Next Day
In Headquarter
AS-Cheetah...
CC-ji sir...
AS-Billu ko aane mein kitna samay lagega?
VS- aapko badi besabri ho rahi hai...(he said teasingly)
AS-aapko nhi lagat ki is samay aapko apne thane mein hona chahiye na ki yahan...
VS-sir! aap bhul gye kya ki is case mein department ne hume bhi appoint kiya hai....(he said with a smile).
AS-haan toh kuch kaam kar lijiye aise yahan kursi thodne se thodi case hal hoga....(he taunted him).
VS-main Billu ko phone karke puchta hua ki use kitna time lagega....
Billu-no need to call me because Billu the spy is here....(he said with attitude)
AS-aaiye prabhu....(he said in taunting tone).
Billu-thank you Sir....
AS-kripa karke ke batayenge ki aapko itna vilamb kyu ho gya...(fake smile).
Billu-kya batau sir aapne jis ladki ka sketch bheja tha uske bare mein pata lagane mein meri halat kharab ho gyi.....
VS-toh kya pata chala hamare hone wali bhabhi ke bare mein...(he asked in excitement).
Billu-bhabhi?
AS-Vyom Singh jyada ho raha hai aapka...
VS-sorry sirrr....
CC-Billu yaar tum bolo na kya pata laga inke bare mein...
Billu-sab kuch....(AS interrupted)
AS-toh bataiye inka naam kya hai....(he asked in excitement).
VS-jyada ho raha hai Sirrr....
AS-ahem ahem..hum toh bas puch rahe hai...(nervously).
CC-are Billu yaar bolo toh...
Billu-bolne toh do tabhi na bolunga...
VS-haan toh bolo...
Billu-main kah raha tha ki mujhe is ladki bare mein sab kuch pata nhi chala....(phir bole Anubhav).
AS(angrily)-toh yeh baat pehle hi phone par bol dete hamara samay barbaad karne ki kya jaroorat thi....
Billu-sir puri baat toh suno...
VS-kaho...
Billu-mujhe is ladki ke bare sab kuch nhi par thoda sa pata chala hai...
CC-kya kya pata chala hai?
Billu-bas itna hi ki yeh ladki us park se thodi dur ek colony mein kiraaye ke ghar mein akele rehti hai...
AS-naam kya hai?
Billu-woh toh nhi pata, bas mere khabri ne iski photo park mein dikhayi toh ek aadmi ne itna hi bataya...
VS-ghar ka address kya hai?
Billu-Shanti Vihar colony makaan number twelve....
VS-chal Cheete saale sahab ki hone wali dulhan ko lekar aate hai...(happily).
AS-aap nhi jayenge.....
VS-par kyu?
AS-humne kaha isliye, Cheetah tum ek mahila hawaldaar ko lekar jao aur inhe samman sahit le aao...
VS-dekhna unhe raste mein koi pareshani na ho....
CC-Jai Hind Sir.....(he left).
Billu-Sir agar aap dono meri confusion bhi dur kar dete toh badiya hota...
YOU ARE READING
Zindagi - The game of destiny✔
FanfictionWhatever happens in life is pre-prepared by destiny. No matter what we do, we cannot change our destiny, then can we change it? Not us but does love change our destiny? Haseena Malik-A sweet hearted person who has always a smile on her face. Anubhav...