Part - 22 [ExeCuTion]

63 8 0
                                    

" kya hai isme special..? " Nadim ne pucha.

" ha check karti hu.." Mishkat ne kaha aur Jhola me dekhne lagi.

" kya hai..? " Tania ne pucha.

" ye to fish hai.."

" kya Fish..?  Is Jungle me kaha se use mil gayi..?  Pedo (tress) tod k laya hai kya..? " Nadim ne sawal pe sawal kiye...

" tum ab ise pakana shuru karo jao.. " Kabir bola to wo dono kitchen me chali gayi.

Kuch der baad khana bhi ban chuka tha to Mishkat ne use plate me nikala aur Sattar k room ki taraf badhi. Darwaza knock kiya aur andar chali gayi.

Machli ko dekhte hi wo bola.. " waah Aaj to tum log time pe hi le Aaye.. Dekhne se to lagta hai ye bohat hi Laziz (tasty) hogi.. "

" Aap kha k to dekhiye aisi Machli Aaj se pehle kabhi nahi khayi hogi..." Mishkat k chehre pe smile thi.

Sattar ne jaise hi pehla bite liya wo jaise pagal hone laga wo Paani Pani chilla raha tha jaise use bohat Mircha khila diya ho...

" ye kya khila diya tumne...?  " Sattar ne gusse se kaha aur jaise hi uski taraf badha kisi ne dod k use pakad liya jab usns taraf dekha to waha Police thi.

Police ko dekh Sattar bohat Hairan (shocked) tha.

        {Kuch der pehle ka scene}

Nadim kaa kar raha tha k uski nazar bahar gayi usne dekha Police isi taraf arahi thi..

" Kabir police..., lagta hai ab hum bach jayenge.. "

" par wo yaha kaias pohach gaye..?  Hume mauqe se ka Intezar karna hoga abhi unhe rokna hoga.. " keh k usns unhe rukne ka signal diya aur wait karne kaha.

Phir kitchen ki taraf bhaga aur bola.,
" you know what ab hum bach jayenge Mishkat... Ghar me police Aayi hai.. Tum ek kaam karo is Machli me itna Mircha bhar do k wo kha na paaye aur hum use usi waqt pakad le.. "

" par ye to pak chuki hai ab..? "

" to phir iske upar se hi is Tarha mila do k pata na chale.. Bas jaldi karo.. " Kabir bola aur bahar agaya.

Shortcut [ComPleTeD] ✔️Where stories live. Discover now