Part - 19 [dISCussION]

66 8 0
                                    

" Thank God! K tum us room se bahar agayi warna agar aur reh jati to pata nahi kya haal hota Andhere me.." Kabir bola.

" mera to dam ghut raha tha waha.. " Tania ne bataya.

" mujhe lagta hai hume is baare me sochna chahiye k Sattar ko ghar se kaise bahar bheje..?  " Mishkat boli.

" uske bahar jane par bhi hum yaha se bahar nahi jaa payenge kyu k bahar usne LASER system rakha hua hai.. Hume control hasil karna hoga jisse wo system ko band kiya ja sake.. " Kabir bola.

" agar wo kisi Remote se control karta hai to wo hume kabhi nahi mil sakta kyu wo to har time Sattar k pass hi hoga.. " Nadim bola.

" han aur agar wo ghar se bahar chala gaya to Remote bhi uske sath bahar chala jayega.. Phir hum ghar me reh k kya dhundenge..?  " Tania boli.

" listen.., ye zaruri nahi k hum bas us Remote ko hasil kare uske alawa bhi ghar me reh kar yaha se bahar jane k baare me sochna hoga.. "

" Mishkat sahi keh rahi hai... Hume ghar k har kone ki Bariki se chan bin karni hogi, kya pata kahi se koi Rasta nikal Aaye..?  " Kabir ne uski han me han milate hua kaha.

" exactly hume koi free time barbad nahi karna chahiye.. " Nadim bola.

" aisi Situation me to bilkul nahi.. " keh k Tania ne apna hath Aage kiya to wo 3no ne bhi uske hath pe apna hath rakh diya.

" hume nahi pata kaise par koi to tariqa sochna hoga use use yaha se bahar bhejne ka.. " Kabir ne kaha  to Nadim bola.,

" ya hume is Intezar me rehna hoga k wo khud hi bahar chala jaye.."

" dekhte hai kya hota hai... Par abhi to hume kaam pe lagna chahiye agar usne hume is tarha dekh liya to problem ho sakti hai.. " Mishkat boli to sab Kaam me lag gaye..

Shortcut [ComPleTeD] ✔️Where stories live. Discover now