23. Akeshwari Pt. 2

515 60 51
                                    

Akesh was pacing in his room. His heart felt at peace but restless at the same time. He felt a connection with Nageshwari. He wanted her, loved her. He could do anything for her. Kill or get killed. His own emotions scared him. How could he feel so strongly for a woman he just met? His father saw his son a little lost and came there.

AF: Putra? Akesh? Kahan khoye hue ho?

A: Us husnpari ke khayalon me...kya jadoo thi vo?

AF: Kon? Humare kul ki hai? Tu bol aur vo teri..

A: Nahi, Meri to vo hai hi, uska dil mai jeet kr rahunga pr aise khareedi nahi jaa skti vo....vo sbse khaas hai...meri Nageshwari..

AF: Nageshwari? Ye kaise naam hai? Naam se to naagin lgti hai..

A: Sirf Naagin nahi hai vo, sarvashresth Adi Naagin hai...vardaan pane wali pehli Naagin.

AF: Tera dimag kharab hai? Tu pakka din me bahar gaya tha na? Mana kiya hai tujhe! Sunta kyu nahi hai? Vo teri nahi ho skti...

A: Nahi...vo sirf meri hai...mujhe koi fark nahi padta ki Nageshwari kya hai ..kon hai...vo acchi hai...mera dil jeet liya hai usne aur mujhe ab koi aur nahi chahiye...

Akesh's father was about to protest when their kul guru approached them. He heard their conversation and took the king aside.

KG: Meri baat suniye...jaise mai krta hoon, krte jaiye aur Akesh khud hi usse door ho jayega aur saath hi saath Nag kul bhi barbaad ho jayega...

AF: kya? Tune koi yojna banai hai?

KG: Ji...samaye ane pr sb khul jayegi pr abhi ke liye aap rajkumar ki mohabbat ko swikriti de dijiye parantu ye kehkr ki ...(whispers something)

Akesh father come to him.

AF: Akesh! Tu mujhe sabse pyaara hai isliye mujhe koi eiteraaz nahi hai teri mohabbat se...tere liye vo bhi swikar hai lekin tu to jaanta hi hai ki vo humare dushman kul ki hai..

A: Vo is dushmani ko nahi manti ...

AF: Lekin uska kull to manta hai na...isliye, uski swikriti ke bina tu usse nahi layega...usse manayega, usse bina uski marzi utha mt lana...kahin jung na chir jaye..

A: Waah! Umeed nahi thi aap aisa kahoge pr aap nahi bhi kehte to bhi mai Nageshwari ke saath koi zabardasti nahi krta...

Akesh went away happily. The kul Guru came into view.

AF: ab?

KG: ab aap mujhpr chor dijiye...

AF: Jo bhi krna hai, sambhal kr krna...mere bete ko kuch nahi hona chahiye...smjha na....

KG: Ji..

.....................................

Nageshwari reached the spot where she had heard Hriday from but it felt like he was hiding from her. She ran around for him.

N: Tum bhi kaise khel khelte ho! Kahan ho Hriday?

Hriday who was hiding behind a trunk was actually trying to school his envious expressions and master those of love. Suddenly Nageshwari came in front of him.

N: Dhund lia maine tumhe akhir kar...

Hriday tried to give her a look of love but to Nageshwari it looked constipated. She frowned.

N: Tum thik to ho na?

H: haan...haan...mujhe kya hua hai...kaha thi tum?

N: Bs is jungle ko nihaar rahi thi...insaano ki tarah bhaag rahi tha...do pairon pr kaise lgta hai, mehsoos kr rahi thi.

Naagin5 One Shotsजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें