Chapter 22

290 46 25
                                    

Quick Recap:- Samaina and Friends all reached dhaba. Sanjay and Sameer get into Fight and They Bet on Naina. Sameer wins and Naina had to kiss him. Naina gets Angry on Sameer for hurting her feelings.

Now,

All were in bus continuing their journey towards Delhi. Naina was angry on Sameer. Sameer on other hand is trying to think of an idea to Manofy Naina. He tries to talk to her but she didn't respond to him.

Sameer: Jaan.

Naina ignores him. Sameer sees Preeti on his seat which was beside Naina. He thought to provoke Preeti.

Sameer: Preeti utho vaha se meri seat hai voh.

Preeti ignores him.

Sameer: Aare Kamal hai Apne Jijaji ko koi iss tarah ignore karta hai kya?

Preeti again ignores him. Pandit sees this and tries to talk with Preeti.

Pandit: Preeti Suno na...

Preeti ignores him too and pulls out her earphones and give one to Naina and both sisters start listening music.

Sameer: Yaar yeh dono toh baat hi nahi kar rahi hai.

Pandit: Bhai ladkiya na bhout naraz hai.

Munna tries to talk with Swati.

Munna: Ae Frock Wale Pandit aaj bada Sundar lag raha hai tu.

Swati ignores him and continue watching her movie.

Munna: FWP baat karna mujhse.

Swati too pulls out her earphones from her pocket and put them on with loud music.

Munna: Yaar iss shart ke chakkar mein hamari vali bhi naraz hogayi.

Sameer: Kuch toh karna padega. Mujhse sehen nahi hoga agar Naina mujhse baat naa kare toh.

Sunaina was listening this and how could she let back this opportunity.

Sunaina:(in mind) Chalo acha hai voh Bhenji Sameer se naraz hai. Ab mein iss baat ka fayda uthayogi aur Sameer ko apna banaogi.

She smirks evilly 😈 Mitali saw her smirk.

Mitali: Kya hua aese akele akele kyun has rahi hai?

Sunaina: Voh Bhenji Sameer se naraz hai baat nahi kar rahi usse. Ab mein iss baat ka fayda uthayogi aur Sameer ko usse bhulne mein majboor kardungi. Fir voh mujhse pyaar karne lagega.

Mitali: Har Baar aesa bolti hai aur Muh ke bal girti hai. Tujhe samaj nahi aata kya voh Sameer tujhe ghaas bhi nahi dalta aur itne dino mein dekha nahi kya uska pyaar Naina keliye aur Sameer tujhse baat karna toh dur, teri taraf dekhta bhi nahi hai. Tu Pass jati hai  toh Virus ki tarah tujhse dur bhagata hai aur Naina ki taraf to aesa strong magnet ki tarah khicha chala jaata hai. Naina sirf ek baar kuch mang le toh uske keliye jameen aasman ek kardega, lekin usse joh chahiye voh laake dega chahe voh Chand taare bhi kyun nah ho.

Sunaina: Tu Meri side hai ya uss bhenji ke?

Mitali: Hu toh Teri side par Facts bhi batana jaroori hai.

Sunaina: Mujhe yeh facts sunke bhout ghussa ata hai.

Mitali: Toh apne kaan band karle. Lekin usse yeh change nahi hone wala ki Sameer Naina se bhout pyaar karta hai.

Sunaina gets angry on listening this but she knows it's true. On the other hand, Sanjay was having a bad timing, his stomach was paining.

Sanjay: Yaar yeh pet mein bhout gadbad macchi padi hai. Kuch jyaada hi kha liya.

Main Tumse Pyaar Karta Huजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें