Jai: Don't say anything... Shut up!
Avu: par..
Jai: Avneet... Ye baat kisiko batana, na batana, batana to kaise, kab ye sab meri choice haina? Please don't spoil it for me or anyone else..
Avu: fine.. khelte baitho tum dono ek ek do ek do runs mein.. bass beech mein aakar kisine chauke chhakke maar diye to rone mat lagna
(She left and slowly everyone went except Reem and Jaijeet who were still there)Jai: Reem wo..
Reem: Jai wo..Jai: tum bolo..
Reem: (in mind: iss field par chauke chakke maarne ka haq kisi aur ko nahi hai) nahi tum bolo.. kya bol rahe the?
Jai: ladies first Reem.. tum kaho..
Reem: Ladies First? Seriously? Fine! Mai hi bolti hu... Good night Jaii..
Jai: yahi kehna tha bass tumhe?
Reem: haa.. tumhe kuch aur kehna tha?
Jai: umm.. ha.. nahi.. matlab kuch aur nahi.. bass Good night hi kehna tha..
Reem: great then.. bye!
(Both went back to their rooms. As they went to their rooms, Jai was nervous but Reem was boiling in anger. Both are in their own rooms talking to themselves in their minds. May be their hearts were connected)Reem: gadha kahika... Kuch nahi samajhta (upset to herself)
Jai: sab samajhta hu Rimi.. aur ek sach batau? (Chuckling to himself)
Reem: kabhi to sach bataega na mujhe? (Angrily to herself)
Jai: tu na gusse mein bohooot cute dikhti hai
Reem: bada maza aaya hoga na mujhe aise pareshan dekh ke? (Narrowing her eyes)
Jai: jab maine tujhe mere liye pareshan dekha na... sachme bohot accha laga (genuine happiness on his face)
Reem: kuch feel hua tumhe? (Thinking)
Jai: Alag sa sukoon mila.. waise tujhe sachme itna gussa aaya tha? (Confused expressions)
Reem: pata bhi hai mujhe kitnaa gussa aaya tha? (As if asking him face to face with cute anger)
Jai: itna sab kuch keh diya tha to wo bhi keh deti na jo kehne hi wali thi (grinning)
Reem: Ladies First? Seriously? Aisi cheezo mein kaun ladies first bolta hai? Bewakooof (Widening her eyes)
Jai: matlab hamesha ladke ne hi bolna chahiye? (Argumental tone)
Reem: Aisa nahi ke hamesha ladke ne hi initiate karna chahiye lekin yaar mai to itne signs bhi de chuki thi.. samajh nahi aata kya tumhe? Aur mai pehle nahi bolne wali hn.. (Confused soul)
Jai: mai tumhe propose kar du? (Excited)
Reem: agar tum mujhe propose karte ho to wo proposal kaisa hoga? (In her own dreamland)
Jai: tumhe kaisa proposal pasand aayega? I want that day to be the best day of your life! (Happily and over excited)
Reem: jab tum mujhe propose karoge na.. it will be the best day of my life.. and I will make sure it stays the best day of your life too.. waise tum mujhe propose to karoge na? Aaj nahi to kabhi na kabhi... (Blushing)
YOU ARE READING
Khamoshiyaan: Kahi Teri Khamoshiyaan Jeet Na Jaaye Pyaar Se
FanfictionK.H.A.M.O.S.H.I.Y.A.A.N Kyu Hai Dabi Si Khwaishe Dil Mein Tere Bewajah Jaake Jara Use Bol De Chahta Jise Tu Raha... Kahi Teri Khamoshiyaan Jeet Na Jaaye Pyaar Se Mil Jaane De Dil Jo Bane Ek Duje Ke Vaaste... Language: English and Hindi Mixed. Introd...