Part-33

(Mishbir starts playing football, where Mishti kicks the ball and abir have to be the goal keeper and stop the ball.Mishti and abir have 3 chances.In the 3 chances,Mishti fails and abir catches the ball though his wound due to the bullet is paining very much.Mishti comes back and sits on the steps and abir joins her, without showing the pain in his eyes.)

Abir:(panting)kya hua?haar gaya na aap?

Mishti:(panting)Jo jindagi se haar chuki hai, uskeliye yeh sab normal hoti hai na?

Abir:Aap aise kyu bol rahe ho?abhi bhi aapke life hai,bas aap dekh nahi paa rahe ho.

Mishti:Matlab?

Abir:aapke nazar mein aapka iss game mein haarne ka kya wajah hoga?

Mishti:(thinking)shaayad.........lack of practice.

Abir:(chuckles)aapko pata hai,main yaha meri girlfriend se milne aaya hu,Jo ek football player hai.

Mishti:(shocked)Tho aapko khelna nahi aata?

Abir:Bilkul nahi aata,bas main yeh game kayi baar TV mein dekha tha.

Mishti:Yaani ki main ek fresher se haar gayi thi?

Abir:Exactly, agar aapki practice hi wajah hoti tho aise nahi hota.Baat kuch aur hai.

Mishti:Kya ho sakta hai Mr.Ajeeb?(then they both realised what she said)I.....I'm sorry,Mr.Ajnabi kehna chahti,par.......

Abir:Tho pakka uss Mr.Ajeeb hi reason hoga.

Mishti:Excuse me?Aa-aap jaante ho usko?

Abir:Issmein jaanane wali kya baat hai?Aap filhaal bahut stress mein ho,jitna ki aap apni favourite game mein hi haar gaye ho.Aur itne stress mein aapko koyi ajeeb aadmi ka yaad aayi hai,iska matlab aapke stress se usko kuch tho lena dena hai.

Mishti:Ho sakta hai.

Abir:Tho batayiye aapke problems.

Mishti:Aapne kaha ki aap apni girlfriend keliye intezaar kar raha hai.

Abir:Usi keliye mujhe yeh jaanana hai.

Mishti:(confused)Matlab?

Abir:Matlab......mere girlfriend tho hamesha mere aankhon ke saamne rehti hai,Par filhaal abhi tak aayi nahi.Aur jab aayegi tab hum dono ko dekhke kuch galat samajhne lagi tho?Isiliye agar aap abhi aapke saare problems bataya tho,ho sakta hai ki main aapki kuch help karu,aur jab meri girlfriend aayegi tab main hum dono ke yaha baithke baat karne ki wajah bol saku.

Mishti:Tho juth boliye, simple.

Abir:Main apni girlfriend se kabhi juth nahi kahunga.(in mind)Idiot,thum abhi kya kar rahe ho?Thum already usse hi juth bolrahe ho.Waise bhi yeh juth bhi hamare beech ke saare problems jaanane Keliye hi tho hai na?Jab woh mere saamne mera dreamgirl ammu banke aasakti hai tho,main bhi ek acha well wisher banke uske paas aa sakta hu?It's completely reasonable and conditioneal reflection act.

(Mishti was impressed by his answer and says her story to him,from how she met with accident?how she realised his love for him and how she felt that day?How Neha stopped her from confessing her love pretending sonia?Why Abir left her?How she found her diary and got to know that Abir also loves her and about her promise she made to her parents?With what intention she came back into Abir's life?What she felt when she saw the painting of Neha and when neha and abir were kissing?How she cried recalling everything?How badly she wanted him back?How she confessed her love in other language in the hospital?And also about the story created by Abir before his family leaving him feel more regret for whatever he did to her unintentionally.He also realised why she's angry with him)