Sid Meets Avni

1.2K 96 111
                                    

Sid: Is it really ok with you Idio?

Rimi: Ok? That's perfectly what I want...!!! Yaar yahi to samjhane ki koshish kar rahi hu na mai kabsee.. go for it Madoo... She is perfect for you..

Sid: I love you guyss sooo muchhh (he hugs both of them)

Rimi: I love you both tooo! Yaar jab tak Bhav samjhata nahi tab tak hame kuch samajh hi nahi aata..

Bhavya: Wo to hai.. (giggles) And I love you toooo... Lekin Sid.. bass ek baat ka khayal rakhna.. you can't open up about yourself... Please.. chahiye to ye baat use pehle se bata kar rakh... You Can't Reveal Yourself!

Rimi: Just remember Mado.. To be trusted is a greater compliment than to be loved!

Sid: I will..

Rimi: Hmm... And just don't ever let your story have a end like mine..

Sid: (he kissed her forehead) Tere liye to iss duniya ka sabse accha ladka bhi unfit hai yaar.. dekhna jo ladka teri life mein aayega na wo itnaaa lucky hoga, itnaa lucky hoga, itna lucky hoga ke bass... aur wo iss duniya mein sabse jyada pyaar na tujhi se karega!!

Rimi: Hmm... Bass ummeed kar itna accha luck leke koi paida bhi ho gaya ho (They laugh)

Sid: Mai jau?

Rimi: Muhurat nikalu?

Sid: Nahi bohot der ho jayegi naa? (They laughed and he runs, suddenly stops, comes back, hugs Rimi and Bhavya and again runs away while Rimi hugs Bhavya looking at Sid's excitement)

Bhavya: Kya hua Pichku?

Rimi: I am scared..

Bhavya: Scared? Kyuu??

Rimi: Agar Mado ke saath bhi wahi hua jo mere saath hua to? Waise bhi pyaar ke mamle mein hum dono ki kismat maat kha hi chuki hai.. I just hope Mado ke saath aisa kuch na ho..

Bhavya: I hope so too yaar..

Rimi: Accha waise Saloni se kuch baat hui?

Bhavya: Ah.. nahi... Ek mahine se koi baat nahi hui

Rimi: Koi nahi.. wapas jaayenge holidays mein to kuch karte hai tum dono ko milane ke liye

Bhavya: Thanks..

Rimi: Kyaa?? Ab tu mujhe thanks bolegaa? Gadhaa.... (Hits him and he is laughing)

Bhavya: You know what, hume na deal karni chahiye..

Rimi: Kya deal?

Bhavya: Ab Sid to Avni ke saath set ho jayega lekin pata nahi mera aur Saloni ka kya hoga aur tumhari love life ki to puri baji padi hai..

Rimi: Kaafi soothing words the aapke (laughing sarcastically)

Bhavya: I know... (Giggles) to agar hamare saath yahi hota raha aur 35 saal ki age tak hum dono aise hi rahe na velle to sacchi ek dusre se shaadi kar lete hai..

Rimi: Haa.... Perfeecttt... 35 tak wait karte hai koi chamatkar hota hai kya nahi to mai teri tu mera (laughing hard) Deall??

Bhavya: Deall!!

Rimi: Waise what do you think?

Bhavya: About what?

Rimi: Iss vaqt Mado kya kar raha hogaa???

(Sid runs to find Avni and he spots Janhavi going into the activity room)

Sid: Right... Activity room mein hi hogi... (He ran and opened the door of activity room ignoring the sign
DO NOT DISTURB)
Avniiiii.. (huffing)

Khamoshiyaan: Kahi Teri Khamoshiyaan Jeet Na Jaaye Pyaar SeWhere stories live. Discover now