Chapter 24
Abhira ro rahi hoti hai ..
Naira ~ kabse ro rhi hai chup ho ja.
Abhira~ nani mein kaise na rou? Mere pass Aasuon ke siwa bacha kya hai
Akshara ~ aise na bol beta .
Her eyes is full of tears and her eyes become red due to crying.
Abhi ~ Abhiru pls mat ro betu dekho Amayra bhi ro rhi hai tumhe dekh kr.
Abhira~ Dadda Mrs. Poddar aisa kaise keh sakti hai? unhone yeh saval kaise puch liya yeh bacchi kis ki hai?
Abhi ~ mein samjh rha hu tu kya feel kar rahi hai par aise rone se kya hoga ?
Akshara~ Abhi sahi keh rha hai betu
Abhira stood from her place and went towards Akshara.
Abhira~ Apne mujhe kyun nhi bataya family ke bare mein?
Akshara ~ beta is bare mein hum baad mein baat karenge .
Abhira~ mujhe jaanna hai mumma sach kya hai?
Akshara ~ ....
Abhira~ kuch boliye mumma Aaj chup mat rahiye.
Akshara ~ beta wo Aarohi ke death ke baad mein Abhi Abhir chhattisgarh chod ke chale gye the aur tu paida hone wali thi.
Everyone is listening her very carefully.
Abhira~ Aur phir?
Akshara~ phir uske baad Abhi aur maine shadi ki Abhir ke liye par unfortunately usi din Abhir ki death ho gayi car accident mein.
Manish had tears in his eyes after hearnig Akshara' s words.
Manish ~ toh bataye Kyu nhi humein?
Akshara~ kaisi batati mein Bade Papa? Aap sabne toh Sare rishte tod diye the na.
Abhira closed her eyes in frustration .
Abhira~ mumma isi liye apne nhi bataya kuch is bare mein ?
Akshara ~ maine is liye nhi bataya kyunki mein nhi chahti thi ki tu dukhi ho aur sabse nafrat kare.
Abhira~ dekha Aap sabne yeh aap sabse kitna payar karti hai inhone isliye nhi bataya kyunki yeh nhi chahti thi ki mein nafrat na kru aap sabse.
Swarna ~ toh tune akele Abhira Abhir kyun pala tha? us waqt Abhi kaha tha.
Akshara~ Badi Maa apko yadd hai neil ki death hui thi aur Abhi ne mujhe galat samjha tha aur divorce de diya tha
Aur mein chali gayi thi. Aur us waqt mujhe pata chala ki mere dono babies zinda the tabse mein mussoorie mein thi. Aur phir mein mushkil se Abhi se mili aur
Shadi karne ka faisla liya aur usi din car accident hua aur abhir ko kho diya .
She had tears in her eyes while telling this.
__________________________
________Poddar Mansion
Dadi sa ~ Madhav hum samjh sakte hai tum kya mehsoos kar rahe ho.
Madhav~ mein kya karu maa sa?
He said while crying.
Madhav ~ maine sahi kiya na Vidya ko divorce de kar maine kuch galat toh nhi kiya na?
Dadi sa ~ tumne sahi kiya madhav aise rishte mein rehne se kya faida jis mein izzat na ho ! Par tumne yeh galat kiya hai
tumne ek aurat par haath huthaya haiMadhav~ mein kya karta maa sa? vidya ne mujhe majboor kar diya yeh karne ke liye.
Dadi sa ~ jo hua use toh nhi badal sakte par hum chahte hai ki tum Manoj ke saath London chale jao Rohit ke pass.
Madhav~ jii maa sa!!
_____
___________Another side (night) 🌃
Abhira is waiting for Armaan she heard Armaan' s voice and turned towards him.
Armaan~ tumne mujhe bulaya yeha is waqt kya hua? Amayra thik hai na?
Abhira~ Amayra bilkul thik hai.
Armaan ~ toh is waqt?
Abhira ~ bas kuch cheeze clear out karni hai.
He nodded .
Abhira~ mein jaanti hu ki ek saal mein bhot kuch badal gaya hai par Ab bhi bhot si cheeze hai jo clear karna zruri hai.
He is listening her carefully.
Armaan~ point par aao na Abhira.
Abhira ~ Armaan maine Kaha tha ki Amayra meri aur tumhari beti hai par wo sirf meri beti hai tumhari nhi.
He become shocked.
Armaan~ tum yeh kya keh rhi ho? Aur aisa kyun keh rahi ho?
Abhira~ Armaan mera aur tumhara divorce ho chuka hai aur tumhara koi haq nhi banta mujhpe aur Amayra par
Armaan~ Mein Baba hu uska!! haq hai mera uspe!
Abhira ~ tum ek saal pehle kaha the tab nhi yaad aayi meri?
Armaan~ maine phele bhi kaha hai maine bhot koshish ki thi tumhe dhundne mein par tum nhi mili!!
Abhira~ tumne us waqt kyun kuch nhi bola jab tumhari sauteli maa mujhse yeh saval kar rahi thi ki amayra kiski beti hai?
Armaan~ bola toh tha ki Amayra meri aur tumhari beti hai.
Abhira wiped her tears and said.
Abhira~ tum uske baad kuch bole hi nhi paye u know what Armaan poddar tum mujhe kabhi support hi nhi kar paye.
Armaan~ kya kaha tumne mein tumhe support nhi kar paya seriously Abhira?
Abhira~ haa Armaan kyunki tum us din bhi kuch nhi bol paye the jab yeh khabar bhar Aayi thi ki mein kabhi maa nhi ban sakti.
Tears rolled down from her eyes.
Armaan~ kyunki us din halaalat hi kuch aise ban gaye the samjh nhi aa rha tha ki bolun kya?
Abhira~ chalo mana ki tum halaton ke wajah se nhi bol paye par tum mujhe console bhi nhi kar paye
Tumhe sirf apna khawab tootta hua nazar aa rha tha par mera toota hua dil nhi.
He become silent.
Abhira~ ab chup kyun ho gaye.
Armaan~ kaise bhool sakta hu wo din!!
He said looking at her eyes.
Precap ~ ........
_________________
YOU ARE READING
Hum Mile Bhi Toh Bichadne Ke Liye (Discontinued)
FanfictionDo log jab milte hai to anjaan hote hai Jo apne hi duniya mein rehte hai ek apne parivaar ke liye bhot kuch dav par laga sakta hai sirf unki khushiyon ke liye kya wo kabhi apne khushiyon ke liye sochega? Aur dusri taraf wo ladki jo bhot kuch hasil...