chapter 39

2.3K 250 44
                                    


Next day morning

Sid - mom aap gaye nahi?

S mom - mujhe nahi Jana hai, mujhe apne pote ke pass rahna hai. Agar tere dad rah sakate hai to me kyu nahi?

S Dad - me to yaha hi rahunga ye ghar mera hai. Aur Zoro ko chodkar kidhar jane ka sawal hi nahi hai.

S mom - mere pass ek hi Zoro he aap ke pass to aap.ke do bacche hai. Wo bhi bade ho Gaye honge unki bhi shaadi huyi hogi. Aap wo baccho ke pass chale jaayiye.

S Dad - mera ek hi beta hai sidharth. Tu kis baccho ki baat kar rahi hai?

Sid's father asks angrily

S mom - bhul Gaye Nalini ke baccho ko ?wo bhi to aap ke bacche hai?

Now his anger had risen

S Dad - Revati hosh me hai tu? kuch bhi bolti hai. Wo bhi mere Bahu ke samanep?

S mom - kyu darate ho? usko bhi sachai pata chale uske Dad hai kya cheez.

Sid almost screamed

Sid - please chup raho aap dono.

Sana - me jati hu yaha se.

S Dad - shenaaz ruk , mujhe tere saas ki kuch galatfahmi dur karni hai. To revati jis Nalini ke baare me bol bol ke tune mujhe pe itne ghatiya ilzaam lagaye the na wo Nalini ko me apni behan manata tha.

Sid was shocked

Sid - what ?

S Dad - Sidharth jaruri nahi hai ke rakhi bandhkar hi behan bhai ka rishta hota hai. kuch rishte Dil se bhi nibhaye jate he. Wo mere office me joint karane se pahle hi uske do bacche the. Garib thi bechari,husband alcoholic tha uska. Daily daru pike aata tha. Usne apne dono baccho ko apne behan ke pass rakha tha. Kabhi kabhi bacche aate the usko Milne. Ghar jati to husband Marta tha Nalini ko issliye wo office me hi rahati. Phir me hi usko apne saath party me leke jata mann behal jata uska. Tere mom ko to mere liye time hi nahi tha usko bas hospital ki padi thi. Phir wo apne dukh batati me apna akela pan share karata. Magar rishta wahi tha bhai behan ka. Phir ye teri mom Shak karne lagi hum dono pe. Maine bola bhi tha revati ko Nalini meri behan hai magar wo sune ko tayar hi nahi thi.

S mom - accha me sune ko tayar nahi thi. Phir kon sa Bhai raat ke 2 baje 1 baje behan ko Milne jata hai?

S Dad - uska husband Marta tha usko jaanwar ki taraha. ya kabhi society me hungama khada karata tha. Usko room maine di thi to society Wale mujhe bula lete. Darta tha Nalini ka husband mujhe se. Kitni baar uski police complaint ki hai maine. Jaanvar tha wo. Mai kitni baar bola chod usko par meri baat nahi sunti thi. Ek baar tune bhi mere office me aake tamasha Kiya tha na. Kitni royi thi wo.

Sid - phir usne suicide ka blem aap ke upar kyu aaya? Police aap ko pakad ke kyu leke gayi?

S Dad - Nalini ke pati ne kaha se ek note banali jaha use mere upar sab ilzaam dale. Usne bhi tere mom jaise hi likha tha ke mera Nalin ke saath chkkar hai aur maine usko pyaar me dhoka Diya issliye usne apni Jaan di. Police leke gayi mujhe. Phir mera lawyer aaya mujhe Bail leke chudiya. Me phir ye ghar se nikla kyu ki ek baar ye bangle me police AA chuki thi me nahi chahat tha ke phir yaha police aaye. Case stand hone me time lagta hai. Uske phle hi hum ne proof kar ke batya ke ye suicide note Nalini ne nahi likha hai. Uske baad Nalini ke pati ko jhute case me phasne ke liye aur domastic violence aur apne hi wife ko suicide karne pe majboor karne par arrest ho gayi. Maine Nalini ke dono baccho ko adopt Kiya kuch din mere pass rakha phir dono ko bhi Puna ke hostel me padhai ke liye bhej Diya. Mujhe kisi baat ka dukh nahi hai. Dukh bas itna hai ke me apne bete se alag ho gaya mujhe uske saath rahna tha. Mere wajah se mere beta ka bachpan bhoat bura gaya hai issliye me apne aap ko kabhi maaf nahi kar sakata.

YoU ArE MiNe 2Where stories live. Discover now