How they meet?

2.8K 190 118
                                    

Kahte hai ki agar kahaniyon ki shuruaat khubsurat ho ya na ho par agar kirdar ki mulakat khubsurat ho toh puri kahani khubsurat ho jati hai.... 

Toh aaiye dekhte hai ki hamare Anubhav aur Haseena ki mulakat khubsurat hoti ya nhi, kya banegi inki kahani bhi khubsurat ya phir destiny ka khel badlega inki zindagi.....

Chaliye karte hai prarambh ek nayi kahani ke pehle  adhyay (chapter) ki

"Sambhal kar gir mat jana" a girl said a little boy who was about to fall but she caught him.

Boy-thank you teacher aapne mujhe bacha liya....

T- you're welcome.....(smiling).

Boy-aap sweet si teacher ho....

T-thank you par aage se corridor mein mat khelna jakar play ground mein khelo....

Boy-ok teacher....(he smiles and walks towards the play ground).

"Miss Malik" someone called her from behind,she turned.

HM-Kya hua Preet ji kyu hume bulaya...(she asked with a smile).

Preet-main puch rahi thi ki agar aaj aap free hai toh shaam ko hamare sath shopping par chalengi?

HM-sorry Preet ji par hamari aaj shaam ki meeting pehle hi fix hai....

Preet-someone special ke sath...(teasingly).

HM-aisa hi samjh lijiye....

Preet-matlab finally aap shaadi karne ke bare mein soch rahi hai...

HM-nhi...

Preet-toh phir aap kis special person se milne ja rahi hai?

HM-bas hamare kuch dost hai unse milne ja rahe hai

Preet-okay....

In Devaki Niwas

"Bhai dekho na yeh wali ladki kitni sundar" a man said to his brother while showing him a picture of a girl.

"Toh tum hi karo lo shaadi, hume kyu pareshan kar rahe ho Dev" he said irritatedly.

Dev-agar meri shaadi nhi huyi hoti toh main pakka kar leta isse shaadi par ab kuch nhi ho bhai... (he said sadly).

"Jara bolne se pehle piche toh dekh lo mere bhai" he said with a smile.

Dev turned around and sees his wife staring at him with angry eyes. He gulped his saliva and looked towards his brother who is enjoying his situation.

Dev(scared) -Jeevika main toh bas aise hi bol raha tha...

Jeevika-sun lijiye Anubhav bhaiya yeh aise hi bol rahe the... (she taunted Dev).

AS-hum toh roj sunte hoon tum suno aur dekho tumhare pati ko....

Dev-bhai please bacha lo..

AS-hume ho raha hai vilamb toh hum chalte hai aap apna vyaktigat masla khud hal kijiye... (he said smiling)

Dev-kaise bade bhai ho apne chhote bhai ko aise pareshani mein chhod kar ja rahe ho...(he said emotionally)

AS-Jeevika yeh tumhe pareshani bol raha hai...(aag mein ghee dala)

Jeevika-Dev.... (angrily).

Dev-Maaa......(he shouted loudly).

Maa-kya hai Dev kyu chilla raha hai....(maa asked irritatedly).

Dev-dekho na maa bhai Jeevika ko bhadka rahe hai....(he said with puppy eyes).

AS-yeh jhooth bol raha hai maa..

Zindagi - The game of destiny✔Where stories live. Discover now