Tabhi Achanak Bus ruk gayi.
" Bus me kuch kharabi hone ki waja se wo Aage nahi jayegi.. Thk hone me 30 min ja sakta hai.." Bus Conductor ne bataya.
" ye kya Musibat (problem) hai yr.."
" lo hogaya Satyanash..."
" oh no.."
Logo ki Awaaze aane lagi." chalo Yaar hum log Niche chal k hawa khate hai.. " Nadim bola.
Phir wo log utar gaye, unka utarna tha k saare log niche Agaye." bus ko bhi abhi hi kharab hona tha. " Tania chid k boli.
" Ab Aadha ghanta (30 min) kaise guzare yaha to Jungle k siva kuch nahi hai.? " Mishkat har taraf dekhte hue boli.
" ek Dukan (shop) bhi nahi hai yaha.,, mujhe to bhook (hungry) lagi hai.." Nadim bola.
" ek kaam karo Tum ye mera Tiffin kha lo.." Kabir, Nadim se bola.
Chaaro alag alag jaga khade the.
" bhai zara suniye.., ye Mumbai yaha se kitna door hai...? " Kabir ne pass hi khade ek Admi se pucha.
" kafi door hai. Bus se hi Aapko pura din lag jayega. Pedal to samjh lo 2 din kahi nahi gaya.. Par ha agar Aap is Jungle se jao to jaldi pohcho ge, sham hone tak aram se.. " us Admi ne bataya.
" par is Jungle se kaunsa Rasta jata hai Mumbai?? Matlab kis taraf se jana hoga hume..? "
" wo us taraf jo Rasta dekh rahe ho bas Siadha chale jao pohach jaoge.. " wo Admi bola aur jane laga.
" ye to kafi Asan lag raha hai.. Thank you! "
" kya hua Kabir tum us Admi se thank you kyu keh rahe the..? " Nadim ne sawal kiya.
" kuch nahi bas Mumbai jane ka Shortcut puch raha tha.. "
" to kya unho ne bataya..? " Usne ek aur Sawal pucha.
" is Jungle se jana hoga... " Kabir ne ishara karte hue kaha.
" kya Ju... Jungle se..., nahi Yaar... Kuch khatra hua to..? " Nadim jungle ka naam sunte hi darne laga.
" nahi aisa kuch nahi hoga.."
" Yaar itna bada Jungle hai aur Hum yaha k liye Naye (Nee/unknown) hai.. Kahi rasta Bhool gaye to..??? Mahino lag jayenge is Jungle se bahar nikalne.. "
" dekho, us Admi k Mutabik Hume is Raste se jana hai. Agar Hum is Raste pe bane rahe to zarur pohach jayenge.. Ab chalo bhi Yaar.. " Kabir ne Insist kiya..
" okay okay... " Nadim ne hami bhari phir wo log Jungle se jane lage aur....
YOU ARE READING
Shortcut [ComPleTeD] ✔️
Mystery / Thriller#Ranking: Helpless = #69 start from: #121 #Now : #29 #Best : #26 This story is based on a journey about 4 people's ( 2 boys and 2 girls) all are from deferent city. Accidently meet in bus. Problem occurred in the bus at highway and then they decid...