Part - 3 [STEP TO JUNGLE]

181 10 0
                                    

Kuch door gaye the k Achanak (suddenly) kisi ki Cheekh (scream) sunai di. Dono thoda dar se gaye.. Jab unho ne piche palat k dekha to Hairan (shocked) reh gaye. Waha kuch door 2 ladkiya khadi thi...

" kya hua sab thk to hai na " Nadim ne unhe zamin par baitha dekh pucha..

" han sab thk hai bas ye Kanta (Thorn)...." Tania ne Per (Right leg) ki taraf ishara karte hue kaha.

" waise Aap log kaun hai aur yaha kya kar rahi hai..? " Kabir ne Kanta nikalte hue pucha. Kanta nikalte hi Tania chillayi...

" Maine inhe Bus se utarte dekha tha.., Aap log humara picha kar rahe ho..? " Nadim ne sawal kiya.

" wo actually humne Aap logo ki baate sun li thi.. Humne socha Aapke piche piche Mumbai nikal jate hai.." Mishkat boli.

" Hum bhi Mumbai ja rahe hai.." Tania muh latka ka boli.

" Agar Aapko bhi sath chalna tha to bata diya hota hum mana thodi karte.. Okay ab chalo der (late) mat karo Andhera (night) ho gaya to yahi rukna padega.. "Nadim bola.

Phir wo log Aage chal pade.

" kya kisi k pass Pani hai..??   " Kabir ne pucha.

" ha tha par khatam ho gaya.. " Tania ne bataya.

Phir wo log Aage badh gaye. Kuch door jane par unhe ek taraf Pani dikha to,

" suniye kya mujhe Aapki bottle mil sakti hai.? Mai Pani bhar le Aata hu.." Kabir bola aur Bottle leke us taraf chala gaya.

Phir Pani bhar laya aur
" ye lijiye bottle.." keh de diya.
Phir apni bottle se Pani khud piya phir Nadim ko diya., un dono ne bhi aisa hi kiya.

Kabir ne bottle dobara bhari phir wo log Aage chal pade. Chalte chalte Raat hone lagi Andhere ki waja se Rasta dikhai dena mushkil ho raha tha.

" lagta hai hume raat yahi Guzarni hogi. Hum Subha nikle ge..." Nadim ne kaha.

Phir wo log ek Ped (tree) k niche jaake let gaye. Aag jalne (bonfire) ki waja se kuch had tak Roshni thi.  Kabir baitha tha pr wo 3no so rahe the..

K Achanak.....

Shortcut [ComPleTeD] ✔️Where stories live. Discover now