Continued from previous part
Anubhav and Haseena both are having their lunch quietly, Anubhav was just looking at her and was thinking that she should ask him not to do anything that would take him away from her.
AS-aap humse kya karvane ka soch rahi hai...(he asked nervously).
HM-lunch kar lijiye uske baad baat karte hai....
AS-hum aapse kuch puche?
HM-puchiye....
AS-aap humse naraz hai kya?
HM-nhi toh...
AS-toh aap hume khud se door rehne ke liye nhi kahengi na....(he asked with a cute innocent face).
She put her spoon on her plate and then looked at him, he smile nervously.
AS-sorry....(innocently).
HM-hum aap se kuch puche aap hume uska jawab denge....(he asked with a smile)
AS-avasy....(smilingly).
HM-aap humse mohabbat karte hai aur humne jab aapse sidhe kah diya ki hum aap se kabhi mohabbat nhi kar payenge phir bhi aap hamare bare mein kyu janana chahte hai?
AS-woh kya hai na hume bachapan se hi paheliya hal karna pasand hai aur aap toh paheli ke sath sath hamara prem bhi hai isliye hum aapko aur aapke us atit ki janana chahte hai jisne aapko aise akele jeene aur har rishte se ghrina karne par majboor kar diya aur rahi baat aapka humse prem na karne ki toh woh aapke aur aapke hriday ki iccha hai hum aapko khud se prem karne ke liye badhit nhi kar sakte isliye hum aapke faisale ka samman karte jaise aap hamare prem ka karti hai aur hum aapse sadaiv aise hi prem karte rahenge.....(he said smilingly).
HM-aur hum kahe ki hum na aapke prem ke layak hai aur na aapke tab aapka kya faisla hoga?
AS-waise kehne ko toh hum bhi aapke kabil nhi hai phir bhi hum ummeed mein yahan baithe hai na, bas aise hi kaun kiske layak hai ya nhi yeh toh waqt batayega isliye aap bas apna faisla bataiye hume......
HM-hamare destiny ne hamare sath bahut khel khele hai bas aaj hum usi destiny ke jariye hum dono ki zindagi ka ek faisla hoga aur woh faisla aapko bhi manana padega....
AS-aap hume saaf saaf shabdon mein samjhane ka kasht karengi...
HM-dekhiye hum is shahar mein aath saal se hai par hum dono pehle kabhi nhi mile par hamari kismat ne hume aise ek din milwaya.....aur aapko usse pehle koi ladki pasand nhi aayi thi par aapki destiny ne aapko humse pyar karwaya aur na jane humne bhi aapko kaise ek mauka diya ab bas hume iske aage ka faisla bhi isi tarah destiny par chhodna, jis tarah hum dono ki destiny ne hamare sath game khel kar hum dono ko aaj yahan lakar rakha hai waise hi ab hum dono apni destiny ke sath khelenge....hum dono agle ek mahine tak nhi milenge.....
AS-kya...(shocked).
HM-puri baat suniye....
AS-kahiye...
HM-hum dono thik ek mahine tak kabhi jaanbujhkar ek dusre se nhi milenge aur na aap humse milne ki khud kabhi koshish karenge.....
AS-aur hum dono galti se takara gye ya anjane mein mil gye toh?
HM-toh us din hum aapko apne bare mein sab kuch bata denge aur is pyar ko ek mauka denge....(she said calmly).
AS-matlab ab sab kuch hamari kismat ki hath mein hai ki agar hum dono anjane mein pehli baar ki tarah takraye toh hum aapko jaan payenge aur nhi toh....
HM-nhi toh aap humse phir kabhi dobara milne mat aaiyega aur janbujhkar koshish bhi mat kariyega humse milne ki....(she said looking at him).
AS-Haseena ji aapko jo karna hai kariye par yeh kismat ke sahare hamare faisale mat lijiye kyuki hamari kismat hume hamesha dhokha de jati hai....(he said sadly).
YOU ARE READING
Zindagi - The game of destiny✔
FanfictionWhatever happens in life is pre-prepared by destiny. No matter what we do, we cannot change our destiny, then can we change it? Not us but does love change our destiny? Haseena Malik-A sweet hearted person who has always a smile on her face. Anubhav...