Music On My Mind

858 87 47
                                    

Reem: I Love You Guyss... I really really Love You!!

Avu: I don't understand what the hell is going on in my life!!
(She went to the room and slammed the door)

Sid: Avniii..

Reem: Mado! Ruk jaa.. mai baat karti hu usase..

Sid: yaar Idio.. ye kya tareeka hua yaar behave karne ka?

Reem: She loves you Sid.. kaise sahegi wo ye sab? Tu ek baar uski jagah khud ko imagine karke dekh yaar.. use to pata bhi nahi hai uske boyfriend par kya kya khatra hai..

Sid: still Idio...

Reem: Relax! Mai karti hu usase baat..

Jai: (angry) aur mujhse kaun baat karega? Kya mere opinion ki koi value nahi hai yaha kisiko? Kya kisiko nahi dikhta mai kya chahta hu, kya nahi chahta? Am I that useless to everyone? Kya meri vajah se ab 3 log marne wale hai? Kya uske baad wo expect karte hai ki mai zinda rahu? Kya..

Bhav: Jai..

Reem: Nahi Bhav! Kehne de use.. nikal jaane de man mein jo bhi hai..

Jai: Yaar Reem!! Enough yaar.. seriously enough!! Meri chhod lekin Avu nahi jee paayegi Sid ke bina.. she will be shattered agar use kuch hua to.. Stop this Please!

Reem: Why are you all so negative yaar? Koi nahi marega.. hum teeno manage kar lenge Jai.. please don't worry!

Jai: fine.. ab mai kya bol sakta hu? Cool.. karo jo karna chahte ho.. mai Avu jitna weak nahi hu.. I can live without you Reem!!

Janu: huh?

Jai: Reem... Sid and Bhavesh Karo jo karna hai..

Reem: good for you..
(He left the Kaksh and went away. Reem went behind Avu who was throwing stuff here and there in anger but no one knew where Jai was)

Bhav: yaar ab Jai kaha gaya hoga?

Sid: jaha bhi hoga.. we need to find him!

Bhav: haa.. he is disturbed a lott!

Fais: in dono bhai behen ka gussa matlab hamesha sar chadhkar bolta hai...

Janu: Avu ko Reem sambhal legi lekin Jai ko dhoondhna hi hoga

Fais: haa.. ek kaam karte hai sab alag alag groups banake dhoondhte hai.. Sid aur Bhav tum sath mein jao, mai aur Janu jaate hai aur Raj aur Aashu tum saath mein jao..

Rosh: to mai?

Bhav: tum competition pe dhyaan do.. see ab hum sab busy honge lekin in sab mein we cannot ignore the competition.. last elimination round ab bhi baaki hai.. tum volunteers ke saath coordinate karti rahogi aur vaqt par sabko Raj Darbar mein lekar aana tumhara kaam hoga.. aur tab tak tum akeli mat raho.. Rajkumari ke paas chali jao aur unse kehna tum meri dost ho.. she will take good care of you...

Rosh: yess.. aur apne dost ki girlfriend ko milne ka mauka bhi accha hai.. done thenn!!

Sid: greatt then!! Let's go guyss...

(All left to search for Jai)

(In the Atithi Kaksh)
Reem: Avuu.. please listen to me!

Avu: go to hell Reem!! In fact you all go to hell.. Fais hamesha kehta tha.. mujh par hi junoon sawar tha na.. kuch suna hi nahi maine.. pata nahi kyu maine tum logo ko apne "Friends List" ka hissa bana diya.. aur isase pehle ki mai tumhari insult kardu.. just go away!! Mujhse jitna ho sake dur hi rehna!!

Reem: Avuu..

Avu: It's Avneet!

Reem: Apne Sid se bhi gussa ho?

Khamoshiyaan: Kahi Teri Khamoshiyaan Jeet Na Jaaye Pyaar SeWhere stories live. Discover now