Friendly Initiative

953 90 50
                                    

Avu: thank you Farzz...

Farz: Siddharth... Avu is really a sweetheart.. usko kabhi hurt nahi karna and I am sure.. tum dono ke rishte mein kabhi pyaar ki kami nahi aayegi (he hugs him with a genuine smile)

Sid: thank you Farzand... Ohh waise you all don't have to be so formal hn.. mujhe apna hi naam pura sunte sunte thakan ho jati hai.. call me Sid!

Janu: okk Sid.. and you can call me anything.. as you wish.. waise bhi kuch logo ne mere naam ko tod marodkar itne nick names de diye hai ki ab kuch bhi bolo samajh hi jata hai (Rolling her eyes)

Sid: kuch bhi bolu?

Janu: haa

Sid: ok honey...

Avu: kyaaa??

Sid: kya kyaaa??? Usine to bola kuch bhi bol lo to bol diyaa (laughing)

Janu: sure honey.. I don't mind! (Winks at him laughing)

Avu: excuse mee...

Farz: wo tumhe honey kyu bulayega?

Avu: areee.. nahi bulayega.. bilkul nahi bulayega

Farz: exactly

Janu: (laughing high fives Sid) Aww... See your jealous faces...

Avuu: I hate you guyss.. aur tum.. tum Janu ko Janu bula sakte ho.. aur kuch nahi..

Sid: nahii

Farz: kyaa??

Sid: mujhe Jenny bulana hai.. tumhe koi problem haii??

Janu: Jenny? Woww.. that's something cool...

Bhav: Jenny? Sachme?? Yaha bhi?

Sid: come on yaar.. Jenny jaisi hi to hai.. dekh tujhe bhi yaha teri Jenny mil gayi

Avu: ek min.. ab ye Jenny kaun hai?

Farz: teri Jenny kya hota hai? Jenny meri.. uhh I mean Jaan meri haii

Bhav: ohh godd guyss.. Jenny meri chhoti behen haii..! In fact mujhse jyada to Sid uska ladla bhai hai par thik hai.. hamari behen hai Jenny..

Janu: that's soo sweet of you Sid... Okk so aaj se tum aur Bhav mere bhai

Farz: kyaa??

Bhav: ab isme bhi problem haii??

Farz: nahi matlab maine socha tha Jaan ke koi bhai nahi hai so zindagi mein kabhi maar nahi khani padegi lekin yaha to baithe bithaye 2 bhai ho gaye iske..
(All laugh)

Bhav: accha to Jenny, Avu aur hamare pyaare Jijuu.. hum dono chalte hai.. waise bhi koi bahar hamara intejaar kar rahi hai.. Chale Sid?

Sid: (in mind: mujhe Avu ke liye Jaiwardhan se milna hi padega)

Avu: (in mind: Woww.. mera boyfriend mere bhai se nafrat karta hai... Though I can't expect him to wait and talk to Jai after everything)

Sid: (in mind: Avu ke liye Sid... You can do this) Bhav.. tu ja mai kisi aur se bhi milke aata hu

(Bhav looks at him and then to Jai)
Bhav: hmm jaldi aana

Sid: Accha Bhaav.. (whispers to him) Idio bahar ruki hai... Usko lekar jao canteen mein.. I am not very sure wo bina aasu bahaye waha khadi hogi.. make her eat something

Bhav: yaa.. come soon! Hum canteen main ruke hai

Avu: (whispers) Sid.. agar tum nahi chahte to you don't need to meet..

Khamoshiyaan: Kahi Teri Khamoshiyaan Jeet Na Jaaye Pyaar SeWhere stories live. Discover now