Continued from previous part
Devaki Niwas
Maa-kitni sundar hai meri hone wali bahu.....(adoring Haseena's picture).
Jeevika-aur bhaiya ke sath bhabhi ki jodi bhi acchi lagegi....(smilingly).
Maa-bilkul Ram Sita ki jodi lagegi....(Maa started imagining Anubhav and Haseena in the mandap with the garland).
Jeevika-maa ko kya hua....(tensed).
Dev-woh bhaiya bhabhi ki shaadi kara rahi hai apne sapne mein....(he said with a smile).
AS-maa...maa....
Maa-haan Anu do minute ruk pehle tere bete ko mujhe jee bhar dekh lene de phir tu dekh lena waise dekh na kitna sundar hai mera pota bilkul meri bahu ki tarah.....(still lost in her imagination).
Dev-maa ki imagination toh meri soch bhi jyada fast nikali.....(surprisingly).
Jeevika-waise maa bhaiya ki abhi kitne bacche huye hai....(she asked looking at Anubhav who is blushing unknowingly).
Maa-pure teen...do beti aur ek beta....
Dev-bhai....(teasing)
AS-Maaa.....(he shook maa).
Maa-haan kya hua....(coming from her imagination).
Dev-bhaiya ko do beti aur ek beta....(he said laughing)
AS-Dev.....(annoyed).
Maa-waise sach mein bahut pyari bacchi hai....
Jeevika-tabhi toh bhaiya inhe pehli baar dekhte hi fida ho gye, kyu bhaiya.....(teasingly).
He blushed.
Dev-aaye haye koi toh aaj sharma raha hai....(teasingly).
AS-ho gya....(he asked seriously).
Dev-haan....
AS-haan toh yeh bata ki Haseena ji ko kya hua hai?
Dev-pehle aap yeh bataiye ki woh behosh huyi usse pehle kya hua tha?
AS-hum dono bhojan kar rahe the tabhi darwaze ki ghanti baji uske baad woh vidhayak ka PA se hum baat kar rahe the tab toh Haseena thik thi.....uske baad jab hum mude toh woh behosh padi thi jameen par.....
VS-wahan aur koi tha aas paas?
AS-haan unke mohalle ke kuch log the jo....ek minute....woh log us samay hum dono ke vishay mein kuch bol rahe the jis par humne toh dhyan nhi diya par shayad Haseena ji ne suna aur kahin uski wajah se toh woh.....(worriedly).
Dev-shayad waise aapne unse kuch aisa toh nhi pucha tha jo aapko nhi puchna chahiye tha ya jisse unhe bura lag sakta ho?
AS-unke parivar ke vishay mein pucha tha jisse unhe shayad bura lag sakta hai kyuki unka parivar nhi hai par uske baad bhi woh thik lag rahi thi.....(he said sadly).
Dev-unhe shayad bura laga ho aur woh us bare mein soch soch kar unhe shock laga ho ya phir un logon mein se kisi ki aisi baat kahi ho jisse unhe shock laga ho kyuki unhe dekh saaf pata chal raha tha ki unhe anxiety disorder hai ab kis cheej ka hai yeh toh unhe pata hoga.....
AS-hmm.....
Maa-bechari bacchi kitni pareshani mein hai aur uske sath koi hai bhi nhi.....(worriedly).
Jeevika-bhaiya aap Billu ji se kah kar jaldi se Haseena bhabhi ke bare mein pata laga lijiye.....
AS-humne Billu ko kah diya hai woh unke Meerut wale pate ke liye nikal gye hai.....
YOU ARE READING
Zindagi - The game of destiny✔
FanfictionWhatever happens in life is pre-prepared by destiny. No matter what we do, we cannot change our destiny, then can we change it? Not us but does love change our destiny? Haseena Malik-A sweet hearted person who has always a smile on her face. Anubhav...