Part - 16 [STORY of SATTAR]

86 8 2
                                    

" thk hai jaiye pr ek baat yaad rakhiyega jab tak Insan koi baat apne andar daba k rakhta hai na to use Andar hi Andar ek Ghutan (suffocation) si hoti hai.. Wo sari baate yaad aati hai to hum use control nahi kar pate aur use bhulane ki jaga humesha zinda rakhte hai...
Par jab hum wo baate kisi se share karte hai to dil halka ho jata hai.. " Kabir kehta raha pr Sattar apne room me jaa Chuka tha..

" kuch to baat zarur hai... Itni mehnat kar k bhi kuch faida nahi hua... Waise mera kaam to hogaya.. Nadim bhi ab tak Aa chuka hoga.. " wo khud se bola aur niche Agaya.

  Udhar, Sattar apni kursi (chair) par baitha yaado (memories) me ghum tha..

  [ Sattar walk karte hue wapas ghar araha tha uski tabiyat kuch thk nahi lag rahi thi..

" kya Sir! Aaj jaldi wapas ja rahe hai..?  " ek ladke ne pucha.

" ha bas ghar jake Aram karna hai.. Himmat nahi ho rahi aur dodne ki.."
Kuch Aage pohachne par ek bacchi Use dekhte hi chillayi..

" uncle dekhiye na Mumma mujhe Ice-cream nahi dila rahi.. "

" ye to galat baat hai bhai.. Ice cream is umr (Age) me nahi khayegi to kab khayegi..? Use drdo ice-cream.. "

" ab bhala Aapki baat kaise tal sakti hu bhai sab.. Par isko sardi hai uska kya kare..?  " uski mumma ne kaha.

" phir ice-cream khila te hue le jao dr k pass.. Warna agli baar se no ice-cream.. "

" g thk hai.. " wo lady boli.

Phir wo ghar Agaya aur baith gaya.

" Papa Mai colg ja rahi hu.. Bye. " Sattar ki beti ne kaha aur chali gayi.

" Aaj Aap nahi gaye uske sath..? " Sattar ki wife ne usse pucha.

" kuch tabiyat thk hai bas Aram kar raha hu.. Aur waise bhi humari beti ab badi ho gayi hai. Isse pehle bhi wo kai baar Akele gayi hai colg.. "

" beti kitni bhi badi kyu na ho jaye uske Akele jane par uski fikr to lagi hi rehti hai na..." uski wife ne kaha..

Sham ko jab wo ghar pohchi to use dekhte hi Sattar dodte hue uske pass gaya uski halat bohat kharab thi jaise uske sath kisi ne Zabardasti kiya ho.. Uske kapde bhi kai jaga se phate hue the...

" ye kya hua beta tujhe..?  Kisne kiya ye sab...?? " Sattar ne pucha.

Shortcut [ComPleTeD] ✔️Where stories live. Discover now