Chapter 6

1K 140 32
                                    

Now,

In class,

Swapreena were sitting on one Bench. Samundit enters. Sameer was continusly looking at Naina. Samundit sits on back bench where Swapreena were sitting. Naina was feeling someone's gaze on her.

Naina: Preeti Mujhe aesa lag raha hai ki koi hai joh Mujhe dekh raha hai. Mujhe aesa Mehsoos ho raha hai.

Before Preeti could say anything. Sameer interrupts.

Sameer: Arey Jaan. Mere alawa kon tumhe aese dekh sakta hai, Mein uski Aakhein na Noch lu.

Preeti: Yeh fir suru ho gaya.

JBR enters.

JBR: Sameer tum vaha kyun bethe ho. Tum toh Naina ki Madat karne vale the na Padhai mein toh uske pass betho.

Sameer was feeling very happy, he want to Jump and hug JBR fir this Opportunity to be close to Naina. But controled himself.

Preeti who was listening interrupts.

Preeti: Par JBR mein hu na Naina ki Madat karne keliye Padhai mein. Sameer ko Apni bhi Padhai karni hogi.

Sameer: Koi baat nahi Mein na Naina Ko padhate padhate Apni bhi padhai kr lunga.

JBR: Ha Preeti, Sameer sahi keh raha hai.

Preeti: Par JBR....

JBR: No More discussions. Tum aur Swati, Munna-Pandit ke pass beth jao.

Swapree: Yes JBR.

Preeti looks at Sameer giving him a deadly glare. Sameer smirks and Come towards Swapreena seat. Swapree goes and sits with Mundit. JBR start to teach. Still Sameer was Looking at Naina. Naina was feeling his gaze.

Naina: Sameer Please class mein concentrate Karo.

Sameer: Agar Itni khubsurat ladki Mere samne bethi ho toh mein kyun kahi aur concentrate karu.

Preeti was sitting with Pandit on back bench of Samaina's.

Preeti: Oh apni padhai pe dhyaan do. Khud Padhlo aur Meri Behen ko bhi padhne do.

Sameer:(to Naina) Jaan, tumhari behen hamesha kyun kabab mein haddi bankar aati hai.

Preeti: Kya!!! Mein kabab mein haddi hu. Ek toh Meri Behen ke saath flirt karte ho aur Mujhe haddi bolte ho. Mujhe koi shauk nahi hai kisi ke beech haddi bankr aane ka, par apni behen ko awara ladko se bachane keliye na mein kuch bhi kar sakti hu.

Sameer: Tumhe koi tameez hai ki nahi Apne Jijaji ko awaara bol rahi hu.

Preeti: Tumhe kitni baar bolna padega ki tum mere Jijaji Nahi ho.

Sameer: Aur Mujhe bhi tumhe kitni baar bolna padega ki tum Meri Saali ho.

Preeti: Tum....

Naina: Baghwaan keliye tum dono chup ho jau.

Sameer: Thike jaan, Tum kehti ho toh Mein Chup ho jaata hu.

Preeti: Thike, Behen tere liye chup ho rahi hu.

Naina:(irritatedly) Thankyou.

Sameer: Sweetheart, Tumne Suna nahi Dosti Mein NO SORRY NO THANKYOU. Fir tum kyun Thanks bol rahi ho.

Naina: Maine isliye thankyou bola Taki tum dono chup ho gaye. Varna JBR class ke bahar nikal dete.

Sameer: Jaan, Tumhe Meri kitni Fikar hai. I Love You❤ Maan kar raha hai tumhe kiss kardu.

He kisses her cheeks💋 No one saw them because everyone was concentrating in class. Except Swapreena and Samundit. Preeti was hell angry. Bit she controlled it, because JBR was in class.

Main Tumse Pyaar Karta Huजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें