Ch - 15 Answers and Happiness

2.1K 125 12
                                    

The weather in RC mansion was intense, everyone was emotional and in tears... Bondita was trembling and shaking in disbelief and shock. She just found out in what situations she got married. She was crying bitterly as she questioned Anirudh...
"Iska matlab apne yeh shadi zabardasti ki, na mein apko pasand thi naa yeh shadi apki manzuri se hui , meri jaan bachane k liye aapne mujhse vivah kiya!" She gasped and continued"yani mein apke liye sirf ek zimmedari hun pati babu, sirf ek bojh" She trembled.
Anirudh instantly held Bondita's shoulders to console her and looked into her eyes..."yeh kya kehe rahi ho tum Bondita, jo mein nahi chahate ki koi tumhe kahe, jis cheez se mein tumhe dur le kar aya aaj tum woh khud ko kyun kehe rahi ho, tum bojh nahi ho Bondita , kabhi nahi, Han pehele samajhta tha tumhe apni zimmedari, lekin tab bhi tum bojh nahi thi naa aaj ho , thi tum meri zimmedari par..."Anirudh said crying , he stopped and then continued"par aab tum meri zindagi ho" He said in a low voice and Bondita looked into his eyes.
After staring into eachother's eyes for some time..."agar aaj bhi is shadi mein aap khush nahi , agar aaj bhi yeh rishta majburi lagti hai toh kehe dijiye mein chali jaungi humesha k liye aap se aap sab se dur"Bondita said trembling... Everyone gasped in shock , Anirudh just looked into Bondita's wet eyes understanding what she just said gave her pain but Anirudh's heart ached more...

"Yeh kya kehe rahi ho bahu, tum laxmi ho is ghar ki bahu ho humari , parivar ho tum humara , hum sab tumhare bina nahi rehe sakte , han jo pehele hua usmein Anirudh ki majburi thi aur humari narazi par jo ho gaya so hogaya bahu, aaj ka dekho, yeh ghar , yeh parivar , humein se koi bhi tumhare bina rehe sakta hai kya!" Ksj said.

"Kaka sahi kehe rahe hain , aap baudi hain humari , dost hain, sabse acchi hai, humara parivar aphi se hai" Som said.

"Aur khabardar bahu jo ghar chod kar jane ki baat ki , aur khabardar jo khudko bojh kaha" Binoy said.

"Baudi tum meri sabse acchi dost ho esa maat kaho baudi" Batuk said crying.

The support and love from her family finally made Bondita relieved she looked at Anirudh...who was staring at her..as soon as their eyes met...
"Kya pucha tumne mujhse...mein is rishte se khush nahi? Kya ab bhi yeh meri majburi hai? Tum hi batao Bondita kya tumhe esa kabhi laga hai ki mein is rishte mein khush nahi , kya mene tumhara khayal nahi rakha , tumhara sath nahi diya , tumhare sath roz naye sapne nahi dekhe , tumhe..." Anirudh stopped what he was saying...

But Bondita had understood everything by now...the situation they got married , the reason of everyone's behaviour when she first came , she understood everything...

She sighed and calmly said...
"Nahi , kabhi esa nahi lagne dia ki kabhi kisi ko koi pareshani hai is rishte se...mujhse...humesha khayal rakha sabne mera , mera samman kiya mujhe pyaar dia , ghar ka hissa banaya, mujhe maaf kar dijiye..." She said looking down.

"Hum jante the tum samajh jaogi bahu , ki tum hi is ghar ka sab kuch ho , aab age se is ghar ko chod kar jane ka sochna bhi nahi warna humse bura koi nahi hoga" ksj said with teary eyes.
"Ji kaka sasur ji" Bondita nodded.
Everyone were happy that everything is fine now , but they noticed Anirudh still wasn't saying anything so they left Bondita and Anirudh to talk privately...
Turning towards Anirudh...
"Samaj nahi aa raha kya kahun , apko dhanyavad kahun ya apse maafi mangu, maa ne kabhi is baare kuch nahi bataya aur batati bhi toh kese...aapne bhi kabhi kuch nahi kaha , chupa kar rakha , sab jante the sirf mein nahi...meri jaan bachane ke liye dhanyawad , par aapne yeh mujhse chupaya kyun pati babu" Bondita said.

Listening Bondita finally saying "pati babu" Anirudh spoke up...
"Tumhari jaan bachana...mene apna ek kartavya samajh kar kiya tha Bondita , samaj mein aurton par ho rahe atyachar ke virudh mera kartavya, par jab tumse vivah kiya toh laga aab tum zimmedari ho meri , bas ek zimmedari , par tum kab meri sabse acchi dost ban gayi pata hi nahi chala Bondita , tumhare mere jeevan mein ate hi , mere sare sapne pure ho gaye , tumne mere sapne pure kiye Bondita , tum meri kranti ki mashal bani , par kab tum mera..." Anirudh almost blurred out his feelings , but he contained himself...

Anidita :  Cuter Than EverWhere stories live. Discover now