Part - 10 [Their RULES]

120 9 1
                                    

" kisne kaha hume bhooke rehna hoga..?? "
Kabir ne kaha aur uth k kitchen me gaya aur wapas agaya. Uske hath me khana tha.

" ye raha khana.., janta hu ye kam hai par hume isi par Guzara karna hoga.."

" ye tumhare pass kaha se Aaya..? " Tania ne sochte hue pucha.

" kahi tumne ise nichre zamin se to nahi utha liya jise Sattar ne pheka tha..? " Nadim muh bana k bola.

" what.. R u mad..? Wait bata ta hu..,
Jab tum dono khana leke Sattar k pass gayi thi us waqt me bahar hi khada tha. Maine jab suna k wo hume khana khane se rok ne wala hai to Mai jaldi se kitchen me gaya aur khana nikalne laga..
Itna hi nikal paya tha k tum log niche agaye, tumhari awaaz sun k Mai waha se bahar agaya. Bas phir kya yahi hai samne.. " Kabir ne bataya.

" Thanx yr agar aaj tum nahi hote to hume bhooka sona padta.. " Nadim bola.

" sahi kaha.. Agar Mai nahi hota to tum yaha kabhi nahi aate. Na Mai shortcut puchta na ye sab hota.. " Kabir khud se badbadaya (muttering) ..

" kya bol rahe..? "

" mera matlab..., isme Thanx ki kya baat. Meri jaga jo hota wo yahi karta.. "

" han jab tak hum 4ro sath hai ek dusre ka sath nahi chodenge... " Mishkat ne kaha.

" chalo ab khate haii bohat bhook lag rahi hai.." Tania chillayi..

Phir sabne khana khaya aur so gaye.. Subha (morning) k kuch 5 baje the k 4ro k upar Pani ki bochar hui.. Pani k padte hi wo log hadbada (fluttering) k uth gaye...
Dekha to samne Sattar khada tha.

" chalo uth jao sab bohat so chuke.. Ab thoda kaam ho jaye.."

" magar hum to 12 baje hi soye the.. Itne jladi..? " Nadim bola.

" Mai ek baat aur bata du k is ghar me jo Mai kehta hu wahi hota aaya hai.. Agar aisa hu ho to accha hoga tumhare liye...
¬ Yaha 5 baje se zyada sona mana hai..
¬ har kaam Apne time par hona chahiye jo Mai du..
¬ Meri baat na manne wale ko saza bhi hogi..
Aur ha galti se bhi Maine kisi ki Awaaz suni to Anjam bura bhi ho sakta hai...." Sattar ne kaha.

Shortcut [ComPleTeD] ✔️Where stories live. Discover now