Part - 21 [Go Back]

66 8 1
                                    

Udhar, Tania aur Nadim us room tak pohach gaye computer rakhe hue the jinse kai Camera connect the.

" to Sattar yaha se hum par Nazar bhi rakhta hai.. iska matlab usne humari sari planning bhi sun li hogi ab Pata nahi kya hoga..." Nadim bola.

" ye sab hum baad me sochenge pehle ek kaam karo kuch CD's utha lo ye humare kaam Aayengi.." Tania boli.

" kya baat hai aisi situation me bhi tumhara dimag kaam kar leta hai ha... "

" kam se kam maine kuch kaam to socha tumhari tarha dar to nahi rahi thi..... "

" Accha thk hum baad me lad lenge abhi mere pass time kam hai... " Nadim chedte hue bola aur kuch CD utha li.

Udhar, Kabir badh hi raha tha k use us wire ka plug mil gaya.

" to ye raha switch. Ise band kar k dekhta hu... " Ye keh k usne switch band karne hath badhaya tha k Mishkat bhagte hue Aayi aur boli...,

" yaha se jaldi chalo Sattar araha hai.. "

" thk hai chalo.... " Kabir ne hath hatate hue kaha par wo jab jaane laga to wire dobara per me phasa aur plug nikal gaya.

" phir se nahi...." keh k jab wo plug lagane Aage badha to Mishkat ne uska hath pakad liya aur boli..,

" wo sab chodo aur jaldi niklo is room se... "

Phir wo dono waha se chale gaye.. Magar plug k nikalne se bahar laga LASER band ho gaya. Par ye baat un logo ko nahi mallum thi.

Sattar jab ghar me Aya to dekha k 4ro kaam me lage the.

" Mishkat tum kuch khane ko banao na mujhe to kaam karte karte bohat bhook lag rahi hai..." Nadim bola.

" abhi ruk jao Nadim pehle is ghar k Malik (owner) ko ajane do kyu k wo kuch lene gaye hai..."

" lo tumne naan liya aur wo agaye..." Tania boli.

" chalo bohat baate ho gayi.. Ab ise lo aur banao jake.. Ha Acche se pakana agar.... "

" g Mai bohat Acche se pakaungi wo bhi time k andar aisa pakaungi k Aapko maza hi ajayega... " Mishkat ne baat kat te hue kaha.

" to thk hai lo aur kaam pe lag jao..." Sattar bola aur Jhola (carry bag) uske hath me deke chala gaya..

Shortcut [ComPleTeD] ✔️Where stories live. Discover now