Part - 8 [COMPROMISED]

134 10 0
                                    

" to tumhe lagta hai humare pass aur iske Alawa aur koi rasta hai..? " Mishkat ne pucha.

" Mishkat thk keh rahi hai hum iske siva aur kuch kar bhi nahi sakte.. Waise yaha se nikalne k liye mere pass ek plan hai, agar hume yaha se nikalna hai to uski ghulami k bahane yaha se Mauqa (chance) paake Bhag sakte hai.. " Kabir ne kaha.

" agar is Jail se bahar Aana hai to yahi thk rahega.. Kya kehte hi tum dono..? " Mishkat ne dono se pucha.

" Uncle g kaha ho Aap hume nikalo yaha se... " Nadim ko chilata dekh sab use hi ghoore ja rahe the.

" kya hua bahar nahi nikalna yaha se..?? Bulao ab us Sattar Bhai.., Uncle jo bhi bolna hai use.. " Nadim ne kaha to sab use Awaaze dene lage aur uske Aane ka Intezar karne lage...

Kuch der baad jab wo wapas Aaya to dekha har koi use cage me muh latkaye pada tha.

" kya tum Tayyar ho..?  "

" g hum log bilkul Tayyar hai.. Aap jaisa bolo ge hum waisa hi karenge.." Kabir bola.

" Mai janta tha... Chalo ab kaam pe lag jao.." Sattar ne kaha aur apne hath k Remote se wo cage ka Darwaza khola aur wo log bahar agaye..

" sabse pehle is ghar ki acche se safai karo. Baki kaam baad me batata hu... " Sattar bola aur chala gaya.

Phir kya tha wo log ghar saaf karne me lag gaye.. Ghar bhi aisa tha k saaf hone ka naam nahi le raha tha. Aisa lagta tha jaise Mahino se safai nahi hui ho..

Ghanto mehnat k baad unlogo ne use kuch had tak ghar bana diya. Phir Apni apni kamar leke baith gaye..

Shortcut [ComPleTeD] ✔️Where stories live. Discover now