Avu: tum teeno.. tum Royals ho? Ye tum teeno ka Mahal hai?
Sid: Nahi.. ye Mahal Rimi ka.. I mean Reva ka hai.. Mai Jodhpur se hu
Bhav: aur mera Jaisalmer mein.. hum alag alag Royal families ko belong karte hai
Saloni: aur hum Jaisalmer ke Senapati ki beti hai...
Avu: me.. mera boyfriend ek Ra.. Rajkumar hai?
Sid: haa Avu.. mai ek Rajkumar hu.. lekin ye ek bohot bada raaz hai!! Hamari pehchan bahar nahi aa sakti..
Jai: lekin aisa kyu?
Rimi: kyuki hamari jaan ko khatra hai Jai...
Jai: Khatra? Kaisa Khatra?
Rimi: Wo sab mai nahi bata sakti.. Actually security reasons se hum tumhe apni identity bhi bata nahi sakte the lekin we chose to tell you about our identity. Though, isase jyada mai iss vaqt kuch reveal nahi kar sakti.. I am really sorry guys..
Jai: Nahi Rajkumari ji.. aap sorry mat boliye..
Rimi: ohh god.. stop this Jai.. maine kaha na hum ab bhi waise hi dost hai jaise pehle the..
Avu: lekin ab hum aapko kya bulaye?
Sid: wahi jo pehle bulate the.. Rimi, Bhavya aur Siddharth!! Hamari asliyat tum dono ke alawa aur kisi ko pata nahi chalni chahiye.. hum to ek dusre ko akele mein bhi inhi naamo se bulate hai.. hamare asli naam hum akele mein bhi use nahi karte.. na jaane kaha se kaunsa khatra aa jaaye..
Bhav: Exactlyy! And please be normal.. we are as much humans as you are.. and hamari identity secret rehna is hell important!!
Jai: hmm.. aur ab mujhe samajh aa raha hai ki Rimi talvar baazi aur ghudsawari mein itni trained kaise hai..
Sid: ye baat to hai.. talvar baazi mein iska haath koi nahi pakad sakta..
Rimi: and you know, Avaaj par waar karne mein Bhav ka haath koi nahi pakad sakta.. he is justtt tooo good!!
Bhav: aur Ghudsawari mein Sid ka...! He is amaaaaazingggggg
Rimi: though hum teeno ek dusre ko acchi khaasi takkar de hi dete hai (giggles)
Avu: Wow guyss... Tum log to bade talented ho..
Jai: wait wait.. aur wo HR? Wo kaun hai?
Rimi: maine tumhe bataya tha na? Wo Rajkumar Kunwar Harshwardhan Sisodiya hai Chittorgarh se.. mera Fiancé hai lekin hum jaldi hi officially ye sagai todne wale hai jo bachpan mein karwayi gayi thi.. but we are really good friends.. he is an amazing human being, kind, generous, decent and a gentleman of course!
Jai: Ohh.. ok!
Sid: Guys ab wapas chale? Waha koi uth gaya to musibat aa jayegi..
Bhav: haa lekin tum dono please yaad rakhna ki humse tum aage bhi waise hi behave karoge jaise pehle karte the.. samjhe?
Avu: haa Bhav.. hum yaad rakhenge!!
Rimi: greatt.. let's go then!
(Bhav wakes up with a lot of chaos around)
Sid: Bhav Uthh yaaar..Rimi: Madooo utho naa..
Bhav: Shittt... Shitt sapna thaa...
Rimi: kya sapna tha?
Bhav: maine.. maine abhi ek bohot ajeeb sapna dekha..
Sid: kaisa sapna?
Bhav: nahi.. k.. kuch nahi..
YOU ARE READING
Khamoshiyaan: Kahi Teri Khamoshiyaan Jeet Na Jaaye Pyaar Se
FanfictionK.H.A.M.O.S.H.I.Y.A.A.N Kyu Hai Dabi Si Khwaishe Dil Mein Tere Bewajah Jaake Jara Use Bol De Chahta Jise Tu Raha... Kahi Teri Khamoshiyaan Jeet Na Jaaye Pyaar Se Mil Jaane De Dil Jo Bane Ek Duje Ke Vaaste... Language: English and Hindi Mixed. Introd...