log mujhe isi name se bulate hai." Sou San bolta hai.
"Wese mera iss eye patch pe mene ek purani Asianet Chinese spirit ko, mere eyes pe ked karke rakha hai."Suo bolta hai and ab mai hasna start kar deti hu...
"Kiya ye accident ki wajha se nahi hai " Neire kheta hai.
"Hahaa.. Sou San tum sachmai bohut majakiya ho haahaha.." mai haste hue Suo San ke pass jati hu and apna ek hand Suo San ke sholder pe rakti hu and dusre hand se apne eyes ke corner se aasu ko hatati hu..
" Akhir kar ye konsi bakwaas karne laga hua hai!!...kiya ye bas iha bakwas karne aaya hai!! " Haruka San achank gusse mai chilata hai. And Neire Haruka ko rokne lagta hai..
"Mere bare mai bohut baathe ho chuki..toh ab tumhari bari hai.. Sakura." Sou San bolta hai and Haruka San ki tarf Jane lagta hai.. Neire dar ki wajah se piche hatt jata hai.. Suo San ke asa sudden change dek ke mai vhi thoda surprise ho gayi thi..but.tavhi Suo San,, Haruka San ke sholder pe marke usko Shabashi Dene lagta hai joh dek ke Neire San, Haruka San and Mai shock ho jate hai..and phir Mai apne plam ko apne face pe lati hu and apne ser ko right and left side hilane lagti hu.and chuckle karti hu...
"Mene suna hai tumne kal fight mai Kamal kr diya." Suo San bolta hai..and savhi usse puchne lagte hai ki kiya baath hai..then Suo san kal ki fight ke bare mai bolta hai but usse nahi pata ki Mai aur Kotoha Chan vhi waha thee....Sab log Haruka San ke close Jane lagte hai joh dek ke Haruka San piche hatt jata hai..itna close ki wajha se voh nurvous ho jata hai..and uska pura face red ho jata hai.
"Phele ye batao .tum iss town mai krne kiya aaye ho.." ek ladka bolta hai.
" Mai iss school pe sabse top pe aane ke liya aaya hu." Haruka San bolta hai and sab log shant ho jate hai...and Neire achank chilane lagata hai Haruka ke upar and Haruka San vhi uske upar challa raha hai..and mai phir se apne plam ko apne face pe lati hu..par tavhi achank... Neire and Haruka ke biche mai se ek table udta hua jata hai joh dek ke sab log shock ho jate hai..and mai vhi apne eyes wide kar leti hu ..phir ham savhi door ki tarf dekte hai aur waha pe Sugishita San hota hai joh ki bohut gusse mai hai..mai dek ke samj jati hu ab kiya hone wala hai.... class ke savhi log usse darne lagte hai and Neire vhi Haruka ko fight karne ke liya mana karta hai..
"Tumhai pata hai mujhe ase pagal kutte bohut pasand hai." Haruka San bolta hai joh sunke mai and Neire shock ho jata hai..
'kiya yea pagal hai!! ' mai apne man mai sochti hu..mai kuch aur kar pati .. Sugishita , Haruka ke upar bohut tez hamla karta hai..but Haruka San dodge kr leta hai..mai window ki tarf dekti hu toh Suo San ne Neire ko pakar ke rakha hai..and Haruka San and Sugishita San fighting position mai aa gaye hai..
YOU ARE READING
Haruka Sakura X Reader (Windbreaker Love)
ActionYeas bas ek normal love story hai Y/N and Haruka ke bich. Mai Roz ek chapter upload karungi.. bich mai 1 or 2 din ka gap vhi ho skta hai... But don't worry...aap log mujhe support karo.. " Meri najar mai tum ek natural beauty ho " " Damm her , itna...