Aap bahut khas hai

1.5K 173 74
                                    

Continued from previous part. 

Anubhav is standing outside the door of Haseena's house with a bouquet of roses in hand. He looked like a Greek god in a dark red wine shirt paired with black denim jeans. The top two buttons of his shirt are open which gives a glimpse of his toned chest.

AS-yeh Dev aur jija shree ne shirt ke upar ke button aise khule rakhne ke liye majboor toh kar diya par hume thoda asabhya sa lag raha hai par band bhi nhi kar sakte Dev ne apni kasam jo di hai.... prantu kasam toh sirf Haseena ji ke ghar tak jane tak thi yeh thodi tha ki ghar ke andar tak jane tak khula rakhna hai....haan yeh thik rahega, hum inhe band hi kar dete hai warna Haseena ji kya sochengi hamare vishay mein aur waise bhi unhonne hume sirf bhojan par bulaya hai kisi date par thodi.....(he thought).

Before he buttoned his shirt, she opened the door.

HM-kya hua Mr.Singh aap aise darwaze par kyu khade hai?

AS-woh hum bas ghanti bajane hi wale the ki tab tak aapne dwar khol hi diya.....(he said nervously).

HM-hmm....aaiye...(she said with a smile).

AS-ji waise aapko kaise pata chala ki hum darwaze par khade hai....(he asked smilingly).

HM-kitchen ki khidaki ke aapki car ko aate huye dekha tha.....

AS-accha......

HM-aap baithiye hum pani lekar aate hai.....(she said and was about to go to the kitchen when he called her)

AS-Haseena.....(she turned)....ji, yeh aapke liye.....(he said and extended the bouquet towards her).

HM-hamare liye....(surprised+ confused)

AS-woh Jeevika ne kaha ki kisi ke ghar aise ratri bhojan par khali hath nhi jate aur humne kabhi kisi ke liye koi uphar nhi kharida hai aaj tak toh bas Dev ne kaha ki ladkiyon ko gulab bahut pasand hote hai toh hum le aaye (hesitantly), agar aapko pasand nhi hai toh koi baat nhi hum wapas le jayenge.....(he said nervously)

She smiles and takes the bouquet from his hand.

HM-sukriya.....(smilingly).

He smiled.

HM-waise aapne apni family ko hamare bare sab kuch bata diya hai?

AS-ji.....

HM-das din wali condition ke bare mein bhi?

AS-haan kyuki hum maa se jhooth nhi bolte aur maa yeh baat sabko bata deti hai kyuki ghar mein sab is pratiksha mein baithe ki kab hum vivah rachnaye......(he said and sat down on the chair).

HM-matlab aapki family bonding bahut acchi hai....(she asked while giving him a glass of water).

AS-hum apni vardi aur farz ke baad jisse sabse jyada prem karte hao woh hai hamara pariwar......(he said smilingly).

She smiled.

AS-waise aapne kabhi apne pariwar ke bare mein nhi bataya.....

HM-hamari koi family nhi hai, hum yatim hai......

AS-kshama chahate hai yadi aapko hamare prashn se aghat laga ho.....(he said sadly).

She smiled and went towards the kitchen.

AS-Anubhav kya kar diya........(he said in despair).

He went towards the kitchen and saw that she was calmly doing her work.

AS-aap thik toh hai na.....(worriedly).

HM-haan hume kya hoga....(calmly).

AS-nhi hume laga ki aap rasoi mein aakar apne mata pita ko yaad karke ro rahi hongi par aap......(nervously).

Zindagi - The game of destiny✔Where stories live. Discover now