(He goes near her ear and says to her with utmost affection)
Rise and shine sunshine...
Rise And Shine Sunshine!!!
RISE AND SHINE SUNSHINE...!!!Rimi: J?? (She wakes up immediately)
Jai: so you remember me waking you?
Rimi: huh? What the hell are you doing here.. Ohh wait.. ye meri room nahi hai.. (she looks here and there) library?? Hum yaha kya kar rahe haii??? Aur ye sar dard? Aaah.. (Holding her head in pain)
Jai: Wo kya hai naa madam... kal you were high on Cold drink..
Rimi: kyaa? Kya bakwas kar rahe ho? I wasn't high.. maine to normal cold drink pi thi..
Jai: really? To tell me kya hua kal raat ko?
Rimi: (she holds her head) kuch yaad nahi aa raha..
Jai: kaise aayega?
Rimi: lekin maine sachme sirf normal cold drink piya tha bas..
Jai: tumne galti se kisi aur ka drink pi liya.. it was spiked..!
Rimi: le.. lekin.. hum yaha kaise aaye?
Jai: raat ko tumhe sambhalte sambhalte yaha se gujar raha tha lekin Sir ne tumhari avaaj sun li to chupane ke liye tujhe andar le aaya mai lekin Sir ne bahar se darwaza lock kar diya aur hum yahi par fass gaye..
Rimi: damn.. Charisma.. sab log hamara wait kar rahe honge.. ab kya karein? Bahar kaise nikle?
Jai: meri baat ho gayi hai unse.. Aashika miss hame sneak out karne mein help karne wali hai.. (he tells everything about the call to her)
Waise tumhara sar dard kaisa hai??Rimi: bohoot tezz yaa.. it's hurting a lott!
Jai: Room mein jaate hi strong coffee pi lena... You will definitely feel better!
Rimi: accha okk.. waise wo kab aa rahe hai?
Jai: abhi wo kisi bhi samay aate hi honge..
Rimi:: ohh ok.. chalo phir let's be ready to run.. aur tumhara jacket? Ye maine kyu pehna hai? Chodo ye lo (She is removing it)
Jai: nahi nahi.. nikalna mat
Rimi: kyuu??
Jai: W.. Wo... Wo..
Rimi: What yaar? Waise bhi it's soo hot.. mai nikal rahi hu
Jai: nahi nahii... Abhi nikalna nahi pleaseee
Rimi: What's the matter Jai?
Jai: wo.. tumne apne blouse ke hooks tod diye hai isliye maine jacket pehnaya tha tumhe raat ko
Rimi: What??? Aur maine aisa kyu kiyaa?
Jai: w.. woo.. wo..
Rimi: sayy..
Jai: wo... Tumhe garmi lag rahi thi to tumne jor se hooks kheech liye aur wo tut gaye.. hadd hoti hai matlab.. kapde utarne wali thi tu.. bohot mushkil se roka hai maine tujhe.. ughh.. God saved me!
Rimi: What??? Damnnnnnn.. (hiding her face in embarrassment) Accha suno
Jai: hm?
Rimi: maine kuch aisa waisa to nahi kiya na? You know what I mean.. kuch galat..
Jai: kar deti.. Thank God ruk gayi
Rimi: really?
Jai: ha.. waise itna to tum mujhpe trust kar hi sakti ho I guess ke mai kabhi situation ka galat faida nahi uthaunga aur na kuch galat hone dungaa..
YOU ARE READING
Khamoshiyaan: Kahi Teri Khamoshiyaan Jeet Na Jaaye Pyaar Se
FanfictionK.H.A.M.O.S.H.I.Y.A.A.N Kyu Hai Dabi Si Khwaishe Dil Mein Tere Bewajah Jaake Jara Use Bol De Chahta Jise Tu Raha... Kahi Teri Khamoshiyaan Jeet Na Jaaye Pyaar Se Mil Jaane De Dil Jo Bane Ek Duje Ke Vaaste... Language: English and Hindi Mixed. Introd...