Chapter 1: The new mission

Captain Naina Singh Ahluwalia one of the best females officers of the Indian Army, one who has tackled all types of situations ranging from very tough to easy, she is the role model for many officers in training and also is in the Indian intelligence.

Although Naina is the bravest of all, she is sad, she misses someone, but the saddest part of all was that she can't go and meet him. Yes, she still misses her mentor, her love, Captain Rajveer Singh Shekhawat. He was declared dead after his jeep blasted. Although his body was never retrieve, but the man behind it all, Lala Gehlot, had himself informed them all that he had burnt his body. Naina still cannot forgive him for killing her love. Her driving force is still her Rajveer sir, she wants to make him proud, she wants to stay his best cadet. Although Rajveer is not around anymore, but Naina always had his picture with her, his picture used to make her supported whenever she needed. This picture was given by Abhimanyu after Naina had graduated as a graduation gift.

 This picture was given by Abhimanyu after Naina had graduated as a graduation gift

••••••••••••••••••••••••••••♡••••••••••••••••••••••••••••

Naina had returned from one of her missions to Delhi to report to the headquarters.
"Captain Naina Singh Ahluwalia reporting sir!" She saluted her senior.

"Captain,  good that you are here. Naina humare paas tumhare liye ek naya mission hai. Thoda tricky hai, kar logi na?" Her senior officer asked her.

"Ji sir, aap boliye na." Naina told the officer in confidence.

"Naina, tumhe iss mission ke liye News walo ke beech mai rehna hoga. News Channel ka naam hai KKN. Abhi kuch 7-8 maheeno se hi top channel banna hai, tumhe nahi pata hoga, tum apne mission pe thi. Tum bhi ek reporter ban ke unn ke beech mai rahogi. Hume yeh information mili hai ki KKN mai koi bohot bada hamla hone wala hai. Tumhe waha jaa kar waha ke logo mai se ek bann na hoga. Waha ke logo mai apne liye trust create karna hoga aur waha ke har ek bande ke baare mai acche se jaan na hoga. Tumhare liye humne ek journalism pe crash course tayar kar diya hai, bas 1 maheene ka course hai, hamme pata chala hai ki yeh attack kuch minimum 5-6 months ke baad ho sakta hai. Mai chahta hu ki tum iss mission pe jao kyunki yeh ek risky mission hai aur aise mission pe hum log tum jaise honhar officers par hi believe kar sakte hai."  The senior officer stood up and handed some notes on journalism to her and a fake certificate.

"Sir aap chinta mat kijiye, mai iss mission ko successful bana ke hi dum lungi." Naina told her senior and kept the fake certificate between the notes.

"Naina, specially dhyan rakhna waha ke editor-in-cheif ka, aur baki reporters ka jo ki saare important news laate ho. Aur tumhe apne liye ek ghar dhoondhna hoga preferably agar tumhare dosto mai se koi aisa ho jo ki yaha rehta ho aur tum army mai ho yeh na janta ho toh." The officer told her and she nodded.

"Ok sir. I have a few friends like that. Mai unn mai se kisi ke ghar mai chali jaungi." She saluted her senior and left the headquarters.
••••••••••••••••••••••••••••♡••••••••••••••••••••••••••••

Naina had started her crash course and was simultaneously enjoying her holiday.
Naina had almost finished her crash course, then remembered that she hadn't yet searched for a house. She quickly picked up her phone diary and dialed a few numbers. She was shocked to know that many of her friends had left their houses and some had changes their numbers. Naina was left with only 1 number of her friend, she called her.

"Hello" the lady on the other side said.

Naina: Hello, auntie. Mai Naina bol rahi hu..

Lady: Naina! Arre beta, how are you? Itne time baad call kiya, sab theek toh hai na?

Naina: Ji auntie, sab theek hai. Woh mai Delhi aa rahi thi naukri ke liye.

Lady: Toh beta, tum yaha aana rehne. Mujhe aur kuch nahi sunna! Tum yaha aa kar rahogi!

Naina: arre nahi auntie, mai toh bas isiliye call ki thi taki ham log ek baar mil paate.

Lady: Nahi Naina! Milne wilne se kafi nahi hoga! Tum yaha aa kar raho. Sabko accha lagega.

Naina: Theek hai auntie, par sirf tab tak jab tak mujhe ek ghar nahi milta.

Lady: Theek hai beta, tum aao toh! Phir dekhenge tum kaise jaaogi ek naya ghar khareed ke! Hum jaane hi nahi denge!

Naina: Theek hai auntie, milte hai phir 1 week ke baad. Bye!

Lady: bye beta! See you soon.

Naina cuts the phone. She felt bad for not telling her auntie the truth but she couldn't help it, it is how the missions are carried out. Naina went back to studying journalism and remembering as much as she can.

In the night she sat down on her bed. She looked at Rajveer's picture.

"Aap kaha chale gaye? Aapki bohot yaad aati hai. Kabhi kabhi lagta hai jaise ki mai bohot akeli ho chuki hu. Specially after ma baba have gone as well. Meri zindagi mai ab na hi meri maa hai, nahi mere baba, na hi mere bhaiya aur na hi aap. Log mujhse poochte hai ki kiya mujhe apne zindagi ki parwah nahi? Aap mere mentor the, mere role model, aap bhi toh aise hi the na, apni zindagi ki parwah nahi karke apni duty karte the, mai bhi aap ki tarah honi ki koshish karti hu aur sath mai jab mere zindagi mai aur koi nahi jiske liye mai zinda rahu toh mujhe kis baat ka dar maut se. I love you Rajveer. I miss you calling me 'Cadet Naina Ah Singh' and your smile. I miss you. Mai jaanti hu ki aap nahi chahenge ki mai aapki yaad mai rou, aap hamesha chahenge ki mai aapke sath bitaye  har ek pal ko yaad karke khush rahu. Mai wahi karungi, par kya karu kabhi kabar nahi hota, itni choot toh mil hi sakti hai na? I love you." Naina hugged his picture and kissed it, and kept it next to her and slept off.