(Next day)
(Everyone are studying different books for the quiz)
Jai: guyss can't we study some definite portion? Aisa kitna aur kya kya padhenge yaar?Aashu: we can't Jai.. we have to read all of it!
(After few hours)
Raj: ok guyss.. study time khatam.. ab kya karna hai?Rimi: some physical activity please.. my brain is really tired!
Farz: let's dance...
Avni: Aaj couple dance practice karte hai
Sid: yesss... Hum saath mein karenge
Farz: jee nahi... Avneet aur mai saath mein karenge
Sid: Haww Jenny.. look what your boyfriend is saying
Jann: sorry ab isme mai kuch nahi kar sakti.. Avneet aur Fais Gryffindore's ke ultimate dance champions hai and they always perform together..
Sid: seriously??
Jann: hmm and we all have a mutual No Jealousy Pact.. so hum ek dusre se kabhi jealous nahi hote no matter whatt
Rimi: that's really cool yaar..
Sid: lekin mujhe to lagta hai hum jyada cool hai.. kyu Bhav?
Bhav: Yess.. hum bina kisi pact ke aapas mein jealous nahi hote.. (three of them high-five)
Avneet: whatever guyss.. accha to phir hamare general pairs are Me and Fais, Janu and Jai, Raj and Aashu.. lekin tum logo ka kya??
Sid: kya kare Bhav? Tune aur Idio ne Avni aur Fais ko haraya tab awesomee performance diya tha.. tum dono saath karo..
Bhav: lekin tu aur Pichku to purane school ke time se dancing pairs ho.. general pairs rakhni hai to tum dono hi raho.. Bache me and Rosh then!
Rosh: apni bohot jamne wali hai yaar... Dance mein bhi aur padhai mein bhii
Bhav: yesss (they high five)
(Then they have a smooth dance practice where Avneet, Faisal and Sid, Rimi teach them some excellent dance moves and they too absorb it all very gracefully and also give their own inputs)
Bhav: guyss bass bohot ho gayi practice ab sab log please padhne baitho
Rimi: tujhe bada maza aata hai na padhne mein?
Bhav: revision baki hai na teri?
Sid: aree yaar chhod na baadme kar lenge
Bhav: saare optional questions kiske baaki hai??
Avneet: Bhavesh sun naa
Bhav: kya?? Ab tum logo ko bhi padhna nahi hai kya?
Jai: nahi nahi...
Bhav: nahi?
Fais: are matlab padhna hai.. lekin we need your help
Sid: kaisi help?
Jann: optional questions hame bhi sikha naa.. pleasee
Bhav: kyaa?? Kyuuu??
Avneet: yaar hame nahi aate wo infact tere alawa kisi ko nahi aate
Bhav: aisa kuch nahi hai.. dekh pichku ne bhi iss baar pura khud ka khud kiya hai.. without my help..! tum log bhi kar sakte ho... Just try out some brain storming naa!
Jann: accha thik hai lekin hum sab saath mein padhenge.. agar hume help lagi to you can help us atleast naa
Bhav: we can help you lekin jab tumhe help lagegi tab hame bula lenaa..
YOU ARE READING
Khamoshiyaan: Kahi Teri Khamoshiyaan Jeet Na Jaaye Pyaar Se
FanfictionK.H.A.M.O.S.H.I.Y.A.A.N Kyu Hai Dabi Si Khwaishe Dil Mein Tere Bewajah Jaake Jara Use Bol De Chahta Jise Tu Raha... Kahi Teri Khamoshiyaan Jeet Na Jaaye Pyaar Se Mil Jaane De Dil Jo Bane Ek Duje Ke Vaaste... Language: English and Hindi Mixed. Introd...