Continued from previous part
Dev-kya baat hai Jeevika aaj toh pura ghar khane ki khushboo se mahak raha hai.....(he said while sitting on the chair).
Jeevika-bhabhi ke liye bana hai yeh sab, tumhare liye nhi....
Dev-yeh toh acchi baat hai par kabhi kabhi mujhe par bhi thodi daya kar diya karo meri Jeevi.....(smilingly).
Jeevika-kar diya hai mere pyare pati.....
Dev-matlab?
Jeevika-maine tumhare liye tumhara favorite aalu matar bhi banaya hai....(smilingly).
Dev- thank you meri pyari Jeevi (happily), I love you.....(kissed her hand).
Jeevika-I love you too....(she said with a smile).
KS&VS-Ahem ahem.....
Dev-aap dono kabhi khud toh romance karte nhi ho aur hamare romance ke beech mein aakar hamare romance ka thermometer bhi kharab kar dete hai......(he said tauntingly).
KS-toh apne aas paas dekh kar apna romance chalu kiya karo na....(annoyed).
Dev-aage se dhyaan rakhenge hum dono.....(annoyed).
SS-yeh bade bhaiya aur Haseena bhabhi kahan raha gye....
Dev-honge dono busy ek dusre ko niharne mein....
In Anubhav' room.
HM-Mr. Singh kahan raha gye the aap?
AS-sorry woh file pura karne mein time lag gya....
HM-chale neeche, sab wait kar rahe honge.....
AS-ji....
She got up from the bed and walked towards him.
AS-aap sidhyon tak apne pairon par hi chaliye....
HM-thik hai par kam se kam hamara hath toh pakad lijiye agar hum kahin gir wir gye toh lene ke dene pad jayenge....
AS-aap chinta mat kariye hum hai aapke sath aapko kuch nhi hone denge....
HM-hath tham kar chalne mein aapko koi pareshani hai kya....(she asked with a smile).
AS-hum toh zindagi bhar aapka hath tham kar chalna chahte hai par aap hi taiyar nhi thi.....(he said in flow flow).
HM-ji...???
AS-kuch nhi.....(nervously).
HM-aap humse kuch chhupa rahe hai kya....(she asked questionably).
AS-nhi toh....
HM-pata nhi hume aisa kyu lag raha hai ki aap aur aapki family humse kuch chhipa rahe hai....
AS-nhi aisa kuch nhi hai.....(nervously).
HM-aa gye....
AS-kahan?
HM-Agra....(taunting)
AS-Haseena ji....
HM-stairs ke paas aa gye hai hum....(annoyed).
AS-Oh...sorry humne dhyan nhi diya...
HM-ab le chalenge hume?
AS-ji....
He gently took her in his arms in bridle style while she intertwined her hands around his neck.
HM-waise hum jyada bhari toh nhi hai na, woh kya na hume apna weight bhi yaad nhi hai.....
AS-nhi aap bhari nhi hai....(smilingly).
YOU ARE READING
Zindagi - The game of destiny✔
FanficWhatever happens in life is pre-prepared by destiny. No matter what we do, we cannot change our destiny, then can we change it? Not us but does love change our destiny? Haseena Malik-A sweet hearted person who has always a smile on her face. Anubhav...