Part - 1 (THE BUS JOURNEY)

265 14 2
                                    

" bas bohat hua ab Mai aur nahi chalne wala.., mujhe pays (thirst) lag rahi hai.." Nadim bola.

" Pyas hume bhi lag rahi hai thoda aur Aage chalo shayed Pani mil jaye.." Tania boli.

" Aakhir hum is Jungle se kab Azad (free) honge..? " Kabir chalte hue bola.

" bas himmat rakho aur ek sath raho to jald hi Hum yaha se bahar honge.., ab utho aur Aage badho. " Mishakat boli.
Phir wo log Aage badhne lage..

Ye Chaaro (4ro) Alag alag jaga k rehne wale the.., Chaaro ki Mulaqat ek Bus me hui thi..

" kya Mai yaha baith sakti hu..?  "Tania ne Mishakat se pucha jo pehle se hi Bus me mojud thi.
" mera Naam Tania hai Mai Mumbai ja rahi hu. "

" Mai Mishakat.. Aur galti se Mai bhi wahi ja rahi hu.. " Mishakat ne smile dete hue kaha.

" chalo Accha hai ab Rasta akele nahi katna padega.. " Tania boli.

Phir Bus kuch door jake ruki to usme Kabir chadha. Bus chalna shuru hui to kisi ki Awaaz Aayi..

" Bus roko.. Koi Bus roko plz.. "

Bus k piche bhagte hue Nadim chilla raha tha. Tabhi Kabir ne bahar jhanka aur hath badha k Nadim ko pakadne bola. Phir Nadim thodi Mehant kar k hath pakad k upar chadh gaya..

" thank you Yaar.., Accha hua tum the warna ye Bus to gayi thi.. " Nadim Hanpte hue bola.

" han koi baat nahi, ab chalo baithte hai." Kabir bola.
Phir wo log jake ek Seat par baith gaye.

" waise tum ja kaha rahe ho.? " Kabir ne pucha.

" Mumbai., Dad k kaam se ja raha hu. Aur Tum.?  "Nadim ne pucha.

" Mai bhi wahi ja raha hu actually waha mera Interview hai. "

" yr abhi to tumhe life enjoy karna chahiye aur tum Job karne ja rahe ho.. "

" enjoy karne k liye Paise chahiye hote hai aur wo Job se hi aata hai.. "

" ye to hai.. Well mujhe log Nadim kehte hai aur tumhe..?  "

" Kabir... " Kabir ne Bataya.

Bus barabar chali ja rahi thi k Achanak (suddenly) ...

Shortcut [ComPleTeD] ✔️Where stories live. Discover now