Chapter 15

877 140 67
                                    

Now,

Next Morning,

Naina wakes up and Freshen up and comes in living room.  Naira sees her and goes towards her. She held her hand make her sit on chair.

Naira: Good Morning Naina.

Naina: Good Morning Naira Didi. Vaise Jiju aur Pari Nahi uthe?

Naira: Nahi. There Jijaji toh hai hi Kumbhkaran aur Meri Beti bhi vaisi hi hai. Bilkul Apne papa pe gayi hai.

Naina laughs. Preeti comes outside rubbing her eyes.

Preeti: Good Morning Naira Didi, Good Morning Naina.

Naira and Naina: Good Morning Preeti.

Naira: Uth gayi. Tu bhi bilkul Kumbhkaran Ka dusra roop hai. Kabhi toh Time pe utha Kar.

Chachi ji comes outside and hears what Naira said.

Chachi ji: kya hua Naira Beta? Aaj Preeti Phir late uthi kya?

Naira: Haan Chachi ji.

Chachi ji: Preeti Tu Kabhi Nahi Sudhregi. Jara Apni Beheno Se kuch Sikh Naira aur Naina se subah jaldi uth jaate hai. Naira sabke liye Breakfast banati hai. Saare kaam karti hai aur Tu hamesha Apne sapno ki duniya mein hi rehti hai.

Preeti:(filmy) Voh kya hai na Mummy Mere na Sapne bade hai aur Lambe bhi toh issiliye Mujhe Badi Neend Chahiye hoti hai.

Chachi ji twists her ear👂

Chachi ji: Acha Toh iske liye Tu late uthiti hai.

Preeti: Ahh...Mummy kaan chodo. Itna kheechogi toh lamba ho jayega.

Chachi ji leaves her ear.

Chachi ji: Nautanki. Jaa ready ho ja aur Nashta Karne keliye aa. Varna late ho jayegi aaj College jaane keliye.

Preeti: Haan Mummy.

Preeti Goes to freshnup.

Chachi ji: Naina Beta tu Kya khayegi Naste mein.

Naina: Chachi ji Mujhe kuch bhi chalega.

Chachi ji: Thike.

Chachi ji goes in Kitchen to prepare Breakfast.

Naira: Naina Tu yahi beth. Mein tabtak Sayili aur Ayush ko uthati hu agar abhi uthaya Nahi na toh Meri hi excerise karvayege.

Naina: Excerise?

Naira: Haan late hue toh dono suru ho jayege na Naira Mera Towel, wallet, ghaddi, Kaha hai, Mummy Meri Notebook, Meri Ribbon, Mera Hairband Kaha hai. Naira Tumne mujhe jaldi kyun Nahi uthaya. Mummy Mera Tiffin do na. Aese hi hai dono Papa-Beti.

Naina laughs.

Naira: Chal aati hu.

Naira Goes to wake-up Aayush and Sayili. After waking them up she comes outside and sits with Naina. Preeti comes there and sits with them.

Preeti: Naira Didi aapko kuch dikhao.

Naira: Kya Preeti?

Preeti: Naina aur Sameer ne jo kal Performance Diya tha talent parade mein voh dikhati hu.

Aayush and Sayili enters.

Aayush: Kya dikhaya jaa raha hai.

PreeNa: Good Morning Jijaji.

Aayush: Good Morning Meri Pyaari saaliyon.

Sayili: Good Morning Maasi.

PreeNa: Good Morning Pari.

Main Tumse Pyaar Karta Huजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें