UNDERSTANDING!!

Hello guys!!!! I am back with another chapter........... Thank you all for your love and support........ Keep it up guys!!!! Here it goes...

Ahaan came in with his phone in hand and shouts.

Ahaan: bhai main na wapas nhi jaa rha hu.....main yhi rehna pasand krunga....main inke paas wapas nhi jaunga!!

All of them look at him shocked not able to understand whom he was referring to. Arohi goes closer to him and looks at the phn.

Arohi: kya hua kiske paas nhi Jaana tujhe......(looks at the phn) hmm...good decision (pats his back) mt jaa wapas....I completely support you!

Now all of them look at them shocked as they were all confused why they were reacting on just a phn call.......who was it?
Anokhi goes near them and checks the phn and gets shocked.

Anokhi: bb.....bb....badi maa??

Now all of them were surprised more than shocked. Why was devi calling ahaan.

Devi(on the call):kya ab hakla kyu rhi ho....bhoot dekh liya??

Anokhi: ab..bbbb.....nnn...nhi...nhi.....wo ekdam se dekha na aapko to......mtlb expect nhi kiya tha....to...

Devi: han expect to maine bhi nhi kiya tha ki tum log mujhe inform Krna bhi zaroori nhi samjhoge ki tum log wapas aa rhe ho!

Anokhi: ab....badi maa wo...

Devi: kya badi maa.....mtlb tumme responsibility naam ki cheez h ki nhi.....ek phn nhi krke bata nhi sakti tum.....itni busy ho ki ek baar bata nhi sakti??

( Bhallas feel bad listening to the harsh words devi was telling anokhi without any fault of hers)

Anokhi(sadly... trying to explain): badi maa main.....

Arohi: ek minute badi maa....kya h ye....bhabhi pr kyu chadh rhe ho aap.....nhi mtlb bhabhi ke saath hum log bhi the, bhai bhi h dad bhi h......to saari responsibility bhabhi ki kaise hui......nhi mtlb theka le rakha h bhabhi ne hum sabka??

Anokhi: aaru....kya....kya kr rhi h tu.....chup kr!!

Ahaan: nhi bhabhi.....

Anokhi: ahaan please!!

Ahaan: nhi bhabbi.....ye sahi bol rhi h.....mom ek baat bataiye bhabhi me kya aapko chatur-bhuji maata dikhti h.....sab kuch yahi handle kr le......har cheez ke liye bhabhi ko kyu responsible thehrati ho aap??

Anokhi: tum dono chup kroge thodi der ke liye.....badi maa ...I .....I am sorry......wo jaldi jaldi nikalne ke chakkar me bhool gyi!!

Shaurya intervenes and stands beside anokhi and takes the phone. He was already stressed after knowing what all his badi maa did and was frustrated, and now his badi maa was talking like this to his wife.

Shaurya: tum kyu sorry bol rhi ho....aur badi maa aap.....kya h ye....nhi bataya to kya ho gya......kya faraq pad jaega.....mtlb wapas to hum ghar hi aa rhe h na....to jab aaenge to dikh hi jaenge na aapko....aap kyu itna stress leti aur deti h sabko.....aap ek kaam kriye aap rest kriye....hum log jab pahuch jayenge na tab attendence le lijiyega humari....ok.....bye!!

And he hung up.

Devi was hell shocked because of his reaction....he never talked to her like this.....she knew something was different and difficult this time!

Bhallas though knew what shaurya was going through and had their sympathy with him but still felt good to see all of them taking stand for anokhi!

Anokhi looks at him shocked.

Anokhi: ye kya tha??

Shaurya: kya tha....call jaldi jaldi cut krne ka sabse asaan tareeka!!
She looks at him confused while he just goes out of the house. Anokhi looks at Aastha who gives a helpless look. She goes near Aastha.

Love Is IRRESISTIBLE!!♥️♥️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें