" to thk hai pehle hum ye ladkiya Aapke ghar pohacha de phir chalte hai.." Kabir bola jo wo bundle khud Kandho (shoulder) pe laade khud chal raha tha.
Wo log us Admi k ghar k liye ghar k liye nikal pade waha pohachne k baad Tania boli.
" kya yaha hume Pani mil sakta hai...? "
" ha kyu nahi.., waise bhi ab tumhari Manzil yaha se door nahi to chalo pehle thoda Aram kar lo.."
" I think uncle thk hi keh rahe hai hume andar chalna chahiye.." Nadim bola to wo log andar chale gaye...
Ghar thoda bada tha aur Ajeeb bhi. Us Admi ne unhe pani pilaya, khana khilaya phir Aram k liye room me bhej diya..
Wo log andar gaye to Hairan (Shocked) reh gaye kyu k waha pehle hi kai log (some people's ) the. Yahi kuch 4 - 5log, unki halat (health) kafi kharab lag rahi thi..
" Accha hua Aap log agaye...., ab hum Azaad ho jayenge.." ek ladke ne unhe dekhte hua kaha.
" kya matlab tumhara..? " Tania ne pucha.
" matlab ye k yaha ka rule hai Jab Naye (new) log yaha Aate hai to Purane logo ko Azaad kar diya jata hai..." Dusre ladke ne bataya.
" Naye log, Purane log.. Azaadi Aakhir ye sab ho kya raha yaha...?? Kuch samjh nahi Araha.. " Nadim bola.
" Jis Admi ne Aap logo ko yaha laya hai.., wo Insan nahi hai wo logo ko ghar laakar Bandi (prisoner) bana leta hai.
Hum bhi yaha galti se agaye the aur 2 saal se Qaid hai aur bas kaam hi kiye ja rahe the... Jab hum yaha Aaye the to yaha kai log the phir unhe Azaad kar diya gaya.. Ab Aap log Aaye hai to ab hum Azaad ho jayenge.. " Ek ladki ne bataya." par unho ne to wada kiya tha hume humari Manzil tak pohcha denge... Wo aisa nahi kar sakte.. " Kabir jaldi se bola.
" thk hai man liya par Aakhir wo aisa karte kyu hai..? " Mishkat ne pucha.
" wo to hume nahi Mallum.., par wo kisi k sath Accha nahi karta "ladke ne bataya.
YOU ARE READING
Shortcut [ComPleTeD] ✔️
Mystery / Thriller#Ranking: Helpless = #69 start from: #121 #Now : #29 #Best : #26 This story is based on a journey about 4 people's ( 2 boys and 2 girls) all are from deferent city. Accidently meet in bus. Problem occurred in the bus at highway and then they decid...