(Meanwhile in the hospital, Jai holds Rimi's hand and keeps looking at her for a while in numb state)
Background Music:
Kyu hai dabi si khwaishe
Dil mein tere bewajah
Jaake jara use bol de
chahta jise tu raha
...
Kahi teri Khamoshiyaan
Jeet na jaaye pyaar se
Mil jaane de dil jo bane
Ek Duje Ke VaasteJai: (he rests his face of her hand while holding it and teara rolling down his eyes) I am sorry Rimi.. I am so so sorry maine tujhe kitna galat samjha.. jab tujhe meri sabse jyada jaroorat thi tab maine tujhe akela chhod diya.. tu sahi thi Rimi.. tu ye sab kaise batati mujhe? Kya kya batati? Jab tune mujhe kaha teri majboori hai tab mujhe tujhpe bharosa karna chahiye tha na? Par nahi.. mai to apne hi ego mein tha.. teri baat samajhne ki koshish bhi nahi ki.. mujhe maaf karegi na Rimi? Uthegi na? Dekh 4 ghante ho chuke hai tu so rahi hai.. doctor ne kaha aur 2 ghanto mein teri neend nahi khuli to tu coma mein jaa sakti hai.. tu mujhe itni badi saza nahi de sakti mere bachpane ki Rimi.. please uth jaa.. I need you Rimi.. Sid Bhav needs you.. Saloni needs you aur hum sabse jyada iss desh ko teri jaroorat hai Rimi.. tujhe uthna hi hoga kyunki teri zindagi par iss desh ka bhavishya teeka hai.. tu jaanti hai na? Tu aise so soke un desh ke dushmano ko jeetne degi? Bata mujhe.. kar sakti hai tu aisa? Itne saalo tak tu unse ladti aayi hai Rimi aur tu aage bhi ladegi.. bass teen saalo ki hi baat hai ab to.. teen saal mein tujhe iss sab se chhutkara mil jayega.. aise chhupte chhupate jeene ki jaroorat nahi padegi.. shaan se reh paayegi tu.. tere Bikaner mein, tere Mahal mein.. Raani ki tarah.. bass teen saal aur Rimi.. please ab himmat mat haarna.. mere liye.. Sid ke liye Bhav ke liye.. uth jaa.. uth ja na Rimi..
(He keeps crying)Background Music:
Kyu hai dabi si khwaishe
Dil mein tere bewajah
Jaake jara use bol de
chahta jise tu raha
...
Kahi teri Khamoshiyaan
Jeet na jaaye pyaar se
Mil jaane de dil jo bane
Ek Duje Ke VaasteJai: Pata nahi tere hosh mein aane ke baad, ye sab pata hote hue, hamare beech ka difference jaante hue kabhi tujhe bol paunga ya nahi.. par.. I.. I love you Rimi.. I love you so so much.. tu.. tu bhi mujhse pyaar karti hai? Ab bhi? Hamare beech jo kuch bhi hua.. uske baad kya tu phir ek baar kabhi mujhse pyaar kar payegi Rimi? (Her hand moves a little and he senses it. He lets the secret cell agent doctor inside the room and check her)
Doctor: don't worry.. unhe hosh aa raha hai.. bass unhe stress mat hone dijiyega..
Jai: sure sir.. thank you so much
Doctor: Doctor! Yaha koi uss baare mein nahi jaanta..
Jai: sorry s.. ugh.. doctor..!
Doctor: better.. take care of her!
(He leaves. Meanwhile, in Antarmahal...)
YOU ARE READING
Khamoshiyaan: Kahi Teri Khamoshiyaan Jeet Na Jaaye Pyaar Se
FanfictionK.H.A.M.O.S.H.I.Y.A.A.N Kyu Hai Dabi Si Khwaishe Dil Mein Tere Bewajah Jaake Jara Use Bol De Chahta Jise Tu Raha... Kahi Teri Khamoshiyaan Jeet Na Jaaye Pyaar Se Mil Jaane De Dil Jo Bane Ek Duje Ke Vaaste... Language: English and Hindi Mixed. Introd...