PART 49

Shehnaaz was standing there wrapping her arms around him trying to hide him from the world. She was trying to protect him, protect him from every evil eye. She could feel the pain he went through. She could feel what he must felt at that time. She herself went through the same pain. The pain of being away from him. The pain of him being not there with her. Both had went through the worst time of their life. She was in pain without him but he was in much more pain than her. He had face the most worst phase of his life. She was crying and was continuously kissing his chest, his heart to sooth his pain, to somehow give him relief from his pain. Her arms were tightly wrapped around him clutching his jacket from behind. Sidharth was also holding her close into himself. He needed her the most at that time as she was the only one who could give him sukoon and indeed he was feeling that sukoon with the every kiss she was placing on his chest. They both were wrapped in warm clothes but still he could feel her every kiss as she was touching his heart directly with her every kiss. He was trying to control himself but still tears were rolling down his eyes. Comforting each other. they slowly broke the hug. Shehnaaz wiped his tears looking at him lovingly whereas her own eyes were still filled with tears ready to fell down any moment. A small smile came on his lips seeing her love for himself. He wrapped his one hand around her waist pulling her into himself and kissed her eyes to take away her tears and wiped her cheeks with his fingers. Shehnaaz gave him a soft smile and holding his hand she asked him...

sana- tum theek ho na sidharth...... sidharth smiled a little at her and spoke......tum mere sath ho.....mujhe strength de rhi ho apne pyaar se.....to m theek hoon... don't worry lekin m sab batana chahta hoon ab.....tum theek ho na baby....he asked as he knew it was affecting her as much as him. She nodded and pressed his hand with her baby hands assuring him to continue. Sidharth loosened his grip on her and moved a little away to speak further.

sid- Us din k baad i used to spend all day with aarush. Hum dono din bhar sath rehte the...saara kaam sath sath krte the.....vo mujhe hamesha bhai keh k hi bulata tha aur pta hai shehnaaz mujhe kitna achha lagta tha jab vo mujhe bhai bolta tha aur m bhi use bilkul chhote bhai ki trah hi treat krta tha......bhut alag sa bond ban gya tha uske sath. Vo mujhe hamesha positive rehne m help krta tha....khud itna positive tha na vo k uska aas paas k rehne se hi m theek rehta tha.....poora poora din vo mujhe kuchh na kuchh batata rehta tha.....apni baaton m engage rakhta tha mujhe.....usne apni 12th complete ki thi lekin college join hi nhi kar paya tha vo jail m jaane ki vajah se....m apni degree complete krna chahta tha aur maine use bhi kaha tha k vo apni studies complete kre vahan reh kar.......bhut intelligent tha vo....bhut knowledge thi use....hum dono ne apni studies ki saath....mera to last year hi rehta tha to meri degree jldi complete ho gyi thi....aur vo mujhse help leta tha studies m.......chhoti se chhoti cheez puchhta tha....bhut sincere tha studies ko lekar.......usko dekh kar hi lagta tha k vo kuchh bda ban na chahta tha aur mujhe bhut confidence tha uspe k jail se nikl kar vo kuchh bhut achha krega.....maine use promise bhi kiya tha k m use help krunga bahar jake....hum do o ek doosre ki family hi ban gye the vahan.....do bhai jo ek doosre k liye khade the...ek doosre ka sath de rhe the us difficult phase m....

Din to uske sath nikal jata tha.....vo hamesha mera dhyaan kahin na kahin lga k rkhta tha taaki m theek rahun, m tum sab ko miss na krun....... lekin raat ko jab us cell m jata tha....vahi ghutan hone lgti thi phir....phir aisa lagta tha k raat khatam hone se pehle mar jaunga.....phir aisa lagta tha k saans ni aayegi....tum sab ki yaad aati thi bhut...bhut tadpta tha tum sab se milne k liye......jab bhi tumhara chehra aankhon k saamne aata tha aisa lagta tha k kaise bhi bss kaise bhi vahan se bhaag jaun...kaise bhi krke tumhare paas chla jaun......us chhote se kamre k ek kone m beth k rota tha m shehnaaz..rota tha m roz....itna dard hota tha na dil m k har pal saal jitna lamba lgta tha.....aisa lagta tha k raat kabhi khatam hi nhi hogi aur m vahi mar jaunga......vo time meri zindagi ka sabse worst time tha......har ek raat marte marte bitayi hai maine.......har ek raat tumhare baare m soch k rota tha aur rote rote hi pta nhi kab usi kone m so jata tha....

The Souls blessed by God to be TOGETHER (Sidnaaz)☑️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें