Avarth

1K 90 75
                                    

Avni: matlab tum ek saath Rimi aur koi aur ladki dono ko date kar rahe ho?

Bhav: date??

Rimi: nahii.. bilkul nahii... Mai ise date kyu karungi? Ise date karne ke liye Saloni kaafi hai..

Avni: accha matlab Saloni Bhav ki girlfriend hai?

Sid: umm.. ha.. shayad.. nahi.. ughh (confused) matlab kuch aisa hi samajh lo..

Bhav: Shayad kya hota hai? Haa.. of course hai yaar..!

Rimi: girlfriend hai lekin it's complicated.. jaane de tujhe abhi kuch samajh nahi aayega😂 bass itna samajh le mujhe koi mila nahi to meri shaadi isase fix hai..

Avu: Saloni ke hote hue?

Bhav: Aree yaar bass karo uska naam lena... I miss her yaar!

Rimi: Aee chup tu... Aur Avu Mado ko tu hi rakh le.. waise bhi bohot pareshan karta hai yaar.. iski life mein tu aa jayegi to meri life ki pareshani dur hogi (laughing)

Sid: meri life mein chahe jo ho jaaye Idio.. tera mera rishta sabse special tha hai aur hamesha rahega..

Avni: Aree lekin tu Bhav se shaadi nahi kar sakti.. ohh ek min.. rakh lu matlab? Ho kya raha hai yaha??

Rimi: matlab ye Mado kab se tujhe propose karne ki kaafi nakamiyab koshish kare jaa raha hai...

Avni: wait wait wait wait.. What did you just say?? Propose?? Ye stupid si flirting ko ye insaan propose kehta hai???

Rimi: sorry yaar.. My fault.. I am his only girlfriend.. matlab girl and friend... alag alag.. point is mujhe use train karke bhejna chahiye tha but maine jab ise samjhaya ki mere aur Jaiwardhan ke beech chahe jo equations ho uski vajah se Avni ke liye apna pyaar sacrifice karne jaisi high level bewakoofi karna band kar to ye jis speed se yaha aaya tha na ki bass.. mai use samjha bhi nahi paayi ki propose kaise karna chahiye (laughing)

Avni: Hmm.. you really hate Jai na?

Sid: Can we please not bring Jaiwardhan in all this.. mujhe Rimi ko Jaiwardhan se jitna ho sakta hai utna dur hi rakhna hai

Avni: If we are dating, hamare friends to ek dusre ke samne aayenge hi na? Upar se wo sirf mera dost nahi balki judwaa bhai bhi hai..

Sid: We aren't dating yet Avni..

Avni: Matlab?

Sid: Matlab pehle I need to talk to you about something very important.. agar tum uss cheez se agree kar paati ho to hi we can date each other... I don't want ki Jaiwardhan aur Rimi ke saath jo kuch bhi hua usme se kuch bhi hamare saath bhi ho..

Avni: Is it serious?

Bhav: Pretty much

Avni: okk say...

Sid: Avni... Hum teeno ki ek problem hai..

Avni: kaisi problem? Come on tell me.. iss school mein aisi koi problem nahi hai jo mai solve nahi kar sakti

Sid: Nahi Avni.. tum baat samajh nahi rahi ho... Ye school ka problem nahi hai.. hamari life hi ek badi problem hai...

Avni: kaisi problem Siddharth?

Sid: hum teeno ek dusre ke saare secrets jaante hai aur ek dusre ke asli naam bhi.. Siddharth mera asli naam nahi hai Avni..

Avni: Rimi ka bhi naam..

Rimi: haa Avni.. let this be just between us... lekin meri, Sid ki, Bhav ki... hum mein se kisi ki asli identity yaha kisi ko nahi pata.. kisi ko ye bhi nahi pata ki ye hamara asli naam nahi hai.. so I request you ki ye baat tum kisi ko nahi bataogi.. of course I know tum chaaro ko ye baat pata hai kyuki Jaiwardhan ko baat pata thi.. maine bohot bharosa karke use ye baat batayi thi aur kaha tha ki iss baare mein kisise kuch mat kehna lekin wo apna waada nahi nibha paaya.. I hope Siddharth ne aur humne tumpe jo vishwas kiya hai tum to use nahi todogi aur ab kisi aur ko iss baare mein pata nahi chalne dogi..

Khamoshiyaan: Kahi Teri Khamoshiyaan Jeet Na Jaaye Pyaar SeWhere stories live. Discover now