Now,
Agarwal's reached college. They meet with Samundit and wish them happy journey.
Ayush: So guys Happy Journey, Ek dusre ka khayal rakhna.
Naira: Especially Naina Preeti tum ek dusre se mat jhagadna.
PreeNa: Didi hum nahi jhagdte.
Sameer: Haa didi Naina nahi jhagdti Preeti hi jhagdti hai.
Preeti: Mein kabhi apni behen se nahi jhagdti tum hi ho joh mujhse jhagdte ho.
Preeti and Sameer starts to fight.
Naina: Chup karo dono.
They Stops their fight.
Naina: Dekha Didi, Jiju yeh dono aese jhagdte rehte hai.
Naira: In logo ko ab tu hi sambhal.
Sayili: Maasi Aap mere liye toys lauge na?
Naina: Haa pakka laungi.
Sayili: Yaay!!!
All smiles looking at her than they bid eachother bye and leaves. Samaina Gang board bus. Naina Sits on Last Seat. Sameer and Preeti Starts to Fight again.
Preeti: Tumhe ek baar mein bola toh samaj mein nahi ataa.
Sameer: Nahi Nahi aata.
Preeti: Tumna mujhe bhout ghussa dila rahe ho.
Sameer: Toh karo ghussa.
Naina: Sameer Preeti ab kyun lad rahe ho?
Swati: Voh kya hai na Naina, Preeti aur Sameer dono ko tere baju mein bethna hai. Isliye jagad rahe hai.
Naina: Offo itni si baat par kaun jhagadta hai.
Preeti: Toh isko bol mein tere baju mein bethungi.
Sameer: Nahi. mein Naina ke baju mein bethunga.
Naina: Swati tu bethja mere baju mein.
Sameer and Preeti: Kya?
Swati: Theeke.
Swati sits besides Naina and controls her laugh on seeing Sameer and Preeti shock and sulking faces.
Swati: Ab ladte raho dono.
Preeti and Sameer looks at each other angrily. Preeti sits beside pandit and Sameer sits beside Munna. Sanjay comes near Swati and Naina.
Sanjay: Hii Naina.
Naina: Hii, Tum kaun?
Sanjay: Mein Sanjay, Tumhari Class mein Naya hu. Kya tum mujhse friendship karogi.
Naina: Sorry mein itni jaldi kisise dosti nahi karti.
Sameer was Listening this. Sameer calls Sanjay.
Sameer:(Gesturing Sanjay) O Beta!!! Yaha aao.
Sanjay Comes towards Sameer.
Sameer: Bete ek baat yaad rakh, Abhi jisse dosti karne jaa raha tha na, voh meri girlfriend hai. Usse dosti karne se pehle na Mujhse aake baat kariyo. Samjha. Varna teri Hadiyaan tootne mein jyaada time nahi lagega.
Sanjay: Maine dekha hai tu Naina se Pyaar karta hai par voh tujhse pyaar nahi karti.
Sameer: Acha. Abhi dekhte hai. Mere Bulane par voh mujhe respond degi.
Sanjay throw angry glance at him.
Sanjay: Agar koi aur bhi bulayega toh bhi voh respond degi usmein kya hai?
आप पढ़ रहे हैं
Main Tumse Pyaar Karta Hu
RomanceSameer Falls in love with Naina. But She has a disability, She is Blind. But she is strong to face any difficulty. she always keeps smiling in any tough situation. Naina knows that Sameer Loves her but don't want to Make his life Difficult because...