The Quiz Competition

801 75 1
                                    

Sid: aise kaise gayab ho gaya??

Rimi: dil bhar aaya hoga.. hum chalte hai yaha se 5 min ke liye... Unhe thoda akele mein time dete hai

Saloni: Are nahi nahi.. rukiye.. koi jaroorat nahi hai aapko..

Rimi: use jaroorat hai Saloni bai sa...  Use bohot jaroorat hai aapke saath ki..
(Rimi left with Sid to give them Privacy)

Saloni: Kaha ho aap?

Bhav: Yaha hu... (He says from her behind and his eyes are drenched in tears and she looks at him and immediately hugs him tightly and he hugs her back)

Background music:
Kyu Hai Dabi Si Khwaishe
Dil Mein Tere Bewajah
Jaake Jara Use Bol De
Chahta Jise Tu Raha
...
Kahi Teri Khamoshiyaan
Jeet Na Jaaye Pyaar Se
Mil Jaane De Dil Jo Bane
Ek Duje Ke Vaaste

(Tears rolling down their eyes)
Saloni: chhodiye hame.. (she left the hug)

Bhav: kya hua Saloni bai sa? Sab theek to hai na?

Saloni: haa.. sab theek to hai par kisi ne dekh liya to aapke liye phir nayi musibat khadi ho jayegi

Bhav: jab tak aap mere saath ho chahe jo musibat aa jaaye.. koi fark nahi padta.. aap saath to ho na?

Saloni: mai to hamesha aapke saath hu.. Aapke dil mein... hu na?

Bhav: Hameshaa! Aur aapke dil mein?

Rimi: Kaise bataye?
Kyu tujhko chahe
Yaara bata na paaye

Sid: Baatein dilo ki
Dekho jo baki
Aake tujhe samjhaye

SidRimi: Tu jaane naa...
Tu jaane naa..!!

(Sid and Rimi start laughing)

Bhav: Seriously guys?

Rimi: Accha sorry sorry... I know you want jyada privacy lekin remember hum yaha kisi kaam se aaye hai?

Bhav: Ya I do remember... And Thank you so much both of you...

Saloni: Waise aap sab yaha aise? Kya baat hai? Wo sab to..

Rimi: Haa hum jaante hai unke baare mein.. darasal humein aap se sahayata chahiye hai..

Saloni: Kaisi sahayata? Kya baat hai? Sab theek to hai na?

Bhav: Nahi.. aapko hamare saath aana hoga..

Saloni: hame puri baat bataoge aap sab? Kuch samajh nahi aa raha hame.. aur aap to Charisma ke liye jaa rahe the na? Yaha kaise aa gaye?

Rimi: Hum aapko sab kuch batate hai lekin raaste mein...

Saloni: accha aap log chhupke jayiye yaha se.. mai abhi aati hu yaha pe sab sambhalke

Bhav: jaldi aana...
(She smiles and they left and went to the same tunnel. After some time she came there with skates and they went back to the place they came from with Saloni and talked to her in their way)

Saloni: Aap bilkul chinta mat kijiye... Hum sambhal lenge.. ab jao aap sab apne dosto ke paas...

Bhav: Mujhe kahi nahi jaana

Rimi: Tum wapas mil lena baadme... Abhi ke liye chalo

Saloni: Phir milenge...

Bhav: Bohot jald.. (he holds her hand tightly looking at her hands and Sid keeps his hand on his shoulder and he left her hand and went away with tears evident in his eyes)

Khamoshiyaan: Kahi Teri Khamoshiyaan Jeet Na Jaaye Pyaar SeWhere stories live. Discover now