Choti Choti baatein...❤️❤️

2.4K 369 52
                                    

"Mujhe uss ghar mein vaapas nahi jaana hai ab"...

Sana said looking into his eyes ...

Sid looked her confused ...

Sid- Matlab...

Her eyes welled up...her voice broke..

Sana- I don't want to go back... agar jaaungi bhi toh unke saath nahi rahungi ab...

Sid cupped her face ..

Sid- par ..hua kya hai...achanak...??

Sana- bahut seh chuki hun Sid ...mujhse nahi hoga ...rishte chahe kitne bhi kareeb kyun na ho...par agar wahi rishta mujhe andhar se barbaad kar raha hai toh usse dur jaana hi sahi hai....

Sid- par ...aap...

Sana- mujhe tere help chahiye....ismein woh main jaldi koi aur ghar mein shift hona chahti hun...agar ho sake toh tum kuch kar do...mujhe itne jaldi dhudne mein waqt lagega...so do something if possible...aur haan woh sirf mere budget ke andhar hona chahiye...tujhe pata hai na...vaise hi bahut karz mein hun..and please jitna bola utna hi karo...humare rishta alag...hai aur ye sab kaam alag...

She ranted looking away....

Sid blinked...

Sid- aapko kya ho gaya achanak...haan decision sahi hai...par itne jaldi ...

Sana looked him...

Sana- i am exhausted...thak chuki hun main sab se....nahi hoga ab....dur rehna hi sahi hai...and i am not going to expect anything from them...aur main zimmedari se bhi nahi bhaagungi...woh log jaise bhi mujhe samjhe but I always respect them...

Sid- kuch kaha aapke maa ne aaj?..

Sana looked him... without speaking...

Sana- haan...aur mujhe woh sab yaad bhi nahi karna ab ...bus mujhe iske baad unke saath nahi rehna....haan I don't want to live there....bahut ho chuka hai ab...

She shouted ...

Sid- okay okay ...calm down ...main main kuch karunga...haan I promise...jaane se pehle ghar finalise kar ke hi jaayenge...

Sana- aur paise sirf main dungi....

She glared at him...

Sid sighed with disbelief...

Sid- thik hai meri maa ...nahi dunga main...ek bhi Paisa....fine...

She was glaring at him with a pout...

Sid chuckled...

He took his phone again and started to search something....

She came closer...and pulled the phone away...

Sid- are...

Sana- kal dekh lo...mujhe Sona hai ab...

She said looking away and kept her head on his chest holding him closer...

Sid- huh...umm...okay...

He was shocked to see her actions...he laid with his eyes wide open...

Sana- kahan jaa rahe ho tum....

She asked him when she felt him moving...

Sid- woh...lights off karna hai na....

Sana- hmm...

She let him to move...and once he came back she laid on his chest..again...not moving an inch....

After sometimes ....

Teacher's Pet...(season 2)Where stories live. Discover now