Now,
In VJN College,
Sameer has asked Naina for going with him on date.
In Classroom,
Sameer: Naina chalo na.
Preeti: Ae tumhe ek baar mein bola toh samaj mein nahi aata kya?
Sameer: Tum phir bol padi.
Preeti: Bologi baar baar bolungi. Mere Samne Meri behen ko Date pe le jaane ki baat kar rahe ho. Sharam nahi aati?
Sameer: Nahi Nahi aati.
They were Fighting like this when Principal Ma'am enters.
Student's: Good Morning Ma'am.
Principal: Good Morning Students. Aaj Mein Yaha ek announcement karne aayi hu. Ki har saal ki tarah iss saal bhi hamare College mein Talent Parade hogi. Jaha Par aap aapne talent sabko dikhayge. Koi Dance kar sakta hai, koi kavita padh sakta hai, koi gaana ga sakta hai. Etc etc. Joh best talent hoga usse mileagi 'VJN College talent parade trophy' aur ek prize diya jayega. So Be prepared auditions is after 2 days. Now continue with your classes.
After Sometime,
Class gets end and everyone leaves from class. Swapree took Naina with them. Samundit too leaves and was walking towards Red Rose, when they heard 3 girls talking in Music room. Sameer immediately recognises voice.
Sameer: Swati, Preeti aur Naina yaha pr kya kar rahi hai?
He starts listening what they are talking.
Munna: Bhai, yaha kya hai?
Pandit: Ha kyun ruka tu yaha pe?
Sameer: Aare yeh Swati, Preeti aur Naina yaha pr hai. Red Rose jaane ki bajay yaha kya kar rahi hai.
Inside Music Room,
Naina: Nahi Mujhse nahi hoga.
Swati: Par kyun?
Naina: Mujhe dar lagata hai.
Preeti: Kis baat ka dar?
Naina: Voh Mujhpe hasege.
Preeti: koi nahi hasega. Koi haske dikhaye Meri behen pr Battisi😀na Tod du uski.
Naina: Nahi Preeti. Mujhse nahi hoga.
Preeti: Acha tu ek kaam kar abhi keliye Mere, Tere aur Swati ke alawa koi nahi hai iss room mein. Tu gaana gaa. Tera Self confidence badh jayega.
Outside,
Sameer:(to himself) Meri Naina gaana ga sakti hai. Wow!!!
Inside,
Naina: Par Swati Preeti.
Swapree: Par var kuch nahi chal gaa.
Naina: Thike.
Naina starts to sing. Sameer gets mesmerised by her sweet voice.
Naina:
Haan aa o...
Main jaan ye vaar doon
Har jeet bhi haar doon
Keemat ho koi tujhe beinteha pyaar doon
Saari hadein maine meri, ab maine tod di
Dekar mujhe pataa awaargi ban gaye
Haan hasi ban gaye
Haan nami ban gaye
Tum mere aasmaan
Meri zameen ban gaye
Aa o... aa...
After song Swapree claps. After Swapree stops clapping. One more Clapping sound came.Swapree looks at sound and saw Sameer standing near door and while clapping coming towards them.
Naina senses that Sameer is here. She don't know how she knew that Sameer is here. What is this feeling? But she is Happy by this feeling.
Sameer comes towards Naina. He bend to her level.
Sameer: Wah!!! Meri Jaan. Wah!!! Tum kitna Badhiya Gaati ho. Maan karta hai Bas Sunta hi rahu. Tumme yeh talent hai mujhe pata hi nahi tha.
Naina: Tumhe Pasand aaya?
Sameer: Pasand Nahi.....Bhout Pasand aaya. Tum Talent Parade Mein hissa kyun nahi leti.
Preeti: Mein bhi kabse yahi keh rahi hu Naina.
Sameer: Ha Tum kitna acha Gaati ho. Tum Talent Parade jeet bhi sakti ho. Try toh karo.
Naina: Nahi Sameer Mujhe Dar lagta hai.
Sameer holds her hand in his.
Sameer: Jab Mein tumhare saath hu tab tum kyun dar rahi ho. Mein Hoon Na. Naina please talent parade mein hissa lo na.
Naina: Nahi Sameer, Mujhse nahi hoga.
She gets up.
Naina: Swati Please Mere saath red rose chal.
Swati: Ha Naina chal.
Naina and Swati leaves from there.
Sameer: Tum chahe kuch bhi kehelo Jaan. Mein bhi Vada karta hu Tumse aur Apne Aapse ki Tum iss Talent Parade Mein jaroor gayogi.
Preeti: Vaise toh Tumhari aur Meri Bhale hi Jamti nahi par iss Mamle mein Mein tumhara saath dungi. Apni Behen ka Talent Pure College ko dikhane keliye Ki Meri Behen bhi kisise Kam nahi.
Sameer: Aarey Wah!!! Matlab Meri Saali bhi Mere saath hai.
Preeti: Sirf Apni Behen ke Talent keliye. Mujhse aur kuch expect Mat karna.
Sameer: Thike. Vaise Tumne kaha na Tumhari Behen kisi Cheez Mein kam nahi hai. Mein iss Cheez ko Manta hu, Meri Biwi kisi bhi Cheez Mein kam nahi hai. Na Khubsurati Mein, Na Masoomiyaat Mein, Na Talent Mein. Kisi Cheez Mein kam nahi hai. Tabhi toh Mera Dil aagaya uspe.
Preeti: Oye Dur raho Meri Behen se. Varna acha nahi hoga.
Sameer: Nahi Rahunga usse Dur.
Preeti: Tumhara kuch nahi ho sakta.
Preeti Leaves from there.
Munna: Bhai tu kya karne vala hai bhabhi ko talent parade mein hissa dilane keliye.
Sameer: Voh sab tum Mujhpe chod do.
Sameer smirks. Samundit leaves and goes to Red Rose.
So ab Mein bhi Chalti hu.
Sorry For very late updates.
So what do you think, what is Sameer's plan to Make Naina participate in Talent Parade.
Tell me in you comments.
आप पढ़ रहे हैं
Main Tumse Pyaar Karta Hu
RomanceSameer Falls in love with Naina. But She has a disability, She is Blind. But she is strong to face any difficulty. she always keeps smiling in any tough situation. Naina knows that Sameer Loves her but don't want to Make his life Difficult because...