Now,
Preeti:(to Naina) Vaise Naina Tu bada Muskura rahi thi jab Sameer ne tuze I Love You kaha.
Naina: Main kaha Muskura rahi thi.
Preeti: Jhooti.
Swati:(teasingly) Kahi Naina tuze Sameer se Pyaar toh nahi ho gaya
Naina: Nahi Swati aesa kuch nahi hai.
Preeti: Naina, Sachmein tuze Sameer se Pyaar Ho gaya kya?
Naina: Nahi Preeti aesa nahi par ha voh mujhe pasand aane laga hai par thoda thoda.
Preeti was about to say. But one Voice comes from behind.
Sameer: Thoda thoda karke hi ye pasand pyaar mein badal jayegi.
Preeti: Tum fir se Tumhe Manners nahi hai ki dusron ki baatein nahi sunte.
Sameer: Apni Biwi ki baatein suni kisi ajnabee ki nahi.
Preeti: Tumna Naina ko pareshaan karna band karo varna....
Sameer:(attitude) Varna kya.
Preeti: Varna Mein na tumhari complaint Principal se kardungi ki tum hame pareshaan karte ho.
Sameer: Oh Mein toh dar gaya.
Preeti looks at him irritatedly.
Sameer:(attitude) Joh karna hai karlo mujhe farak nahi padta.
Preeti: Tum....
Naina: Bas karo. Ab chup ho jao.
Sameer: Thike Meri Jaan ne bola issiliye mein chup ho gaya.
Naina sighs a relief.
Sameer: Dekho Jaan Maine abhi Suna ki tum mujhe pasand karne lagi ho.
Preeti:(irritatedly) Thoda Thoda.
Sameer:(looking irritatedly at Preeti) Ha Thoda Thoda lekin pasand toh aaya na vaise hi Pyaar bhi ho jayega.
Swati: Lekin Sameer Pyaar aur Pasand mein Jameen asmaan ka farak hota hai.
Sameer: Voh Gaana Suna hai tumne
Thoda sa Pyaar Hua hai thoda hai baaki hum toh Dil hi chuke bas Teri ha baaki thoda sa Pyaar Hua hai thoda hai baaki.
Vaise hi Naina ko mein pasand aagaya hu aur ab ye pasand pyaar mein badal jayegi. Tumhe Pata hai kisi bhi pyaar ke bhout steps hote hai. Usmein se pehla step Dosti hota hai aur Naina se voh toh first day pe hi ho gayi thi. Dusra step Pasand karna hota hai, teesra step Date, Choutha step Movie aur Pachva step Pyaar. Matlab ki ab Naina ko mein pasand aane laga hu Toh Maine dusra step paar karliya hai ab teesra step Date. Toh Naina batau kaha chalogi mere saath Date pe.Naina was blushing. Swapree were shocked by his talks. He wants to take Naina on Date.
Preeti: Abey O!!! Tumhe Sharam nahi aati Mere hi samne Meri behen ko Date pe le jaane ki baat kar rahe ho.
Sameer:(teasingly) Kyun tumhe jalan ho rahi hai. Kahu toh tumhe bhi kisi ke saath bhej du.
Preeti: Mein kyun jalogi. Aur Ek baat Mujhe kisi ki jaroorat nahi hai Date pe jaane ke liye.
Sameer: Toh kya akeli jayogi?
Preeti: Mein jayogi hi nahi. Na akele, na kisi ke saath.
Sameer: Nahi jaana chahti toh Mat jao, mere aur Meri Jaan ke beech kabab mein haddi toh Mat bano.
Swati:(in Naina's ear)(whispering) jhoot bol rahi hai Preeti. Pandit kahega na toh abhi chali jayegi uske saath Date pe.
Naina and Swati giggles.
Preeti: Tum dono kyun khi khi kar rahi ho?
Naina and Swati keeps quite.
Sameer: Naina Meri Sweetheart tum bologi na hum vaha chalege date keliye. Thike.
Naina: Par Sameer, Tum kyun jana chate ho Mere saath Date pe. Kitni ladkiyaan hai unke saath jao na mere saath kyun?
Sameer holds her both hands.
Sameer: Kyunki Meri Naina jaisa koi nahi na College mein na puri Duniya mein. I Love You❤
Naina blushes. Sameer looks at Preeti who was glaring him.
Sameer: Kya baat hai. Maine Naina ko Itni pyaari cheeze boli lekin tumne kuch nahi kaha Matlab tum pighal rahi ho.
Preeti: bilkul nahi. Mein issiliye kuch nahi boli kyunki ek hi baat Bolke tumhe toh samaj mein aati nahi. Kitni baar bolu ki Naina se Dur raho. Tum rehte ho, Nahi ulta bahana karke aur pass aa jaate ho.
Sameer: Very Good Saali saheba bhout jaldi samaj gayi.
Preeti: Tumse baat karna hi bekar hai. Chalo Swati Naina.
Swati: Ha Chal.
Naina: Chalo.
Sameer:(to Naina) Jaan jaldi batana ki date pe kaha jaana hai. Aur ha I Love You❤
He kisses tightly on her cheeks💋
Naina blushes.
Sameer: Haaye!!! Tumhara Sharmana Mera toh Dil hi ghayal ho gaya.
Preeti: Dramebaaz.
Sameer: Bye Sweetheart.
Naina: Bye Sameer.
Preeti looks irritatedly at Sameer and holds Naina's hand and goes from there.
Sorry for late updates.
I know it's short update.
But I'll try to give longer one.
So tell me how was this Chapter.
आप पढ़ रहे हैं
Main Tumse Pyaar Karta Hu
RomanceSameer Falls in love with Naina. But She has a disability, She is Blind. But she is strong to face any difficulty. she always keeps smiling in any tough situation. Naina knows that Sameer Loves her but don't want to Make his life Difficult because...